Untitled Document


register
REGISTER HERE FOR EXCLUSIVE OFFERS & INVITATIONS TO OUR READERS

REGISTER YOURSELF
Register to participate in monthly draw of lucky Readers & Win exciting prizes.

EXCLUSIVE SUBSCRIPTION OFFER
Free 12 Print MAGAZINES with ONLINE+PRINT SUBSCRIPTION Rs. 300/- PerYear FREE EXCLUSIVE DESK ORGANISER for the first 1000 SUBSCRIBERS.

   >> सम्पादकीय
   >> राजधानी
   >> कवर स्टोरी
   >> विश्व डाइजेस्ट
   >> बेटी बचाओ
   >> आपके पत्र
   >> अन्ना का पन्ना
   >> इन्वेस्टीगेशन
   >> मप्र.डाइजेस्ट
   >> मध्यप्रदेश पर्यटन
   >> भारत डाइजेस्ट
   >> सूचना का अधिकार
   >> सिटी गाइड
   >> अपराध मिरर
   >> सिटी स्केन
   >> जिलो से
   >> हमारे मेहमान
   >> साक्षात्कार
   >> केम्पस मिरर
   >> फिल्म व टीवी
   >> खाना - पीना
   >> शापिंग गाइड
   >> वास्तुकला
   >> बुक-क्लब
   >> महिला मिरर
   >> भविष्यवाणी
   >> क्लब संस्थायें
   >> स्वास्थ्य दर्पण
   >> संस्कृति कला
   >> सैनिक समाचार
   >> आर्ट-पावर
   >> मीडिया
   >> समीक्षा
   >> कैलेन्डर
   >> आपके सवाल
   >> आपकी राय
   >> पब्लिक नोटिस
   >> न्यूज मेकर
   >> टेक्नोलॉजी
   >> टेंडर्स निविदा
   >> बच्चों की दुनिया
   >> स्कूल मिरर
   >> सामाजिक चेतना
   >> नियोक्ता के लिए
   >> पर्यावरण
   >> कृषक दर्पण
   >> यात्रा
   >> विधानसभा
   >> लीगल डाइजेस्ट
   >> कोलार
   >> भेल
   >> बैरागढ़
   >> आपकी शिकायत
   >> जनसंपर्क
   >> ऑटोमोबाइल मिरर
   >> प्रॉपर्टी मिरर
   >> सेलेब्रिटी सर्कल
   >> अचीवर्स
   >> पाठक संपर्क पहल
   >> जीवन दर्शन
   >> कन्जूमर फोरम
   >> पब्लिक ओपिनियन
   >> ग्रामीण भारत
   >> पंचांग
   >> रेल डाइजेस्ट
  

 



एफ एम रेडियो
दूरदर्शन
टीवी
Cinema Bhopal

वीडियो गैलरी



ए जेंटलमैन’ का ‘लागी न छूटे’ रिलीज, सिद्धार्थ और जैकलीन की ये हॉट कैमिस्ट्री उड़ा देगी आलिया भट्ट के होश
22 Aug 2017
नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की सिजलिंग कैमिस्ट्री वाला 'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' का नया गाना ‘लागी न छूटे’ रिलीज हो गया है. यह गाना रोमांटिक है, और इसमें दोनों ही कलाकार बोल्डनेस के साथ पेश आ रहे हैं. इस सॉन्ग को देखकर लगता है कि दर्शकों को यह जुगलबंदी पसंद आएगी. इस गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गया है जबकि इसे सचिन-जिगर ने म्यूजिक दिया है. इस गाने को प्रिया सरैया ने लिखा है. वैसे भी पिछले कुछ दिनों से जैकलीन और सिद्धार्थ की कैमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जाता है कि इस तरह की कैमिस्ट्री की वजह से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ की दोस्ती में भी खटास पैदा हो गई है. लेकिन फिल्म को प्रमोट करने के लिए सिद्धार्थ और जैकलीन कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वे टीवी से लेकर हर जगह जा रहे हैं और फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. 'ए जेंटलमैन' एक्शन-कॉमेडी फिल्म है. फिल्म को राज और डीके ने रिलीज किया है. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है और बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के साथ है.
Box Office Collection: 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' ने ‘बरेली की बर्फी’ को धो डाला
21 Aug 2017
नई दिल्ली: जिसका डर था वही हुआ. अक्षय कुमार की ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स ऑफिस की जंग में ‘बरेली की बर्फी’ को चित कर दिया है. अक्षय की टॉयलेट... के लिए दूसरा वीकेंड भी अच्छा रहा है. फिल्म ने शनिवार (6.75 करोड़ रु.) और रविवार (8.25 करोड़ रु.) को 15 करोड़ रु. की कमाई की. फिल्म ने शुक्रवार को 4 करोड़ रु. कमाए थे. इस तरह फिल्म पिछले 10 दिन में 115.05 करोड़ रु. कमा चुकी है. फिल्म की लागत 22 करोड़ रु. बताए जाती है. इस तरह अक्षय कुमार की मैसेज और एंटरटेनमेंट के छौंक वाली टॉयलेट...ने प्रेम त्रिकोण ‘बरेली की बर्फी’ को काफी नुक्सान पहुंचाया है. ‘बरेली की बर्फी’ ने शुक्रवार को 2.25 करोड़ रु. कमाए थे जबकि शनिवार को आंकड़ा बढ़कर 3.85 करोड़ रु. पर पहुंच गया था. हालांकि रविवार को यह आंकड़ा बढ़कर 5.03 करोड़ रु. तक गया. इस तरह फिल्म ने पहले तीन दिन में 11.30 करोड़ रु. कमा लिए हैं. फिल्म का बजट लगभग 18-20 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह फिल्म को प्रॉफिट में जाने के लिए अभी काफी मशक्कत करनी पड़ेगी. दोनों ही फिल्में असली भारत की बात करती हैं. दोनों ही उत्तर प्रदेश में शूट की गई हैं. लेकिन अक्षय की फिल्म एंटरटेनमेंट के साथ संदेश भी देती है जबकि बरेली की बर्फी एक बहुत ही हल्की-फुल्की प्रेम कहानी है. फिल्म के सितारे भी बॉक्स ऑफिस पर बड़े नहीं माने जाते हैं. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर एक तेज विषय और बड़े सुपरस्टार ने बाजी मारी है.
सोहा के Baby Shower में बुआ को देखता ही रह गया करीना कपूर का नन्‍हा नवाब तैमूर
19 Aug 2017
नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस करीना कपूर मां बनने से पहले और मां बनने के बाद भी लगातार सुर्खियां बटौर रही हैं. लेकिन अब भाभी करीना के बाद उनकी ननद सोहा अली खान जल्‍द ही मां बनने वाली हैं. पटौदी खानदान की बेटी सोहा यूं तो अपने बेबी बंप के साथ हाल ही में अपने भाई सैफ के बर्थडे में नजर आईं. अब वह अपने बेबी शॉवर के मौके पर एक बार फिर अपनी भाभी करीना, उनकी बहन करिश्‍मा कपूर और परिवार के साथ नजर आई हैं. लेकिन इस बेबी शॉवर का सबसे प्‍यारा पल देख कर आप भी खुश हो जाएंगे. सोहा ने अपने भतीजे तैमूर के साथ एक बेहद क्‍यूट फोटो शेयर किया है. इस फोटो में तैमूर सोहा को देख रहे हैं. आप भी देखें यह क्‍यूट फोटो. सोहा ने अपने बेबी शॉवर के इस फंक्‍शन के फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. सोहा के बेबी शॉवर इस फंक्‍शन में करीना और करिश्‍मा के अलावा नेहा धूपिया, कोंकणा सेन शर्मा और सोहा की सहेलियां शामिल हुईं. इससे पहले सोहा करीना, सैफ के दोनों बच्‍चों के साथ उनका बर्थडे मनाती नजर आई थीं. इससे पहले सोहा इंटरनेशनल योगा डे पर भी अपने बेबी बंप के साथ योगा करते हुए अपना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. वहीं करीना कपूर की बात करें तो दिसंबर में बेटे तैमूर की मां बनीं करीना अपनी प्रेग्‍नेंसी के आखिरी समय तक रैंप पर चलती और इवेंट्स का हिस्‍सा बनती नजर आईं. करीना कपूर जल्‍द ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी नजर आने वाली हैं.
'आपने देखा 'जुडवां 2' का यह नया पोस्‍टर...?
18 Aug 2017
नई दिल्‍ली: वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'जुड़वां 2' को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. गुरुवार को ही वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज होने की डेट डिक्‍लेयर की और आज इस फिल्‍म का दूसरा पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म का ट्रेलर 21 अगस्‍त को रिलीज हो रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही वरुण धवन ने अपने पिता और इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर डेविड धवन के 65वें जन्मदिन के मौके पर फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज किया था. डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस कॉमेडी फिल्म में वरुण डबल रोल में दिखाई देंगे. उनके एक कैरेक्टर का नाम राजा तो दूसरे का प्रेम होगा. इस दूसरे पोस्‍टर में वरुण अपने दोनों किरदारों में एक साथ नजर आ रहे हैं. प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला की इस फिल्‍म के नए पोस्‍टर में जहां वरुण एक लुक में चश्‍मा लगाए काफी शरीफ नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे लुक में उनके बाल बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. 'जुड़वां 2' की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम चल रहा है. फिल्म के लीड स्टार्स वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू इन दिनों 'जुड़वां 2' के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं. फिल्म इस साल दशहरे के मौके पर 29 सितंबर को रिलीज होगी सलमान खान की हिट फिल्म 'जुड़वां' की सीक्वल 'जुड़वां 2' के पोस्टर में वरुण दो अलग-अलग अवतार में टैक्सी से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. एक लुक में वे सीधी-साधे और चश्मा-टोपी पहने हैं, तो उनका दूसरा लुक मॉर्डन और फंकी है. फिल्म में वरुण, जैकलीन और तापसी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. गौरतलब है कि, फिल्म 'जुड़वां 2' 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वां' का रीमेक है. इसमें सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस करेंगे. कहा जा रहा है कि वह फिल्म के 'ऊंची है बिल्डिंग' और 'टन टना टन' गानों में नजर आएंगे.
'सलमान ने इस मामले में आमिर, शाहरुख और अक्षय को पीछे छोड़ा.
17 Aug 2017
नई दिल्ली: सलमान खान इन दिनों ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का क्लाइमैक्स अबू धाबी में शूट हो रहा है. लेकिन इसी बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर खबरें आने लग गई हैं. खबर है कि वे ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘रेस-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे. रेस सीरीज हमेशा से अपने एक्शन और जबरदस्त कहानी के लिए पहचानी जाती रही है. इस बार फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर एक कदम और आगे बढ़ गए हैं. उनका इरादा इसे 3डी फॉरमेट में शूट करने का है. यानी 3डी फिल्म के मामले में सलमान बाकी सितारों से बाजी मार गए हैं क्योकि अभी तक शाहरुख खान, आमिर खान और अक्षय कुमार ने कोई भी 3डी फिल्म नहीं की है. यही नहीं रेस-3 के बारे में कई खबरें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अक्तूबर से शुरू करने की बात कही जा रही है. फिल्म को रेमो डी’सूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि रेमो को सलमान के साथ 'गो डैडी' शूट करनी थी. लेकिन सलमान ने रेस-3 को करने का फैसला लिया तो उन्होंने रेमो को ही फिल्म डायरेक्ट करने के लिए कहा. बतौर हीरोइन जैक्लिन फर्नांडिस का नाम सामने आ रहा है. हालांकि किसी बात की पुष्टि नहीं सकी है. सलमान खान की ट्यूबलाइट के बॉक्स ऑफिस पर फ्यूज होने के बाद रेस-3 वाकई उम्मीद जगाती है कि सलमान अपने पुराने अवतार में अपने फैन्स को एंटरटेन कर पाएंगे.
'‘जय जवान, जय विज्ञान’ की बात करती है जॉन अब्राहम की 'परमाणु'.
14 Aug 2017
नई दिल्ली: जॉन अब्राहम और डायना पैंटी की फिल्म 'परमाणुः द स्टोरी' ऑफ पाकिस्तान की शूटिंग पिछले हफ्ते खत्म हो गई है. फिल्म की शूटिंग इस साल मई में शुरू हुई थी. लेकिन इसे साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया. फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है, जिसमें जॉन अब्राहम भागते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में बमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन इसके कैरेक्टर काल्पनिक हैं. फिल्म के हीरो और को-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने कहा है, “परमाणु सेना और वैज्ञानिकों को हमारा सलाम है. ये ऐसे लोग हैं जो अपनी कोशिशों और मेहनत के जरिये भारत को दुनिया के न्यूक्लियर मैप पर उसकी जगह दिलाने की कोशिशों में जुटे हैं. यह सामान्य नागरिकों लेकिन शक्तिशाली इनसानों की कहानी है जो देश की तकदीर बदलने के लिए काम करते हैं. फिल्म की कहानी रोमांच भरी है और इसमें फिल्म मेकिंग का हर पहलू शामिल है.” कृअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन. कपूर कहते हैं, “हम इस फिल्म के जरिये जय जवान, जय विज्ञान के नारे को दिखाना चाहते हैं. परमाणु देश के अनजान हीरो से रू-ब-रू कराने की एक कोशिश है. रुस्तम और टॉयलेटः एक प्रेम कथा के बाद यह फिल्म न सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई गई है बल्कि इसमें देश के गर्व की बात भी जुड़ी हुई है.” यह थ्रिलर 8 दिसंबर को रिलीज होगी.
'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर घायल हुए अमिताभ बच्‍चन लेकिन..
12 Aug 2017
नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान पहली बार फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाली हैं. फिल्‍मों के सेट पर हमेशा टाइम पर पहुंचने वाले अमिताभ शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. लेकिन लगता है दर्द के बाद भी अमिताभ ने पूरी टीम को इंतजार नहीं कराया और लगातार शूट जारी रखा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्‍म का एक सीन शूट करते हुए अमिताभ बच्‍चन के पैर में फ्रैक्‍चर हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान लगी चोट के कारण अमिताभ बच्चन की पीठ में भी दर्द होने लगा, लेकिन फिल्म के बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इसमें कोई भी बदलाव करने के लिए मना कर दिया. वह अपनी पीठ दर्द और पैर की चोट के साथ ही शूटिंग कर रहे. कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन 'केबीसी' के साथ दौबारा जुड़ने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहे थे. अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' के साथ अपने 17 साल पुराने रिश्ते को याद किया था. अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में लिखा था, 'केबीसी' की शुरुआत के 17 साल और इसके साथ मेरे जुड़ाव को फिर से एक बार याद किया. बहुत सुहानी यात्रा थी और क्या अनुभव था!' अमिताभ कुछ दिन पहले इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए माल्‍टा में थे. अमिताभ 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के अलावा '102 नॉट आउट' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग बने हुए हैं जिसका 75 साल का बेटा होता हैं. फिल्म में बाप-बेटे के किरदार में अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर दिखने वाले हैं. '102 नॉट आउट' यह फिल्म गुजराती नाटक पर आधारित है.
Movie Review: दिल की कम सरकार की बात ज्‍यादा है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'.
11 Aug 2017

नई दिल्‍ली: डायरेक्टर श्री नारायण सिंह.
कलाकार अक्षय कुमार, भूमि पेडणेकर, सुधीर मिश्रा और अनुपम खेर
रेटिंग 3.5 बॉलीवुड में कई विषयों पर फिल्‍में बनती हैं, लेकिन टॉयलेट जैसे विषय को बड़े पर्दे पर एक फिल्‍म के रुप में उतारना काबिले तारीफ है. सदियों पुरानी समस्या को इस तरह लाना समय की मांग थी. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में डायरेक्टर ने अच्छे विषय को अच्छे ढंग से दिखाने की कोशिश की है लेकिन फिल्‍म को फिल्‍म ही रहने देना चाहिए, सरकारी एजेंडा नहीं बनाना चाहिए. बस, यही बात इस फिल्‍म में खटक जाती है. 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की ये डेब्यू फिल्‍म है लेकिन इस निर्देशक में जबरदस्‍त संभावनाएं नजर आ रही हैं. अक्षय और भूमि की यह फिल्‍म लोगों को शौचालय की जरूरत का एहसास जरूर कराएगी. कहानी: यह एक पंडित परिवार में जन्‍मे केशव की कहानी है, जो साइकिल की दुकान चलाता है. वह बिंदास है और ब्रेकअप भी बड़े अंदाज में करता है. केशव की राय है कि 'पराया टीवी और पराई बीवी कभी ऑन न करना.' लेकिन जब केशव की शादी होती है तो बीवी टायलेट की मांग करती है लेकिन पंडित पिता इसके लिए तैयार नहीं होते. पत्‍नी के प्‍यार में दीवाना केशव इसके लिए जुगाड़ करता है लेकिन उसे कामयाबी हाथ नहीं लगती और फिर शुरू होती है शौचालय बनाने की जद्दोजहद. फिल्म का फर्स्ट हाफ जहां मलाई की तरह चलता है, वहीं इंटरवेल के बाद फिल्म को देखकर दिमागी कब्ज का एहसास होने लगता है, क्योंकि यहां फिल्म, फिल्म न रहकर संदेश का ओवरडोज बन जाती है. कुछ सीन तो ऐसे लगते हैं जैसे मौजूदा सरकार के काम-काज की तारीफ करने के लिए ही गढ़े गए हैं. यही नहीं फिल्‍म में कहीं न कहीं डायरेक्टर ने सरकार के अलग-अलग अभियानों के साथ जोड़ने की कोशिश की है एक्टिंग के मामले में अक्षय कुमार और भूमि ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. दोनों की एक्टिंग जबरदस्त है. भूमि ने लोटा पार्टी और खुले में शौच की जो धज्जियां उड़ाई हैं वह कमाल है. दोनों का ही देसी अंदाज दिल को छू जाता है. अक्षय के पिता के रोल में सुधीर पांडे की एक्टिंग शानदार है. अक्षय के भाई के रोल में दिव्येंदु मजा दिलाते हैं. अनुपम खेर का सनी लियोन प्रेम मजेदार है. इस फिल्‍म के वन लाइनर भी कमाल-धमाल हैं. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' लगभग 2 घंटे 35 मिनट की है, अगर डायरेक्टर ने एडिटिंग पर कुछ मेहनत की होती तो इस मामले में फिल्म ज्यादा मारक हो सकती थी क्योंकि बेवजह के गाने और संदेशबाजी से बचा जा सकता था. फिल्‍म में संदेश पर ज्‍यादा फोकस करने से बचना चाहिए था क्योंकि कुछ चीजें दर्शकों के ऊपर भी छोड़ देनी चाहिए. अगर आप अच्छी परफॉर्मेंस देखने के मूड में हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं, लेकिन अगर आपको लगता है कि यह सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए फिल्म है तो आपको निराशा हाथ लगेगी. अच्‍छी एक्टिंग, अच्‍छे निर्देशन और एक अच्‍छे विषय से जुड़ी सोच के लिए इस फिल्‍म को 3.5 स्टार.

शुभ मंगल सावधान: आयुष्‍मान और भूमि की क्‍यूट लव स्‍टोरी दिखाता 'कान्‍हा' रिलीज.
10 Aug 2017
नई दिल्‍ली: आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' का नया गाना 'कान्‍हा' रिलीज हो गया है. वैसे तो यह फिल्‍म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है, लेकिन अभी तक इस फिल्‍म का सिर्फ कॉमेडी एलिमेंट ही ज्‍यादा सामने आ रहा था. लेकिन इस नए गाने 'कान्‍हा' में मुदित (आयुष्‍मान) और सुगंधा (भूमि) की क्‍यूट लव स्‍टोरी की झलक नजर आ रही है. अपनी सगाई से पहले इस जोड़े के बीच पनपते प्‍यार को इस रोमांटिक गाने में काफी खूबसूरती से दिखाया गया है. सुगंधा के टिफिन के बुरे खाने से लेकर बस में उसके लिए लड़ते-पिटते मुदित तक की प्‍यार भरी कहानी आपको इस गाने में साफ नजर आएगी. 'कान्‍हा' को साशा त‍िरुपति ने गाया है. इस गाने के बोल तनिष्‍क-वायु ने लिखे हैं और इसी जोड़ी ने इसे कंपोज भी किया है
आप भी देखें फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' का यह नया गाना 'कान्‍हा'. फिल्‍म में सुगंधा यानी भूमि, मुदित यानी आयुष्‍मान से प्‍यार करती है और इनकी शादी होने वाली है. लेकिन आयुष्‍मान की एक 'समस्‍या' के चलते फिल्‍म में काफी कॉमेडी पैदा होती है. आयुष्‍मान एक बार फिर कॉमेडी के जरिए एक अलग तरह के विषय को लेकर आ रहे हैं. इससे पहले आयुष्‍मान खुराना स्‍पर्म डोनेशन जैसे गंभीर सबजेक्ट पर बनी फिल्‍म 'विक्‍की डॉनर' में भी नजर आ चुके हैं शुभ मंगल सावधान' को आर.एस. प्रसन्ना ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल. राय हैं और फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. यह भूमि और आयुष्‍मान की दूसरी फिल्‍म है. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म 'दम लगाके हयैशा' में भी नजर आ चुकी है

बॉलीवुड बदलने लगा है क्योंकि 'वैसे' विषयों पर भी बन रही हैं फिल्में..
9 Aug 2017
बॉलीवुड बदल रहा है और वो भी बेहतरी के लिए. मनोरंजन के बहाने से बॉलीवुड की कई आने वाली फिल्में सामाजिक कुरीतियों पर प्रहार कर रही है. ऐसी ही एक फिल्म है अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जो खुले में शौच जैसे विषय पर आधारित है. फिल्म स्वच्छ भारत और निर्मल भारत जैसे अभियानों को केंद्र में रखते हुए ये दिखाती है कि खुले में शौच जाना कैसे आज भी भारत की शर्मनाक सच्चाई बना हुआ और इस स्थिति को हमें अपनी बहू बेटियों की खातिर बदलना होगा.
टॉयलेट एक प्रेम कथा वर्ष 2016 में आई 'वॉटर एड' नामक गैर सरकारी संस्था की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत के शहरों में रहने वाली 41 प्रतिशत आबादी अब भी खुले में शौच जाने को मजबूर है ये बांग्लादेश की कुल आबादी के बराबर है भारत में सिर्फ शहरी इलाकों में ही प्रतिदिन खुले में इतना शौच किया जाता जिससे 8 ओलंपिक साइज स्विमिंग पूल भरे जा सकते हैं. टॉयलेट एक प्रेम' कथा जैसी फिल्मों के जरिए हालात बदलने की कोशिश की जा रही है. फिल्म में मनोरंजन का तड़का तो है ही साथ ही इस फिल्म के जरिए एक गंभीर संदेश देने की कोशिश भी की गई है. अक्षय कुमार एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं जिसका नाम है 'पैडमैन' पैडमैन महिलाओं के मासिक धर्म और इससे जुड़ी साफ सफाई की समस्या पर आधारित है. पैडमैन की कहानी अरुणाचलम मुर्गनाथन की जिंदगी पर आधारित है. मुर्गनाथन ने अपनी पूरी जिंदगी महिलाओं को सस्ते सैनेटरी पैड उपलब्ध कराने के काम में लगा दी है . आज भी हमारे समाज में मासिक धर्म स्वच्छता को लेकर जागरुकता का अभाव है. सैनेटरी नैपकिन की कीमतें और इस पर लगने वाला टैक्स इसे गरीब महिलाओं की पहुंच से दूर कर देता है. 'पैडमैन' इसी विषय को उठाती है इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी. आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म शुभ मंगल सावधान भी एक ऐसे विषय पर बनी है जिसके बारे में हमारा समाज आज भी शर्माकर बात करता है.ये फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक फिल्म है और इसमें कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है. लेकिन जिस विषय को केंद्र में रखकर ये फिल्म बनाई गई है वो अपने आप में काफी गंभीर है. आयुष्मान फिल्म में एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे हैं जिसकी शादी होने वाली है लेकिन वो इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसी समस्या से जूझ रहा है. इरेक्टाइल डिसफंक्शन और नपुंसकता से आज कई युवा प्रभावित हैं. इन दिक्कतों का इलाज भी मौजूद है लेकिन लोग इस पर बात करने से झिझकते हैं, लोगों को इस पर बात करने में शर्म आती और उन्हें लगता है कि समाज में उनका मजाक उड़ाया जाएगा लेकिन इस वजह से कई लोगों का जीवन बर्बाद हो रहा है. 'शुभ मंगल सावधान' में हल्के फुल्के अंदाज में इस गंभीर विषय को लोगों के सामने रखने की कोशिश की गई

क्‍या 'बादशाहो' से हटाये गए हैं अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज के इंटीमेट सीन?..
8 Aug 2017
नई दिल्‍ली: अजय देवगन और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्‍म 'बादशाहो' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया. पिछले कुछ दिनों से इस फिल्‍म से जुड़ी यह खबर आ रही थी कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्‍म से अजय और इलियाना के कुछ इंटीमेट सीन्‍स काटे गए हैं. लेकिन सोमवार को अपनी फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज के मौके पर अजय और इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर मिलन लुथरिया ने इस खबर को पूरी तरह खारिज कर दिया है. मीडिया में खबर थीं कि बोर्ड के किसी तरह की आपत्ति उठाने से पहले ही 'बादशाहो के निर्देशक लुथरिया ने अजय देवगन और फिल्म की मुख्य अभिनेत्री इलियान डीक्रूज के बीच फिल्माया गया एक इंटीमेट सीन हटा लिया है. इस पर अजय देवगन ने मीडिया से यह तक कह दिया कि 'हमने कोई पोर्न फिल्‍म नहीं बनाई.' न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार अजय देवगन ने ट्रेलर रिलीज के मौके पर कहा, 'यह सच नहीं है. हमने कोई अश्लील फिल्म नहीं बनाई है.' फिल्‍म के निर्देशक मिलन लुथरिया ने कहा 'यह पूरी तरह अनुमान है. मुझे नहीं लगता कि मेरी कोर टीम के अलावा किसी को यह फैसला करने का हक है कि फिल्म में क्या रखा जाये और उसे कैसे संपादित किया जाये. यह अटकलें हैं. यह एक सरल फिल्म है.' बता दें कि लुथरिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म इमरजेंसी के दौर को बैकग्राउंड में लेकर बनाई गई है. फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की हालिया रिलीज 'इंदु सरकार' भी इसी पृष्‍ठभमि पर बनी थी लेकिन उसे सीबीएफसी से अनुमति लेने में बहुत सारी बाधाओं का सामना करना पड़ा था. इसी बारे में जब मिलन लुथरिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा 'अभी तक कुछ भी नहीं हुआ है और मुझे नहीं लगता कि कुछ होगा भी. हमने इसी विषय पर पहले भी बनीं फिल्में देखी हैं. उस फिल्म का नजरिया राजनीतिक था और हमारी एक एक्शन एडवेंचर है.' वहीं इस बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा, 'एक निर्माता-निर्देशक के तौर पर मुझे कोई समस्या नहीं दिखाई देती. मैं नहीं जानता क्या समस्या है, मुझे कोई मुश्किल नहीं दिखाई देती. अगर आप इसकी तर्कसंगत व्याख्या करेंगे तो आपको सारी चीजें समझ आ जाएंगी.' बता दें कि यह मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्‍म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डीक्रूज, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा नजर आएं
Box office : 'जब हैरी मेट सेजल' की पहले दिन हुई इतनी कमाई..
5 Aug 2017
अरसे बाद शाहरुख खान इतना रोमांटिक हुए हैं लेकिन ज्यादा लोग उन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं आए। 'जब हैरी मेट सेजल' की बाॅक्स आॅफिस शुरुआत ठीक ही रही। 'जब हैरी मेट सेजल' को देशभर में 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। पहले दिन के शुरुआती शो तीस फीसद तक भरे। शाम होते-होते भीड़ बढ़ना थी, पर एेसा हुआ नहीं। रात वाले शो आधे भरे ही चले। इस लिहाज से पहले दिन की कमाई 15 करोड़ से ऊपर होना चाहिए थी और लगभग 16 करोड़ का आंकड़ा सामने आया है। 'जब हैरी मेट सेजल' एेसी फिल्म है, जैसी इम्तियाज से उम्मीद थी। इम्तियाज ने खूब मजे लेकर इसे बनाया है। कई सीन एेसे हैं, जो इसकी रिपीट वैल्यू बढ़ाते हैं। उम्मीद की जा सकती है कि यह एक लंबा वक्त टिकट खिड़की पर निकाले, 'टाॅयलेट एक प्रेम कथा' के होते हुए भी! अगले हफ्ते रिलीज हो रही अक्षय की फिल्म से शाहरुख खान की फिल्म को फर्क नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि दोनों का मुद्दा ही अलग है। वैसे यह तय है कि ये फिल्म इतनी कमाई करेगी, जितनी इम्तियाज अली की किसी फिल्म ने नहीं की होगी। शाहरुख खान का रिकाॅर्ड टूटेगा या नहीं... ये संडे तक पता लगेगा। बता दें कि इम्तियाज अली की सबसे बड़ी हिट भले ही 'जब वी मेट' रही हो लेकिन सबसे ज्यादा कमाई 'तमाशा' की रही थी, जिसने 71 करोड़ रुपए कमाए थे
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की 'भिड़ंत' पर सुमोना बोलीं- थैंक गॉड! मैं वहां नहीं थी..
4 Aug 2017
नई दिल्ली: 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में हुई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई जग-जाहिर है. हालांकि, कोई भी स्टार इस लड़ाई के बारे में बोलने से बचता आया है. आखिरकार कपिल की ऑन-स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने इस हवाई लड़ाई के बारे में फाइनली बयान दिया है. मीडिया की आई खबरों के मुताबिक, एक इंटरव्यू में सुमोना ने उस लड़ाई का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है, क्योंकि भगवान की कृपा से वह इसकी प्रत्यक्षदर्शी नहीं बन पाई. बकौल सुमोना, "मुझे ज्यादा जानकारी नहीं, क्योंकि मैं वहां नहीं थी. इसके लिए खुद को खुशनसीब मानती हूं. थैंक गॉड, मैं वहां नहीं थी." .
कपिल शर्मा के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते थे सुनील ग्रोवर ​सुमोना कहती हैं कि यदि आप किसी टीम के साथ 3-4 साल से काम कर रहे हों और इस तरह की लड़ाई होती है तो आगे साथ काम करना है या नहीं, यह डिसीजन आप खुद लेते हैं. सुमोना ने यह भी कहा कि वह शो छोड़ चुके टीम मेंबर्स को मिस करती हैं, लेकिन यह उनका डिसीजन था. सुमोना को यकीन है कि उनके लिए ऐसा करने के वेलिड रीजन्स होंगे. सुमोना के मुताबिक, कपिल शर्मा भी अपनी टीम को याद करते हैं. लेकिन किसी भी परिस्थिति में शो हमेशा चलता रहता है. गौरतलब है कि 16 मार्च को मेलबर्न से लौट रहे कपिल शर्मा ने उनके टीम मेंबर्स और फ्लाइट में बैठे लोगों के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एयर होस्टेस ने उन्हें ड्रिंक्स सर्व करने के लिए मना किया, तो फ्लाइट में उन्होंने हंगामा किया. जब शो में मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने उन्हें रोका, तो कपिल ने पहले उनके साथ गाली-गलौच की, फिर उनपर सरेआम हाथ तक उठा दिया. जब इस मामले ने सुर्खियां बटोरी तो कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी. लेकिन सुनील सेट पर नहीं लौटे. सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंघा मिश्रा ने भी 'द कपिल शर्मा शो' से किनारा कर लिया था. हालांकि, अब चंदन प्रभाकर ने कपिल की टीम में वापसी कर चुके हैं.

अरबाज से तलाक के लिए मलाइका ने लिए 15 करोड़ रुपए,सोशल मीडिया पर बोले लोग -"पति के पैसों पर ऐश कर रही हो"..
3 Aug 2017
मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान का तलाक हो चुका है। तलाक के बाद से मलाइका अरोड़ा को कई तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। तलाक के बाद भी मलाइका अभी भी स्पॉटलाइट में बनी हुई है और किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा चर्चाओं में आ गई है लेकिन किसी अच्छी वजह से नहीं बल्कि अरबाज से तलाक की वजह से मलाइका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। खबरों के अनुसार, मलाइका ने अरबाज से तलाक के बदले 15 करोड़ रुपए की मोटी राशि वसूल की है। इसी पर सोशल मीडिया पर मलाइका को लेकर बवाल मचा है। हाल ही में एक फ्रीलांसर फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का शॉर्ट ड्रेस पहने एक फोटो पोस्ट किया है। फोटो पोस्ट करते ही इस पर लाइक और कमेंट्स का सिलसिला शुरू हो गया। ऐसे में कुछ यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके लिए उन्होंने मलाइका की निजी जिन्दगी और तलाक को लेकर कमेंट कर डाला। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में एक यूजर ने मलाइका पर अरबाज के साथ तलाक में मिली रकम पर ऐश करने का आरोप लगाया। इसके अलावा उनके कपड़े पहनने के तरीके पर भी आपत्ति जताई। फील गुड फैब्रिक' नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "आजकल ये महिलाएं ऐसा ही करती हैं। एक अमीर लड़के से शादी करके उसे भारी भरकम रकम के लिए तलाक दे देती हैं। उसके बाद उन पैसों से मजे करती हैं। तुम्हें एलुमनी की जरूरत क्यों हैं, जब खुद कमाने में समर्थ हो। मैं लोगों की इज्जत करता हूं किसी लिंग की नहीं." यह यूजर यहीं नहीं रुका अपने दूसरे कमेंट में इसी यूजर ने लिखा, "उसकी जिंदगी अब केवल शॉर्ट कपड़े पहनने, जिम और सैलून जाने, छुट्टियां बिताने की हो गई है। क्या तुम्हारे पास सही में कोई काम है या केवल अपने पति के पैसों पर ऐश कर रही हो।" इस पर मलाइका भी चुप नहीं रही। इस कमेंट का मलाइका ने जबाव देते हुए लिखा, 'मैं इस तरह की बातों में उलझना नहीं चाहती क्योंकि ये मेरी डिग्निटी को कम करने वाली बातें हैं।' आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका की शादी 1997 में हुई थी और इनका एक बेटा अरहान खान भी है। 2017 में मई में अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है। तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज आपस में मिलते हैं, वहीं मलाइका खान परिवार के काफी करीब हैं। हाल ही में ये सभी साथ में वैकेशन मनाकर आए हैं।
ऐसी क्या थी मजबूरी कि कृष्णा अभिषेक के हाथों पर श्रद्धा कपूर ने बांध दी राखी..
2 Aug 2017
नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' का प्रमोशन करने के लिए हाल ही में टीवी शो 'द ड्रामा कंपनी' के सेट पर पहुंची थीं. कपिल शर्मा के सबसे बड़े कॉम्पीटिटर कृष्णा अभिषेक के शो में श्रद्धा ने जमकर मौज-मस्ती की. रक्षाबंधन स्पेशल इस एपिसोड में श्रद्धा अपने भाई और फिल्म 'हसीना पारकर' में दाउद इब्राहिम की भूमिका निभाने वाले सिद्धांत कपूर के साथ पहुंचीं. राखी स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान पहले श्रद्धा ने अपने भाई को राखी बांधी फिर देखते ही देखते उन्होंने कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी को भी राखी पहना दी. यह पहला मौका है जब श्रद्धा अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ किसी शो में पहुचीं. फिल्म में काफी सीरियस रोल निभाने वाले इन स्टार्स को दर्शक पहली बार इस कॉमेडी शो में मौज-मस्ती भरे अंदाज में देख पाएंगे. साल की शुरुआत में फिल्‍म 'ओके जानू' और 'हाफ गर्लफ्रेंड' में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ चुकीं श्रद्धा कपूर अब फिल्म 'हसीना पारकर' में हसीना के किरदार में नजर आएंगी. अपूर्वा लाखिया के निर्देशन में बनी ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होना तय था. लेकिन इसी दिन कृति सैनन की 'बरेली की बर्फी' और राजकुमार राव की 'न्यूटन' भी रिलीज हो रही हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि डायरेक्टर ने इसी भीड़भाड़ से बचने के लिए 'हसीना पार्कर' की रिलीज को टाल दिया है
सलमान खान नहीं, ये है मौनी रॉय के बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में डेब्यू की असली वजह
31 July 2017
मुंबई। छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग और अदाओं का जादू बिखेर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। ये सब टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय को दर्शकों से मिले प्यार का ही नतीजा है कि उन्हें बड़े पर्दे पर पहली ही फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म को लेकर ये खबरें थी कि मौनी को इस फिल्म में सलमान खान की वजह से कास्ट किया गया। हाल ही में वेब श्रृंखला 'इनसाइड एज' की सफलता के जश्न में उपस्थित फिल्म गोल्ड के निर्माता रितेश सिधवानी से पूछा गया कि क्या मौनी को यह फिल्म स्टार अभिनेता सलमान खान की सिफारिश पर मिली है? तो इसके जवाब में रितेश ने इन सारी बातों को अफवाह बताते हुए कहा, "ईमानदारी से कहूं तो किसी ने उनकी सिफारिश नहीं की। वह प्रतिभाशाली हैं। यह कहकर कि किसी ने उसकी सिफारिश की है, उनकी प्रतिभा को नजर अंदाज करना होगा। इसके लिए उन्होंने शानदार ऑडिशन दिया था।" "फरहान अख्तर, रीमा कागती सभी ने उनका ऑडिशन देखा और हमने उन्हें चुना, जैसे अन्य कलाकारों को चुनते हैं। ऑडिशन देने के बाद वह फिल्म का हिस्सा बनीं, सिफारिश के आधार पर नहीं। अक्षय कुमार और मौनी रॉय की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'गोल्ड' है। आपको बता दें कि यह फिल्म भारत के आजादी के बाद के 1948 के ओलम्पिक पर आधारित होगी। इस फिल्म में आजाद भारत की ओलम्पिक में पहले गोल्ड मेडल जीतने की कहानी को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में मौनी, अक्षय कुमार के साथ साथ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और इस समय लीड्स में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रितेश सिधवानी ने बताया कि लीड्स में फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक चलेगी। उन्होंने कहा, ''इसके बाद हम पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन 'गोल्ड' अगस्त, 2018 में रिलीज होगी।"
58 साल के हुए संजय दत्त,'खलनायक' नहीं अब 'मुन्नाभाई' बनकर करना चाहते है लोगों के दिलों पर राज
29 July 2017
29 जुलाई 1959 को मुंबई में जन्में संजय दत्त को अभिनय की कला विरासत में मिली। संजय दत्त को फिल्म इंडस्ट्री में आये लगभग तीन दशक बीत चुके है लेकिन इसके बाद भी वह हर फिल्म से अभिनय के नये शिखर को छूते जा रहे है और काम के प्रति उनका समर्पण बरकरार है। बॉलीवुड में संजय दत्त का नाम उन गिने चुने अभिनेताओं में शुमार किया जाता है ,जिन्होंने लगभग तीन दशक से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में आज भी एक खास मुकाम बना रखा है। संजय दत्त को फिल्म इंडस्ट्री में आये लगभग तीन दशक बीत चुके है लेकिन इसके बाद भी वह हर फिल्म से अभिनय के नये शिखर को छूते जा रहे है और काम के प्रति उनका समर्पण बरकरार है। संजय दत्त अपनी हर नई फिल्म को अपनी पहली फिल्म मानते है। इसी कारण वह अपने काम के प्रति लापरवाह नहीं होते और यही वजह है कि उनकी मांग आज भी बरकरार है। 29 जुलाई 1959 को मुंबई में जन्में संजय दत्त को अभिनय की कला विरासत में मिली। उनके पिता सुनील दत्त अभिनेता और मां नरगिस जानी मानी फिल्म अभिनेत्री थी। घर में फिल्मी माहौल रहने के कारण संजय दत्त अक्सर अपनी माता-पिता के साथ शूटिंग देखने जाया करते थे। इस वजह से उनका भी रूझान फिल्मों की ओर हो गया और वह भी अभिनेता बनने के ख्वाब देखने लगी। संजय दत्त ने बतौर बाल कलाकार अपने सिने करियर की शुरुआत अपने पिता के बैनर तले बनी फिल्म 'रेशमा और शेरा' से की। बतौर अभिनेता उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1981 में प्रदर्शित फिल्म "रॉकी" से की । दमदार निर्देशन ,पटकथा और गीत -संगीत के कारण फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुई वर्ष 1982 मे संजय दत्त को निर्माता -निर्देशक सुभाष घई की फिल्म 'विधाता' में काम करने का अवसर मिला। यूं तो पूरी फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार ,संजीव कुमार और शम्मी कपूर जैसे नामचीन अभिनेताओं के इर्द गिर्द घूमती थी लेकिन संजय दत्त ने फिल्म में अपनी छोटी सी भूमिका में दर्शकों का दिल जीत लिया। वर्ष 1982 से 1986 तक का वक्त संजय दत्त के सिने कैरियर के लिये बुरा साबित हुआ। इस दौरान उनकी 'जानी आइ लव यू', 'मैं आवारा हूं', 'बेकरार', 'मेरा फैसला', 'जमीन आसमान', 'दो दिलों की दास्तान', 'मेरा हक' और 'जीवा' जैसी कई फिल्में बॉक्स आफिस पर असफल हो गयी, हालांकि वर्ष 1985 में प्रदर्शित फिल्म "जान की बाजी" टिकट खिड़की पर औसत कारोबार करने में सफल रही।
.43 साल की उम्र में 'वॉन्टेड' एक्टर और सलमान खान के करीबी दोस्त 'इंदर कुमार' का हार्ट अटैक से निधन
28 July 2017
मुंबई। 'वॉन्टेड', 'तुमको न भूल पाएंगे' और 'कहीं प्यार ना हो जाए' में सलमान के को-स्टार रहे एक्टर इंदर कुमार इंदर ने शुक्रवार सुबह अपनी आखिरी सांस ली। 43 साल की उम्र में सलमान खान के करीबी दोस्त और फिल्म व टीवी एक्टर इंद्र कुमार का निधन हो गया। एक्टर को आधी रात दिल का दौरा पड़ा था। उस समय वह मुंबई के अंधेरी स्थि‍त अपने घर पर थे। आज सुबह इंदर कुमार को मुंबई में स्थित उनके घर में बेहोशी की हालत में पाया गया जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आज शाम 4 बजे मुंबई में ही इंदर कुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इंद्र कुमार ने 90 के दशक से अपना करियर शुरू किया था। वह अक्षय कुमार के साथ 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' तो सलमान खान के साथ 'वॉन्टेड' में नजर आए थे। इसके अलावा छोटे पर्दे पर वह 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर के रोल में भी नजर आ चुके हैं। इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री 1996 में मासूस फिल्म से ली थी। सलमान खान के साथ इंद्र कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे- 2000 में 'कहीं प्यार न हो जाए', 2002 में 'तुमको न भूल पाएंगे' और 2009 में 'वॉन्टेड'। वैसे इंद्र कुमार को सलमान खान का काफी करीबी बताया जाता था। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने 'तुमको न भूल पाएंगे', 'कुंवारा', 'मसीहा', 'पेइंग गेस्ट', 'घूंघट', 'दंडनायक', 'मां तुझे सलाम', 'हथ‍ियार' और 'वॉन्टेड' जैसी फिल्में शामिल हैं। इंदर वर्ष 2017 में रिलीज होने वाली फिल्मों 'हू इज द फर्स्ट वाइफ' और 'माय फादर' और 'एक छोटी सी गुजारिश' में भी काम कर थे और फिलहाल वो 'फटी पड़ी है यार' नामक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर ईरानी का भी रोल किया था। आपको बता दें कि इंदर कुमार मूल रूप से जयपुर के रहने वाले थे और फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करते थे। इंदर कुमार ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली पत्नी इंदर बॉलीवुड के फेमस पीआरओ राजू कार्य की बेटी सोनल थीं। सोनल और राजू की एक बेटी भी है। वहीं तलाक लेने के बाद इंदर ने पल्लवी सर्राफ के साथ शादी की थी।
.बॉलीवुड के 'बाजीराव' और 'मस्तानी' का टूटा रिश्ता,5 साल के साथ के बाद खत्म हो गई रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी
27 July 2017
मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट अडोरेबल कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए यह खबर बहुत बुरी है। जी हां, रणवीर की शरारतों और उन पर दीपिका की क्यूट स्माइल के कॉम्बो को बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस भी बहुत मिस करने वाले है। अपने साथ से हर जगह सुर्खियां बटोरने वाली यह जोड़ी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। सुर्खियों की वजह है उनका रिलेशनशिप। जी हां ऐसा लगता हैं कि इन दोनों के रिश्ते को ​किसी की नजर लग गई है। काफी समय से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ब्रेकअप की खबरें भी उठती रही हैं लेकिन ये खबरें सिर्फ अफवाह बन कर ही रह गई। लेकिन अब एक बार फिर से अफवाहों का बाजार गर्म है और इस बार यह खबर पक्की है। जी हां, 5 सालों के साथ के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी खत्म हो गई है। अब दीपिका पादुकोण, बाजीराव की मस्तानी नहीं रही। सूत्रों के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कोई मनमुटाव नहीं है बल्कि बढ़े हुए काम से आई दूरी है। काम का दबाव दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां ले आया है। दोनों ही अपने करियर में इतना व्यस्त हैं कि एक दूसरे को टाइम नहीं दे पा रहे हैं। इस पर जब से दीपिका ने हॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरु किया है वह और भी ज्यादा बिजी हो गई है। यही वजह थी वक्त ने दोनों में दूरी पैदा कर दी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक कपल के तौर पर बहुत पसंद किया जाता है। लेकिन जहां एक और रणवीर सिंह इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी करना चाहते थे वहीं दूसरी ओर दीपिका अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फैमिलीज भी यहीं चाहती हैं कि ये साथ रहें और रिश्ता शादी तक पहुंचे। लेकिन शायद रणवीर अब दीपिका को स्पेस देते-देते थक गए हैं। लिहाजा उन्होंने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। खबरें तो यहां तक है कि रणवीर नें अब अपने लिए दूसरी लड़की ढूंढ ली है। रणवीर और दीपिका को रियल लाइफ जोड़ी के साथ ही रील लाइफ में भी इनकी जोड़ी को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है। दोनों ने फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में साथ काम किया था और इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग और कैमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया था। हाल ही में 6 जुलाई को रणवीर सिंह के जन्मदिन पर रणवीर अपनी नई कार में दीपिका पादुकोण को पिक करने गए थे। दोनों देर रात लॉन्ग ड्राइव पर गए और एंजॉय भी किया हालांकि उस दौरान दीपिका का चेहरा थोड़ा बुझा हुआ लगा रहा था। वैसे हम तो यहीं उम्मीद करते है कि दीपिका और रणवीर में फिर से पैचअप हो जाए और ये दोनों एक बार फिर साथ में अपने पुराने अंदाज में नजर आए। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में साथ नजर आने वाले है।
..तो इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री से नाराज है मधुर भंडारकर
26 July 2017
मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर उनकी आगामी विवादित फिल्म 'इंदु सरकार' के मामले में फिल्मी बिरादरी के एकजुटता नहीं दिखाने से 'दुखी' हैं। फिल्म 1975 के आपातकाल पर आधारित है। इसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की पुनरीक्षण समिति ने यू/ए प्रमाण पत्र, दो कट और एक डिस्क्लैमर के साथ पास किया है, जिसके बाद मधुर ने राहत की सांस ली है। हालांकि, मनोरंजन उद्योग से उन्हें कोई भी उनके पक्ष में खड़ा नहीं दिखाई दिया, जबकि उन्होंने जब 'उड़ता पंजाब' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्में विवादों में पड़ी थीं, तब इनका समर्थन किया था। भंडारकर ने मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''वास्तव में दुख महसूस होता है, क्योंकि बतौर फिल्मकार मैं हमेशा फिल्म बिरादरी के साथ रहा हूं, चाहे वह 'उड़ता पंजाब' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्में हों या कोई और...लेकिन उनकी अपनी समस्याएं रहीं, इसलिए आपको तब गुस्सा आता है, जब आप चुनिंदा मौकों पर ही सक्रियता देखते हैं।" भंडारकर ने दुखी होकर कहा कि आज जो उनके साथ हुआ है, कल वह दूसरों के साथ भी हो सकता है, इसलिए महज अपनी सुविधा के अनुसार समर्थन देना उचित नहीं है। किसी ने भी उनकी फिल्म के बारे में कोई ट्वीट नहीं किया, समर्थन नहीं किया, जिससे उन्हें तकलीफ पहुंची है। नागपुर और पुणे में फिल्म के प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकताओं द्वारा विरोध की घटना को भी उन्होंने दुखद बताया। इससे पहले इस फिल्म में काम करने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने कहा था कि जैसे 'उड़ता पंजाब' की रिलीज के समय फिल्म उद्योग ने एकजुट होकर आवाज बुलंद की थी, वैसे ही इस बार भी करने की जरूरत है
अक्षय कुमार ने मानी गलती, बवाल होने के बाद हटाई PHOTO
24 July 2017
नई दिल्ली: रविवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान में आयोजित इंडिया-इंग्लैंड महिला क्रिकेट के फाइनल मैच को लेकर देश-दुनिया के सभी लोग उत्साहित रहे. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस मैच को देखने पहुंचे. ग्राउंड की एक खास तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें वह तिरंगा लहराते दिखाई दे रहे हैं. चौंकाने वाली बात यह थी कि अक्षय ने तिरंगा को उल्टी तरफ से पकड़ रखा था. ऐसी तस्वीर पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर अक्षय ट्रोल हुए. गौरतलब है कि तिरंगा में केसरिया रंग सबसे ऊपर होता है लेकिन अक्षय लॉर्ड्स के मैदान में जिस तरह से तिरंगा हाथ में लहराते हुए दिख रहे हैं उसमें केसरिया रंग नीचे है और हरा रंग ऊपर. सोशल मीडिया पर हुए बवाल के बाद अक्षय कुमार ने माफी मांग ली है. उन्होंने तस्वीर को भी सोशल मीडिया से हटा दिया है. मालूम हो कि, अक्षय कुमार द्ववारा रविवार को ट्वीट की गई तस्वीर पर 25 हजार लाइक्स और साढ़े चार हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल थे. अक्षय ने जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों ने उन्हें सलाह देनी शुरु कर दी- तिरंगा उल्टा है और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. कुछ यूजर्स ने उनकी नागरिकता पर भी सवाल उठाए. बता दें, अक्षय के पास ड्यूअल सिटिजनशिप (भारत और कनाडा) है मैच खत्म होने के बाद अक्षय ने टीम इंडिया की प्लेयर्स से बातचीत की, इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी. इसके पहले अक्षय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया था कि महिला विश्व कप 2017 फाइनल को देखने के लिए उन्होंने लंदन की ट्रेन नंगे पैर दौड़कर पकड़ी है. बताते दें कि, फिलहाल अक्षय लदंन में फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'गोल्ड' में अक्षय कुमार पहली बार एक्सल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के साथ काम कर रहे हैं. 'गोल्ड' का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं, इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में टीवी अभिनेत्री मौनी राय की शुरुआत हो रही है इस बीच अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी.
'सलमान मामले में सुनवाई आज, अंतिम बहस शुरू होने की संभावना.
22 July 2017
जोधपुर कांकाणी हिरण शिकार प्रकरण में शनिवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला की अदालत में अंतिम बहस शुरू होगी। दोनों पक्षों की अंतिम बहस समाप्त होने के बाद फैसले की तिथि तय होगी। गौरतलब कि वर्ष 1998 में फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के दौरान कांकाणी सरहद पर 1 व 2 अक्टूबर की मध्यरात्रि को हिरण शिकार की घटना हुई थी, जिसमें फिल्म अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, नीलम व सोनाली बेन्द्रे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे, नीलम, तब्बू सहित स्थानीय आरोपी दुष्यंतसिंह पर कांकाणी गांव की सरहद पर दो हरिणों के शिकार करने का आरोप है। वर्ष 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के लिए पूरी यूनिट जोधपुर के लूणी में थी और इसी दौरान कांकाणी सरहद पर यह घटना हुई थी। वर्ष 1998 में 1 और 2 अक्टूबर की मध्यरात्रि को शिकार किया गया था और इन सभी पर शिकार का आरोप लगा था। इसको लेकर वन विभाग ने मुकदमा दर्ज करवाया था। वहीं अभियोजन की ओर से 51 में से 28 गवाहों के बयान करवाए गए हैं। अब मामले में छह जुलाई को अंतिम बहस होगी और अंतिम बहस के बाद कोर्ट फैसला सुनाएगा। उधर, अवधिपार हथियार रखने और उनसे शिकार करने के मामले में ट्रायल कोर्ट द्वारा बरी किए जाने के खिलाफ राज्य सरकार की ओर से पेश अपील पर सलमान खान छह जुलाई को कोर्ट में हाजिर होंगे। सेशन न्यायाधीश (जोधपुर जिला) भगवानदास अग्रवाल ने गत 21 अप्रेल को सलमान खान को बीस हजार रुपए के जमानत मुचलके पेश करने के आदेश दिए थे।
'गुजरात हाईकोर्ट से शाहरुख खान को मिली राहत.
21 July 2017
मुंबई। शाहरुख खान को बड़ी राहत देते हुए गुजरात हाईकोर्ट ने वडोदरा की अदालत द्वारा उनकी पेशी के लिए जारी किए गए सम्मन के अमल पर रोक लगा दी है। ये रोक हाईकोर्ट की अगली सुनवाई तक जारी रहेगी। वडोदरा की मेट्रोपोलिटन अदालत ने 27 जुलाई को शाहरुख खान को हाजिर होने के लिए सम्मन जारी किए थे, जिनको शाहरुख खान के वकीलों ने पिछले दिनों गुजरात हाईकोर्ट में चुनौती देते हुए इसके अमल पर रोक लगाने की गुजारिश की थी, जिसे हाईकोर्ट ने मान लिया। हाईकोर्ट में मामले की अगली सुनवाई अब 25 सितम्बर को होगी। साथ ही कोर्ट ने शाहरुख खान के वकीलों की इस मांग को भी मंजूर कर लिया कि शाहरुख को निजी पेशी के मामले में छूट दे दी जाए। अब हाईकोर्ट के अगले आदेश तक शाहरुख खान को निजी रूप से पेश होने की जरूरत नहीं होगी। उनकी ओर से शाहरुख के वकीलों की टीम अदालत में पेश होगी। वडोदरा के रहने वाले जीतेंद्र सोलंकी ने स्थानीय अदालत में एक जनहित याचिका दायर की थी, जिसमें इस साल अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के सिलसिले में रेल द्वारा मुंबई से दिल्ली सफर कर रहे शाहरुख खान के वडोदरा स्टेशन पर पंहुचने पर अनियंत्रित भीड़ में भगदड़ मचने से एक आदमी की मौत हो गई थी। जीतेंद्र सोलंकी ने इस हादसे के लिए शाहरुख खान को दोषी माना था। वडोदरा की अदालत ने इसी याचिका की सुनवाई के दौरान शाहरुख को पेश होने के लिए सम्मन जारी किया था, जिसे अब निरस्त कर दिया गया है। शाहरुख इन दिनों चार अगस्त को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में बिजी हैं। साथ ही आनंद एल राय के निर्देशन में उनकी नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।
'मुन्ना माइकल' स्टारकास्ट ने पिंकसिटी में किया फिल्म प्रमोशन, लाइव टीवी इंटरेक्शन के ज़रिये हुए फैंस से रु-ब-रु.
19 July 2017
जयपुर। अपकमिंग फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रमोशन के सिलसिले में एक्टर टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दकी और निधि अग्रवाल जयपुर पहुंचे। इन तीनों ने शहर में कई जगहों पर ऑर्गनाइज़ हुए इवेंट्स में भाग लिया और फैंस से रु-ब-रु हुए। इस मौके पर स्टारकास्ट झालाना स्थित राजस्थान पत्रिका कार्यालय भी पहुंची। इस दौरान इन सभी स्टार्स ने पत्रिका टीवी के ज़रिये लोगों से लाइव इंटरेक्ट किया और फिल्म से जुड़े अपने अनुभव साझा किये। इससे पहले तीनों ने 95 एफएम तड़का के स्टूडियो में भी जमकर एन्जॉय किया। फिल्म एक्टर्स ने यहां हुए डांस परफॉर्मेंस को देखा और सराहा। इस बीच वे भी खुद को नहीं रोक पाए और जमकर डांस किया। ये है फिल्म की कहानी यह एक एक्शन डांस फिल्म है जिसमे टाइगर श्रॉफ अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आएंगे। यह कहानी है एक ऐसे लड़के की है जो गरीबी के कारण बचपन से सड़क पर रहता आया है। वह वर्ल्ड फेमस डांसर माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है और अपने इस डांसिंग पैशन को आगे ले जाने के लिए वह कड़ी मेहनत करता है। गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ एक एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं और इस फिल्म में उनका किरदार भी कुछ ऐसा ही है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दकी फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं।
IIFA 2017:फैन ने चलती कार में सलमान खान के साथ क्लिक की ऐसी 'सेल्फी', सोशल मीडिया पर हुई वायरल.
17 July 2017
IIFA 2017 में सलमान खान आकर्षण का केंद्र थे। न्यूयॉर्क से मेटलाइफ स्टेडियम में आए लोगों में सलमान के साथ सेल्फी लेने का बहुत क्रेज था। इन सब में सबसे अच्छी किस्मत थी सलमान खान की एक फैन अनाघा फाल्गुने की। अनाघा ने सलमान के साथ इस अंदाज में चलती गाड़ी में सेल्फी किल्क की। IIFA की शाम में सबसे ज्यादा अगर किसी का जादू चला तो वो थे बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान। न्यूयॉर्क में फैंस के लिए सलमान का फैन देखने लायक था। हर कोई सलमान की एक झलक पाना और उनके साथ सेल्फी किल्क कराना चाहता था। इस कोशिश में कुछ कामयाब भी हुए तो कुछ नाकामयाब भी रहे। लेकिन इन सब में सबसे अच्छी किस्मत थी सलमान खान की एक फैन अनाघा फाल्गुने की। अनाघा ने सलमान के साथ इस अंदाज में चलती गाड़ी में सेल्फी किल्क की, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। अनाघा ने यह तस्वीर उस वक्त क्लिक की जब सलमान अपनी गाड़ी से निकल रहे थे। अनाघा ने बिलकुल सही मोमेंट पर कैमरा का क्लिक बटन दबाया। गुड लग यह भी रहा कि सलमान उस वक्त अघाना के कैमरा की ही तरफ देख रहे थे। अनाघा ने इस खूबसूरत तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है। सलमान खान ने आईफा में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यह कहना गलत नहीं होगा कि IIFA 2017 में सलमान खान आकर्षण का केंद्र थे। न्यूयॉर्क से मेटलाइफ स्टेडियम में आए लोगों में सलमान के साथ सेल्फी लेने का बहुत क्रेज था। बहुत से लोगों ने सलमान के कार को फॉलो किया तो कुछ लोगों ने सड़क पर भी उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। वैसे भी जब बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान नजदीक हों और फैन्स सेल्फी लेने का मौका चूक जाए ऐसा कैसे हो सकता है। अनाघा ने सिर्फ सलमान ही नहीं, एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी के साथ भी सेल्फी ली और उसे शेयर भी किया। सलमान ने अपने लुक्स और डांस के साथ-साथ अपनी सिंगिंग को लेकर भी बहुत सुर्खियां बटोरी। सलमान ने अपने फैंस की डिमांड पर उनके लिए आईफा के मंच पर एक गाना भी गाया। सलमान ने फिल्म हीरो को गाना में 'मैं हूं हीरो तेरा' गाना गया तो पूरा हॉल तालियों की आवाज से गूंजने लगा। उनके इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले सलमान खान ने आइफा इवेंट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहकर सुर्खियां बना दी थीं कि उन्हें सिर्फ कैटरीना कैफ के बर्थडे की ही तारीख याद रहती है। गौरतलब है कि आईफा के 18वें संस्करण में शनिवार को शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को ‘उड़ता पंजाब’ में अपने शानदार काम के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के खिताब दिए गए।सलमान खान के अलावा आलिया भट्ट, कृति सेनन, शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने ग्लैमरस लुक में आईफा के ग्रीन कारपेट पर शानदार एंट्री की।
‘क्रिटिक्स के नेगेटिव रिव्यू,दर्शकों का पॉजिटीव रिस्पॉन्स..पहले दिन इतने करोड़ रहा 'जग्गा-जासूस' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.
15 Jul 2017
मुंबई। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ 7 साल बाद फिर से साथ काम कर रहे है। जहां दर्शक ब्रेकअप के बाद रणबीर-कैटरीना की केमिस्ट्री देखने के लिए बेकरार है, वहीं फिल्म के 5 साल के लंबे इतंजार ने दर्शकों के लिए फिल्म की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। फिल्म के मेकर्स के साथ-साथ रणबीर-कैटरीना के फैंस को भी उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और वीकेंड पर फिल्म के और अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म की रिलीज का पहला दिन कुछ खास नहीं रहा। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई रिकॉर्ड तो नहीं तोड़ पाई लेकिन क्रिटिक्स और फैंस से मिले रिव्यू के अनुसार फिल्म के कलेक्शन को ठीक-ठाक कहा जा सकता है। पहले दिन फिल्म को 25-30त्न की ओपनिंग मिली। चूकिं फिल्म 110 करोड़ की बड़ी लागत से बनी है लेकिन फिर भी दर्शकों को उतनी प्रभावित नहीं कर पाई, जितनी उम्मीद थी। जहां एक तरफ फिल्म क्रिटिकक्स फिल्म को नेगेटिव रिस्पॉंन्स दे रहे है वहीं दर्शक और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कोई और ही कहानी बयां कर रहा है। फिल्म ने पहले दिन 8.57 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को अझेल, मिस एडवेंचर और निराशाजनक बताया वहीं फिल्म को देखकर बच्चे इतना ज्यादा निराश नहीं है। उनके देखने के लिए फिल्म में बहुत कुछ है। फिल्म के इफैक्ट्स और शॉट्स देखकर साथ पता लगता है कि डिजनी ने फिल्म पर काफी मेहनत की है। वहीं फिल्म का म्यूजिक भी फिल्म का पोजिटिव पॉइंट है। देश भर की 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने के बाद फिल्म की शुरुआत हालांकि उतनी खराब नहीं है हालांकि यह वैसा प्रदर्शन नहीं करती है जैसा कि रणबीर और कैटरीना की स्टार पावर को देखते हुए इससे उम्मीद की गई थी। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और अनुराग बसु इससे पहले 2012 में फिल्म 'बर्फी' में साथ काम कर चुके है। तो यदि आप अपने परिवार और बच्चों के साथ इन दिनों बाहर कहीं फिल्म देखने जाने का प्लान कर रहे हैं तो जग्गा जासूस आपके लिए एक ठीक विकल्प हो सकता है। अब फिल्म का कलेक्शन आने वाले दिनों में कैसा रहता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।
‘सलमान के नक्शे कदम पर 'जग्गा जासूस' रणबीर कपूर, फिल्म फ्लॉप हुई तो करेंगे ये काम.
13 Jul 2017
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, जिनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'जग्गा जासूस' शुक्रवार को रिलीज होने वाली है, उनका कहना है कि केवल निर्माताओं को ही नहीं, बल्कि हर किसी को पैसे कमाने का हक है। रणबीर बुधवार को फिल्म के एक प्रचार समारोह में मौजूद थे। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी और दोनों मिलकर इसका जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर ने फिल्म को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो इसके सारे पैसे डिस्ट्रीब्यूटर को वापस कर देंगे। रणबीर से सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के कारण वितरकों को हुए नुकसान की भरपाई किए जाने के बारे में पूछा गया था। रणबीर ने कहा,''कई वर्षों से ऐसा हो रहा है। मेरे दादा (राज कपूर) 1950 से निर्माता थे और मुझे लगता है कि फिल्म बनाने का यह घरेलू तरीका बेहद सही है, जिसमें केवल निर्माता ही नहीं, बल्कि वितरक और फिल्म प्रदर्शक सभी पैसे कमाते हैं।" अभिनेता ने कहा, ''जिस चीज पर किसी दूसरे का नुकसान हुआ हो और जिससे आपने कमाई की हो, उसके लिए नुकसान की भरपाई करना सही है। लेकिन हां, यह व्यक्ति-व्यक्ति और फिल्म-फिल्म पर निर्भर करता है। रणबीर ने कहा, '''मेरा नाम जोकर' जैसी फिल्मों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था, इसलिए जब मेरे दादाजी की फिल्म 'बॉबी' रिलीज हुई थी, जब उन्होंने वितरकों और फिल्म प्रदर्शकों को ज्यादा हिस्सा दिया था। अगर मेरी फिल्म को नुकसान हुआ और मेरी उससे कमाई हुई, तो मैं निश्चित तौर पर उसकी भरपाई करूंगा।" अनुराग बसु निर्देशित 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज होगी।
‘रईस’ के प्रचार के दौरान हुई घटना मामले में शाहरुख को सम्मन.
12 Jul 2017
वड़ोदरा (गुजरात)। वड़ोदरा की एक अदालत ने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ की एक घटना को लेकर सम्मन जारी किया। शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ के प्रचार के सिलसिले में उनकी एक ट्रेन यात्रा के दौरान स्टेशन पर मची भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी एसपी दवे की अदालत ने शाहरुख को सीआरपीसी की धारा 204 के तहत सम्मन जारी किया है। अदालत ने इस बात को संज्ञान में लिया कि मामले में उनके खिलाफ कार्यवाही को आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त आधार हैं। अदालत ने उन्हें 27 जुलाई को अदालत में मौजूद रहने का आदेश दिया। जितेंद्र सोलंकी नामक शख्स ने खान के खिलाफ एक निजी शिकायत दाखिल की थी।पुलिस ने सोलंकी की शिकायत लेने और शाहरुख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया था जिसके बाद वह अदालत में गये। सोलंकी के वकील जुनेद सैयद ने दलील दी कि शाहरुख ने जो लापरवाही दिखाई उससे अफरातफरी मच गयी और रेलवे स्टेशन पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान हुआ।
पुरुषवादी समाज पर कड़ा तमाचा है फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का',फिर भी फिल्म को मिला इन 'मर्दों' का सपोर्ट.
11 Jul 2017
मुंबई। अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' लंबे समय से तमाम विवादों में रही और सेंस बोर्ड के द्वारा 'असंस्कारी' ठहराए जाने के बाद आखिरकार रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म पुरुषवादी समाज पर कड़ा तमाचा है। इतना ही नहीं, यह फिल्म पुरुषवादी सोच पर इतनी गहरी चोट करती है कि 'पारंपरिक' सोच वाला व्यक्त‍ि इसे देखकर तिलमिला सकते है। यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म के मेकर्स फिल्म को प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। फिल्म के प्रमोशन के लिए नायाब तरीके ढूंढे जा रहे है। टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अनोखे तरीके से फिल्म का प्रमोशन कर रहे है। फिल्म की प्रोड्यूसर एकता ने '#लिपस्टिक रिबेलियन' के नाम की एक नयी मुहीम शुरू कर दी। हाल ही में टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस इस फिल्म का प्रमोशन करती नजर आई थी। काम्या पंजाबी, दिव्यांका त्रिपाठी, मौनी रॉय, अनीता हसनंदानी, अदिति भाटिया और कृष्णा मुखर्जी जैसी एक्ट्रेस हाल में लिपस्टिक पकड़े दिखाई दी थी। उनकी प्रमोशन की ये मुहिम काफी कारगार साबित हुई थी और लोग इससे जुड़ने लगे थे। अब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मर्द भी अलंकृता की इस मुहिम से जुड़ गए है। जी हां, सभी एक्टर-एक्ट्रेस हाथ में लिपस्टिक पकड़े नजर आ रहे है। इस प्रमोशन में न सिर्फ अभिनेत्रियां बल्कि एक्टर भी जुड़ गए है। बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स अक्सर महिलाओं के हक के बारें में बोलते रहते है, उनके हक में आवाज भी उठाते है। इसलिए टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के मर्दों ने इस फिल्म का सपोर्ट किया है औ महिलाओं के हक में आगे आए है। इसी के साथ इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा भी बन गए है। अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, करणवीर बोहरा, आमिर अली और करण पटेल ने अपनी तस्वीर शेयर कर इस फिल्म के लिए अपना सपोर्ट दिया है। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी भारत के एक छोटे शहर की पृष्ठभूमि में दिखाई गई है। ये फिल्म चार महिलाओं की जिंदगी जीने के लिए लड़ाई की जद्दोजहद पर आधारित है। इन चारों महिलाओं ने किस तरह से समाज के कई बंधनों को तोड़ने की कोशिश की और अपनी चाहतों को पंख दिए। फिल्म पुरुषवादी समाज के सामने कई तरह के सवाल खड़ी करती है। लड़की जींस पहन लें या लिपस्टिक लगा ले तो क्या उसका अफेयर हो जाएगा।
सुशांत और कृति का ‘पास आओ सॉन्ग’ रिलीज.
10 Jul 2017
मुम्बई । बॉलीवुड के अभीनेता सुशांत राजपूत और कृ‍ति सैनन की जोड़ी एक बार फिर नए गाने में थिरकते नजर आ रहे हैं। टी सीरीज की ओर से रिलीज किए गए इस सिंगल सॉन्ग पास आओ में एक बार फिर कृति और सुशांत की कैमिस्ट्री अट्रैक्ट कर रही है। ये किसी फिल्म का नहीं है, बल्कि यह एक सोलो सॉन्ग है जिसे टीसीरीज ने रिलीज किया है। गाने को अरमान मलिक और प्रकृति कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। वहीं अमाल मलिक ने इसे कंपोज किया है। ओरिजनल गाने को सोना महापात्रा ने गाया था। हालांकि इस गाने में पहले की तरह दर्शकों पर छाने वाला जादू नहीं है। यह ओरिजनल गाने से बिलकुल अलग है। पास आओ एक आइकोनिक नंबर था। इस गाने को सोना ने गाया था और यह एक ब्रांड के लिए जिंगल के तौर पर इस्तेमाल किया गया था। सुशांत और कृति दोनों बेहतरीन डांसर हैं और इस गाने में भी वह अपने डांस से चार-चांद लगा रहे हैं। बता दें कि फ़िल्म ‘राब्ता’ की तरह सुशांत और कृति इस सिंगल म्युज़िक वीडियो में भी अपने डांसिंग स्किल्स को फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं। गाना देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दोनों के बीच अब भी वही राब्ता नज़र आ रहा है।
'मौनी रॉय को मिली एक और फिल्म.
6 Jul 2017
मुंबई। छोटे परदे पर नागिन के किरदार में सफलता और लोकप्रियता पाने वाली हीरोइन मौनी राय की तकदीर के दरवाजे खुल गए हैं। एक तरफ उनको फरहान अख्तर की कंपनी में बनने जा रही फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार की हीरोइन के तौर पर साइन किया गया है। अब चर्चा जोरों पर है कि मौनी को सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी की उस फिल्म के लिए साइन किया गया है, जिसमें सलमान के छोटे बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च किया जाना है। संकेत मिले हैं कि इस लव ट्रेंगल स्टोरी के तीसरे एंगल पर मौनी होंगी, जबकि आयुष की हीरोइन के तौर पर अभी कोई चयन नहीं हुआ है। अभी तक इस रोल के लिए चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम सबसे आगे था, लेकिन चंकी की बेटी को टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा फिल्म्स की फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईयर-2’ में लॉन्च होने का फैसला हुआ है। मौनी के लिए कहा जा रहा है कि सलमान खान उनको प्रमोट कर रहे हैं। अक्षय कुमार वाली फिल्म भी मौनी को सलमान के कहने पर ही मिली है। सलमान की मौनी से मुलाकात उस वक्त हुई थी, जब वे बिग-बॉस के मंच पर मेहमान बनकर आई थीं और डांस के दौरान अपनी अदाओं से सलमान को दीवाना बना दिया था।
'आप' नेता कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज हुई FIR, कपिल शर्मा के शो पर महिलाओं को 'सामान' कहना पड़ा महंगा.
5 Jul 2017
टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से एक नया विवाद जुड़ गया है। 'द कपिल शर्मा शो' में आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी। इस पूरे मामले में कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की मुसीबतें जैसे ही कम होने लगती है, वैसे ही वह एक नई मुसीबत में पड़ जाते है। हाल ही में कपिल शर्मा के शो में कॉमेडियन भारती सिंह को आने और चंदन प्रभाकर के शो में वापसी करने से 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में 8वें नंबर पर आ गया है। लेकिन इसी के साथ कपिल एक बार फिर नई मुसीबत में पड़ गए है, इस बार ये नई परेशानी कपिल के किसी के साथ झगड़े या किसी टीम मेंबर की वजह से नहीं, बल्कि 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर मेहमान बन कर आए कवि कुमार विश्वास है टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से एक नया विवाद जुड़ गया है। आपको बता दें कि कपिल के शो पर 1 जुलाई को लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और कवियत्री शायरा शबीना अदीब ने शिरकत की थी। इन तीनों ने मिलकर ऐसी महफिल सजाई कि हर कोई इनकी कविताओं और शायरियों में खो गया। लेकिन लगता है ये शायरियां कवि कुमार विश्वास को महंगी पड़ने वाली है। 'द कपिल शर्मा शो' में आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी। इस शो के दौरान कवि कुमार ने एक चुटिले अंदाज में महिलाओं को 'सामान' कहते हुए अभ्रद टिप्पणी की थी, जिसके बाद आप नेता और लोकप्रिय कवि डॉ. कुमार विश्वास और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। इस पूरे मामले में कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। आपको बता दें कि शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर टिप्पणी करते हुए कहा था, "जिस समय चुनाव होता है और आप अपनी कालोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है, मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना 'सामान' तो आप ले ही गए हैं।" इसके बाद दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में एक महिला ने कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ ये शो देखकर रही थीं जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे पूछा कि "मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे?" महिला का कहना है कि 'महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं? अब चूंकि ये सब कपिल शर्मा के शो में हुआ है इसलिए कपिल के लिए भी मुसीबत बढ़ गई है। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे है, अगर मामला सही पाया जाता है तो कुमार विश्वास के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जाहिर की इच्छा, मॉम के बाद अब बनना चाहते है श्रीदेवी के अगले 'Mr. India'.
4 Jul 2017
मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दिकी मिस्टर इंडिया बनना चाहते हैं। नवाजुद्दीन ने फिल्म 'मॉम' में श्रीदेवी के साथ काम किया है और वह उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। नवाज का कहना है कि यदि उन्हें किसी फिल्म के रीमेक में काम करने का मौका मिलता है, तो निश्चित ही उनके लिए वह फिल्म 'मिस्टर इंडिया' होगी। फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मॉम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। शायद ही कोई इस बात को जानता होगा कि नवाजुद्दीन, श्रीदेवी के बहुत बड़े फैंस हैं और उनके साथ फिल्म 'मॉम' में काम करना नवाजुद्दीन के सपने पूरे होना जैसा है। नवाजुद्दीन से पूछा गया कि वह श्रीदेवी की किस फिल्म के रीमेक में कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा ,'श्रीदेवी की ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं, जैसे 'लम्हे','चांदनी','मिस्टर इंडिया','इंग्लिश ङ्क्षवग्लिश'..लेकिन मैं रीमेक फिल्म में मिस्टर इंडिया का किरदार निभाना पसंद करूंगा। गौरतलब है कि फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में अनिल कपूर ने टाइटिल भूमिका निभायी थी।
डिजास्टर है सलमान की 'ट्यूबलाइट', ये स्टार्स भी हो चुके सुपरफ्लॉप.
3 Jul 2017
मुंबई. 'बजरंगी भाईजान' में 330 करोड़ और 'सुल्तान' में 300 करोड़ का कारोबार करने वाले सलमान खान की हालिया रिलीज़ 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्म नहीं, बल्कि डिजास्टर फिल्म साबित हुई है। जैसे हिट और सुपर-डुपर हिट की श्रेणी है वैसे ही फ्लॉप और सुपरडुपर फ्लॉप (डिजास्टर) श्रेणी है
लोगों को पसंद नहीं आया सलमान का रोना. सलमान खान की इमेज लार्जर देन लाइफ है। लेकिन ट्यूबलाइट में उनका किरदार एक्शन, डांस, रोमांस और कॉमेडी करता ही नहीं है। सलमान का पिटना और पूरी फिल्म में रोना दर्शकों ने पसंद नहीं किया। सलमान की कंपनी से फिल्म 135 करोड़ में एनएच स्टूडियो ने खरीदी। स्टूडियो ने इसे अलग-अलग वितरकों को बेचा। हरेक को 50 फ़ीसदी का नुकसान हुआ। जैसे-गुजरात के वितरक ने इसे 16 करोड़ में खरीदा था। उसे 9 करोड़ का घाटा हुआ। बंगाल के वितरक ने 7.5 करोड़ में खरीदा उसे 4 करोड़ का घाटा। ट्यूबलाइट ने पहले सप्ताह में 102 करोड़ का कारोबार किया है। लाइफ टाइम कारोबार 120 करोड़ होने का अनुमान है। वितरकों की रिकवरी के लिए फिल्म का कारोबार 270 करोड़ का होना जरूरी था। फिल्म का निर्माण कुल 60 करोड़ में हुआ। प्रयोग करने या परंपरागत से अलग रोल के चक्कर में इस तरह की फिल्में देने वाले सलमान अकेले एक्टर नहीं हैं। लगभग सभी बड़े सितारों ने इमेज चेंज करने के लिए बड़ी फिल्में बनाई और वे बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं। 'फैन' में युवा शाहरूख का प्रयोग पंसद नहीं किया गया। दर्शकों को-स्टार की हकीकत और 'फैन' की दीवानगी दोनों पसंद नहीं आई। नतीजा यह हुआ कि फिल्म ने सिर्फ 75 करोड़ कमाए। यह शाहरुख़ की सामान्य फिल्मों की कमाई का आधा भी नहीं है। अमिताभ की आवाज उनकी ताकत और आकर्षण है। इस आवाज को निर्देशक मुकुल आनंद ने अग्निपथ में बदला। दर्शकों ने इसे सिरे से ख़ारिज कर दिया था। फिल्म एक करोड़ प्रति वितरण क्षेत्र में बेची गई थी। हर क्षेत्र में 50 लाख का घाटा हुआ। 2002 में आई 'बाबा' की कहानी पुनर्जन्म और साधु बनने की थी। दर्शकों को बाबा की इमेज पसंद नहीं आई। फिल्म 30 करोड़ में बेचीं गई थी। इसमें 16 करोड़ का घाटा हुआ। 'कोचादाइयां' में रजनी के ऐनिमेशन वर्जन को फैंस ने ख़ारिज कर दिया। फिल्म 85 करोड़ में बेची गई थी, जिसमें 45 करोड़ का घाटा हुआ। ऋतिक हर फिल्म में एक जैसे ही नजर आते हैं। लक्ष्य को अगर छोड़ दिया जाए तो इसके बाद से हर फिल्म में चाहे वो काइट्स हो या मोहनजोदारो। काइट्स दो देशों की संस्कृति में उलझी कहानी थी। दर्शक झेल नहीं पाए। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने 120 करोड़ में खरीदा था और घाटा 70 करोड़ का हुआ। इस तरह फिल्म मोहनजोदारो उस संस्कृति को ही स्थापित नहीं कर पाई, क्लाइमेक्स भी दर्शकों को मजाक जैसा लगा। डिज्नी स्टूडियो ने 125 करोड़ में फिल्म खरीदी थी और सभी अधिकारों के बदले महज 75 करोड़ वापस आए।

रिलीज से पहले कानूनी पचड़ों में फंसी 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', कहानी चुराने का लगा आरोप, टल सकती है रिलीज!.
1 Jul 2017
अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म विवादों में फंस गई है। फिल्म मेकर प्रवीण व्यास ने 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के मेकर्स पर फिल्म की कहानी चोरी करने का आरोप लगाते हुए इस पूरे मामले को कोर्ट में ले जाने की धमकी दी है। अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के लिए अक्षय कुमार चारों तरफ से वाहवाही लूट रहे है। लेकिन अब अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक बुरी खबर है और हो सकता है कि इस बात का असर फिल्म की रिलीज डेट पर भी देखने को मिले। रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म विवादों में फंस गई है। फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा हैं। दरअसल फिल्म मेकर प्रवीण व्यास ने 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के मेकर्स पर फिल्म की कहानी चोरी करने का आरोप लगाते हुए इस पूरे मामले को कोर्ट में ले जाने की धमकी दी है। प्रवीण व्यास का कहना है कि ये उनकी फिल्म 'मनिनि' की कॉपी है। व्यास का कहना है कि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में न ही सिर्फ उनकी फिल्म के दृश्य चुराये गए हैं बल्कि कुछ डायलॉग्स भी बिल्कुल समान हैं आपको बता दें कि फिल्म 'मनिनि' को पिछले साल गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में 'स्वच्छ भारत अभियान' पर आधारित आई फिल्मों में तीसरा अवॉर्ड मिला था। प्रवीण व्यास ने बताया, ''मनिनि' एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने ससुराल में शौचालय की कमी का विरोध करती है। उसे शादी के बाद जब पता चलता है कि घर में शौचालय नहीं है औऱ परिवार वाले उसे सुबह उठाकर जंगल में चलने को कहते है। उसके बाद वह घर में शौचालय बनवाने की मांग करती है औऱ घर छोड़कर चली जाती है। अक्षय कुमार की फिल्म में भी कुछ ऐसे ही सीन है। इस पूरे मामले पर 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के मेकर्स ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। व्यास ने कहा कि मेकर्स ने उन्हें असली आइडिया और स्क्रिप्ट के लिए मुआवजा देने से भी इंकार कर दिया है। इसलिए अब व्यास ने इस सिलसिले में 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेज कर फिल्म पर स्टे लगाने की मांग की है। फिल्म पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है। फिल्म का टॉपिक एकदम अलग है। 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' एकदम खालिस हिंदी फिल्म है। चटक और मसालेदार। साथ ही अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी भी बिल्कुल हटके और फ्रेश है। फिलहाल तो अक्षय कुमार के फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे है कि इन सबका असर 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म पर ना पड़े।
फिल्म 'आवारपन' के 10 साल पूरे होने पर इमोशनल हुए इमरान हाशमी, ट्विटर पर शेयर किया मैसेज.
30 Jun 2017
फिल्म 'आवारापन' की रिलीज के गुरुवार को 10 साल पूरे होने पर अभिनेता इमरान हाशमी यादों में खो गए और भावुक हो गए। इस मौके पर इमरान हाशमी ने ट्विटर के जरिए अपने मन की बात को अपने फैंस के सामने जाहिर किया। काफी समय से फिल्मों से दूर चल रहे बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी फिल्म आवारापन को लेकर इमोशनल हो गए। इमरान हाशमी की फिल्म आवारापन ने अपनी रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर इमरान हाशमी ने ट्विटर के जरिए अपने मन की बात को अपने फैंस के सामने जाहिर किया। फिल्म 'आवारापन' की रिलीज के गुरुवार को 10 साल पूरे होने पर अभिनेता इमरान हाशमी यादों में खो गए और भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि अपराध पर आधारित और रोमांच से भरपूर यह फिल्म उनके लिए खास है। उन्होंने ट्वीट किया, ''एक फिल्म जिसने सभी के दिलों को छुआ। प्यार, दोस्ती, वफादारी..पूरी टीम के लिए मील का पत्थर। 'आवारापन' के 10 साल।" मोहित सूरी निर्देशित 'आवारापन' में इमरान एक ऐसे अपराधी बने हैं, जो एक लड़की के प्यार में पड़कर अच्छे रास्ते पर चलने की कोशिश करता है। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ श्रेया शरण औऱ मृणाली शर्मा नजर आए थे। इमरान हाशमी की हर फिल्म की तरह इस फिल्म के गानों ने भी लोगों के दिल में जगह बनाई थी।
तब्बू ने किया खुलासा : क्या है उनके सिंगल होने की वजह?????.
29 Jun 2017
फिल्म इंडस्ट्री में तब्बू को 25 साल हो चुके हैं। लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की। हालांकि तब्बू के कई हीरो के साथ रिलेशन रहे हैं। इसके बावजूद वो आज तक सिंगल हैं। फिलहाल तब्‍बू का मिंगल होने का कोई ‌इरादा नहीं हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल होने का बड़ा कारण बताया है। एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी दीवाली पर अपनी फिल्म गोलमाल का सीक्वेल पार्ट गोलमाल अगेन लेकर आ रहे हैं। 25 साल बाद इस फिल्म में एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू रोमांस देखने को मिलेगा। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपने रिलेशन को लेकर एक चौंकाने वाली खुलासा किया है। 80-90 के दशक की सफल अदाकारा तब्बू ने साल 1980 में आई फिल्म 'बाजार' में स्पेशल अपीयरेंस दी थी। साल 1994 में तब्बू के करियर ने तब यू-टर्न लिया जब उन्होंने अजय देवगन स्टारर फिल्म 'विजयपथ' में काम किया। इस फिल्म में लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई। तब्बू का वैसे तो कई हीरो के साथ रिलेशन रहे हैं। फिलहाल तब्‍बू का मिंगल होने का कोई ‌इरादा नहीं हैं। लेकिन अपने सिंगल रिलेशनशिप स्टेटस पर तब्बू ने हाल ही में एक नया खुलासा करते हुए कहा कि वह आजतक सिर्फ अजय देवगन की वजह से सिंगल हैं। एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा है कि अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं। वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी है। अजय मेरी जिदंगी में तबसे से है जबसे मैंने करियर में बढ़ना शुरु किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी। उन दिनों समीर और अजय मेरी ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक दे देते थे। दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं। तब्बू और अजय हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं। तब्बू और अजय के अलावा गोलमाल अगेन में अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू और तुषार कपूर भी मु्ख्य भूमिका में नजर आएंगे।
हिन्दी-पंजाबी और मराठी सीख रही हैं नरगिस.
28 Jun 2017
ममुंबई। काफी दिनों से फिल्मी खबरों से दूर ग्लैमर स्टार नरगिस फाखरी इन दिनों मराठी भाषा सीखने की कोशिश कर रही हैं। मराठी के अलावा वे हिन्दी और पंजाबी भाषाएं सीखने की कोशिश भी कर रही हैं। ये सब वे इसलिए कर रही है, क्योंकि जल्दी ही नरगिस फाखरी सिंगर बनने जा रही हैं और बतौर सिंगर उनकी एलबम के गीतों में मराठी और पंजाबी भाषा के गाने भी हैं। इसके अलावा हिन्दी में भी गाने हैं। बताया जाता है कि इंडो कैनेडियन सहयोग से लॉन्च होने जा रही अपनी म्यूजिक एलबम को बहुभाषी बनाने के लिए नरगिस इन भाषाओं की बारीकियों पर काम कर रही हैं। नरगिस का कहना है कि बिना भाषा सीखे उनका गायन परफेक्ट नहीं होगा। इसके लिए उन्होंने इन भाषाओं के जानकारों से अमेरिका में ट्यूशन लेना शुरू किया है। जहां तक उनके बॉलीवुड करियर की बात है, तो ‘हाउसफुल 3’ के बाद उनको कोई और फिल्म नहीं मिली है। मुंबई में नरगिस की फिल्मों से ज्यादा चर्चा उनके उदय चोपड़ा के साथ कथित अफेयर को लेकर रही है। उदय चोपड़ा भी इन दिनों अमेरिका में ही रह रहे हैं और कहा जा रहा है कि वे ही नरगिस का सिंगर बनने का सपना पूरा करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। अपने रिश्तों को लेकर नरगिस और उदय चोपड़ा मीडिया के साथ आंख मिचौली जैसा खेल खेलते आए हैं।
‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ का पहला गाना रिलीज.
27 Jun 2017
मुंबई। ग्यारह अगस्त को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ का पहला गाना ‘हंस मत पगली..’ रिलीज हो गया है। सोमवार की शाम को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस गाने को रिलीज किया। इस फिल्म में कुल चार गाने बताए जाते हैं। बाकी गाने अगले महीने तक लॉन्च कर दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय की समस्या पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार गांव के एक ऐसे युवक का रोल निभा रहे हैं, जिसकी शादीशुदा जिंदगी में शौचालय एक बड़ी समस्या बन जाता है। अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में भूमि पेडनेकर और उनके पिता के रोल में सुधीर पांडे हैं। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है और शूटिंग के दौरान अक्षय ने आसपास के कई गांवों में शौचालय बनाने की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए टॉयलेट बनाने का काम शुरू किया, जिसके लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी तारीफ की। अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म को लेकर हाल ही में प्रधानमंत्री से मिल चुके हैं और प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है।
Tubelight रिव्यू: अपने फैंस को ईदी देने के लिए जली सलमान की 'ट्यबूलाइट', इमोशन के भरपूर तड़के के साथ पैसा वसूल फिल्म!.
23 Jun 2017
सलमान की ट्यूबलाइट पूरी तरह से सलमान खान की फिल्म है जहां दर्शक और उनके चाहने वाले हीरो के एक नए अभिनय अंदाज से रूबरू होंगे। ट्यूबलाइट अपने पड़ोसियों से भी शांति और युद्ध के दौरान मोहब्बत करने की सीख देती है।
मुंबई।.. डायरेक्शन : कबीर खान प्रोडक्शन- सलमान खान फिल्म्स स्टोरी : साल 1962 के भारत-चीन युद्ध की है, बेस्ड ऑन लिटिल ब्वॉय स्क्रीनप्ले : कबीर खान, परवेज शेख डायलॉग : मनुऋषि चढ्ढा म्यूजिक : प्रीतम जोनर : इमोशनल ड्रामा रेटिंग : 3 स्टार रनिंग टाइम : 136 मिनट स्टार कास्ट- सलमान खान, सोहेल खान, माटिन रे टेंगू, झूझू, मोहम्मद जीशान अय्यूब, ओम पुरी, शाहरुख खान कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी तीसरी बार साथ में आई है। इससे पहले सलमान खान और कबीर खान एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्में लेकर आए है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर रिकोर्ड तोड़ कमाई की है। सलमान की ट्यूबलाइट पूरी तरह से सलमान खान की फिल्म है जहां दर्शक और उनके चाहने वाले हीरो के एक नए अभिनय अंदाज से रूबरू होंगे लेकिन ये फिल्म एक अनुभव इसलिये नहीं बन पायेगी क्योंकि फिल्म सिर्फ सलमान के इर्द-गिर्द ही घूमती है। कबीर खान की इस फिल्म की बात करें तो इसमें सलमान खान के किरदार का नाम लक्ष्मण सिंह बिष्ट है। जिसे पड़ोस के बच्चे ट्यूबलाइट कहकर बुलाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उसे देर से चीजें समझ आती है। यह फिल्म अगर आपको खुदपर विश्वास है तो आप कुछ भी कर सकते हैं। युद्ध रोकने से लेकर चट्टान तक हिला सकते हैं। ट्यूबलाइट अपने पड़ोसियों से भी शांति और युद्ध के दौरान मोहब्बत करने की सीख देता है।
स्क्रिप्ट-..सलमान खान की फिल्म की कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध को दर्शाती है।फिल्म की कहानी जगतपुर से शुरु होती है। यह कहानी दो भाइयों भरत सिंह बिष्ट(सोहेल खान) और लक्ष्मण सिंह बिष्ट (सलमान खान) की है। एक पहाड़ी इलाके के छोटे से कस्बे में दो भाई - लक्ष्मण सिंह बिष्ट यानि सलमान खान और भरत सिंह बिष्ट यानि सोहेल खान साथ रहते हैं। जिनका एक दूसरे के लिये प्यार कूट-कूट कर भरा है। बचपन में ही उनके माता-पिता की डेथ हो जाती है। फिल्म की कहानी एक बड़े हो चुके लड़के की है जिसका दिमाग पूरी तरह से विकसित नहीं हुआ है। दूसरे शब्दों में कहें तो ऐसा किरदार जो शरीर से बड़ा हो चुका है लेकिन दिमाग अभी भी बच्चों वाला है। दोनों ही भारतीय सेना के कुमाऊं रेजीमेंट में काम करना चाहते हैं। भरत यानि सोहेल खान की नैया तो पार हो जाती है लेकिन लक्ष्मण को उसकी मंदबुद्धि की वजह से मौका नहीं मिल पाता। भरत को आर्मी की तरफ से युद्ध लड़ने के लिए बाहर जाना पड़ता है, जिसकी वजह से लक्ष्मण दुखी हो जाता है। वह नहीं चाहता कि उसका भाई युद्ध लड़ने जाए। जब चीन से युद्ध का ऐलान होता है तब मोर्चे पर भरत का जाना पड़ता है। लड़ाई में चीन की सेना उसे युद्धबंदी बना लेती है। कुछ समय के बाद जब भरत घर वापस नहीं आता तो लक्ष्मण उसकी तलाश में निकल जाता है। लक्ष्मण जब अपने भाई को खोजने निकलता है तो उसकी मुलाकात कई लोगों से होती है। फिल्म में ओम पुरी, चाइल्ड आर्टिस्ट मेटिन सहित कई लोगों की एंट्री होती है। उसके बाद यही फिल्म की कहानी है कि कैसे लक्ष्मण खुद पर यकीन करके भरत को अपने पास ले आता है
एक्टिंग-स्क्रीन पर सलमान खान को आप सभी ने कई तरह के किरदार को निभाते हुए देखा होगा और हर बार उन्होंने उसे उम्दा तरीके से निभाया है। सलमान खान ने इस फिल्म में भी बहुत ही उम्दा अभिनय किया है और यह उनके करियर की सर्वोत्तम फिल्मों से एक कही जा सकती है। सलमान खान की मासूमियत, उनका नेक दिल आपको उनके साथ रोने के लिए मजबूर कर देगा। सलमान के अलावा मंझे हुए कलाकार ओम पुरी हैं, जो अब हमारे बीच नहीं रहे। उनका काम भी फिल्म में काबिले तारीफ है। फिल्म में उन्हें देखकर दर्शकों को उनकी याद जरुर आएगी। बाल कलाकार मतीन रे तंगू ने बढ़िया काम किया है जो आप को समय-समय पर हंसाते भी हैं। चाइना मूल की एक्ट्रेस झू झू का काम भी बेहतरीन है। उुन्होंने फिल्म में बेहतरीन हिंदी बोली है। मोहम्मद जीशान अयूब ने सराहनीय काम किया है। सोहेल खान का अभिनय भी फिल्म में कमाल का है। शाहरुख खान जादूगर गो गो पाशा का किरदार निभा रहे है, उनका कैमियो भी करेक्ट समय पर आता है, जो सरप्राइज़ करता है।
डायरेक्शन-..फिल्म का डायरेक्शन बढ़िया है और सिनेमैटोग्राफी, लोकेशंस भी कहानी के हिसाब से अच्छे हैं। कैमरावर्क और कहानी का फ्लो भी अच्छा है। फिल्म की कहानी बहुत इमोशनल है, जो कि सलमान खान को उनके टिपिकल अंदाज से काफी अलग दिखाती है। सलमान की मसाला फिल्मों जैसी यह फिल्म नहीं है। इसलिए यह फिल्म सबको ना पसंद आकर एक खास वर्ग के लोगों और खासकर सलमान खान के फैंस के लिए बनी है। फिल्म में कबीर खान के डायरेक्शन की बात करें तो कबीर खान हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करते है। लेकिन जनता उनसे एक अच्छी कहानी की भी उम्मीद रखती है। फिल्म की स्क्रिप्ट और बेहतर हो सकती थी। फिल्म में कहानी कई जगह बिखरी-बिखरी हुई नजर आती है। फिल्म की कहानी तो ट्रेलर से ही पता चल गई थी लेकिन कबीर खान ने इसे एक अलग तरीके से पेश करने की कोशिश की है, जिसमें ज्यादातर इमोशनल माहौल ही नजर आता है।फिल्म में युद्ध के सीन ढंग से नहीं फिल्माए गए हैं। जिसकी वजह से यह किसी तरह की भावनाएं जगाने में असफल रहती है। कई मौको पर आप फिल्म पर अपना विश्वास खोते हुए लगेंगे। नतीजा ये है कि एक फील गुड फिल्म बनाने के चक्कर में कबीर से कई चीजें छूट गईं।
म्यूजिक-.फिल्म का म्यूजिक फिल्म की रिलीज से पहले ही हिट हो चुका है। फिल्म के गाने रेडियो और नाच मेरी जान से प्रीतम अपना जादू चलाने में कामयाब रहे है। ये दोनों ही गाने चार्ट बस्टर में शामिल हो चुके है। दूसरे गानों की बात करेंं तो तिनका-तिनका दिल मेरा, मैं अगर इमोशनल सॉन्ग है, जो दर्शकों को फिल्म से जोडते है। गानों की एक खासियत है कि इनके दौरान फिल्म की स्टोरी भी आगे बढ़ती रहती है और हमें यह भी पता चलता है कि आखिरकार फिल्म में सलमान खान को लोग 'ट्यूबलाइट' क्यों कहते हैं। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है।
क्यों देखें-.यह फिल्म सलमान खान के इर्द-गिर्द ही घूमती है, तो अगर आप सलमान खान के फैंन है तो एक बार यह फिल्म जरुऱ देखें। हालांकि फिल्म में सलमान खान के माचो लुक औऱ शर्टलेस लुक को मिस करेंगे। सलमान खान इस फिल्म के जरिए अपने फैंस को ईदी देने आए है, तो सलमान खान के बैहतरीन अभिनय और अभिनेत्री झू झू की खूबसूरती की लिए यह फिल्म एक बार जरुर देखें।

बड़े पर्दे पर PM नरेंद्र मोदी के किरदार में जल्द नजर आएंगे अक्षय कुमार!.
21 Jun 2017
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार को पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। अक्षय कुमार की छवि और पहुंच जिस तरह लोगों के मन में है वो पीएम मोदी की कहानी दर्शानें के लिए एकदम परफेक्ट है।" फिलहाल अक्षय कुमार की छवि एक देशभक्त शख्स के तौर पर बनी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म की दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोल को बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार करने जा रहे है। जी हां, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार को पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। अब जल्द ही अक्की बड़े पर्दे पर पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले खबरें थी कि फिल्म में पीएम मोदी का किरदार परेश रावल या अनुपम खेर निभा सकते है। इतना ही नहीं इस रोल के लिए विक्टर बनर्जी का नाम भी सामने आया था लेकिन अब इन सभी अटकलों पर विराम लग गया है। खबरों के अनुसार, "अक्षय कुमार की छवि और पहुंच जिस तरह लोगों के मन में है वो पीएम मोदी की कहानी दर्शानें के लिए एकदम परफेक्ट है।" इस मामले में बीजेपी नेता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है, 'अक्षय कुमार भारत के मिस्टर क्लीन हैं। उनकी छवि भारत के नए चमकते सितारे से मेल खाती है।' वहीं सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है, "मैं अक्षय के अलावा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता जो प्रधानमंत्री का किरदार निभा सके। उनकी छवि एकदम साफ है। साथ ही उनके काम करने का ढंग भी देखने बनता है।" अब ये तय हुआ है कि अक्षय कुमार नरेन्द्र मोदी की जिदगी को पर्दे पर जीएंगे। फिलहाल अक्षय कुमार की छवि एक देशभक्त शख्स के तौर पर बनी हुई है। अक्षय स्वच्छ भारत अभियान से मिलती जुलती फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' भी लेकर आ रहे हैं। उनकी फिल्म 'पैडमैन' भी सिनेमा में सामाजिक सुधार वाली फिल्में हैं जिनसे गुरुदत्त और वी शांताराम जुड़े हुए हैं। अक्षय कुमार ने भी पीएम मोदी की तरह नेशनल स्टार तक का सफर तय करने के लिए काफी मेहनत की है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अक्षय अपनी फिल्म के सिलसिले में पीएम मोदी से मिले भी थे। नरेन्द्र मोदी तब अक्षय की फिल्मं का नाम सुनकर हंस पड़े थे। इसलिए काफी हद तक संभावना है कि अक्षय का नाम ही पीएम के रोल के लिए फाइनल किया जाएगा।
ब्वॉयफ्रेंड के साथ लंच कर रही थी सोनम कपूर, मीडिया फोटोग्राफर्स को देख हुई परेशान.
19 Jun 2017
रविवार को सोनम कपूर को उनके ब्वायफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ लंच डेट करते हुए स्पॉट किया गया है। जब बॉलीवुड के कपल डिनर करके रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो वहा मीडिया फोटोग्राफर्स को देख सोनम सरप्राइज हो गईं और ये बात सोनम के फेस एक्सप्रेशन से ये साफ जाहिर हो रही थी। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कुछ दिन पहले ही अपना 32वां बर्थडे अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ सेलिब्रेट किया था। अब हाल ही में एक बार फिर इन दोनो लव बर्डस एक साथ देखा गया है। रविवार को सोनम कपूर को उनके ब्वायफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ लंच डेट करते हुए स्पॉट किया गया है। दरअसल सोनम और आनंद मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे। वही कुछ मीडिया फोटोग्राफर्स उनका रेस्टोरेंट के बहार इंतजार कर रह थे। जब बॉलीवुड के कपल डिनर करके रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो वहा मीडिया फोटोग्राफर्स को देख सोनम सरप्राइज हो गईं और ये बात सोनम के फेस एक्सप्रेशन से ये साफ जाहिर हो रही थी कि वह फोटोग्राफर्स को वहां देख खुश नहीं हुई। फोटोग्राफर्स को देख दोनों फटाफट कार में बैठकर चले गए।
'जब हैरी मेट सेजल' ने फैंस के संग शेयर किए विशेष क्षण.
15 Jun 2017
फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के पोस्टर को जारी होने के बाद पोस्टर को मिल रही सराहना को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने फेसबुक और ट्विटर पर प्रशंसकों के लिए अपनी खुद की तस्वीरों और नामों के साथ पोस्टर को अनुकूलित करने के लिए प्रमोशनल एक्टिविटी शुरू की है। मुंबई। निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के पोस्टर को जारी होने के बाद से ही शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म के पोस्टर में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जबरदस्त कैमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है। पोस्टर को मिल रही सराहना को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने फेसबुक और ट्विटर पर प्रशंसकों के लिए अपनी खुद की तस्वीरों और नामों के साथ पोस्टर को अनुकूलित करने के लिए प्रमोशनल एक्टिविटी शुरू की है। ऑनलाइन दर्शक इस प्रमोशनल एक्टिविटी में भाग ले रहे हैं। हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों का नाम और फोटो हैरी और सेजल के पोस्टर के समान टेम्पलेट पर बदल दिया गया है। फिल्म कीइस प्रमोशनल एक्टिविटी ने एक दिन से भी कम समय में फेसबुक और ट्विटर पर लगभग 2 करोड़ लोगों तक पहुंच बनाई। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'जब हेरी मेट सेजल' 4 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी! फिल्म में शाहरुख और अनुष्का तीसरी बार साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में साथ काम कर चुके है। फिल्म के पोस्टर के रिलीज होने के साथ ही फिल्म के टाइटल को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी, जिसमें कहा गया था कि शाहरुख खान की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है और उस पर आधारित है।
"सुलतान" ने शेयर की ‘ट्यूबलाइट’ की नई तस्वीर, शाहरुख भी करते नज़र आएंगे कैमियो
14 Jun 2017
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह साइकिल पर सवाल जंगलों के बीच से एक बच्चे के साथ जाते नजर आ रहे हैं। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए जी जान से लगे हुए है। इस फिल्म के प्रमोशन वह सुनील ग्रोवर के शो में बड़ी धूम धाम से करेंगे।कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के भाई सोहेल खान भी नजर आएँगे। यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। सलमान खान की कबीर खान के साथ यह तीसरी फिल्म है, सलमान ने कबीर खान के साथ एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में काम किया है, यह दोनों ही फिल्म सुपरहिट रही है। फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है। फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है।
सौमित्र चटर्जी ने फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिलने पर की खुशी जाहिर
13 Jun 2017
कोलकाता। बांग्ला फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता सौमित्र चटर्जी को फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘लीजन ऑफ ऑनर’ से सम्मानित किया जाएगा। चटर्जी ने कहा, ‘‘मैं खुश हूं और यह बड़ा सम्मान है। मुझे फ्रांसिसी दूतावास से पत्र मिला और उन्होंने कहा कि वे मुझे पुरस्कार देने यहां आ रहे हैं। मैंने उन्हें बता दिया कि हम आपसी सहमति से एक तारीख तय कर लेंगे।’’ 82 वर्षीय अनुभवी अभिनेता को दिग्गज फिल्म निर्माता सत्यजीत रे को यही सम्मान मिलने के 30 साल बाद यह अवार्ड मिल रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे और माणिक दा (रे को उनके प्रशंसक इस नाम से बुलाते हैं) के बीच कोई तुलना नहीं की जा सकती। वह असाधारण हैं और मैं उनके आसपास भी नहीं हूं। लेकिन हां मुझे खुशी हो रही है कि मुझे भी वही सम्मान मिल रहा है जो माणिक दा को मिला था।’’ अभिनेता ने 1959 में ‘‘अपूर संसार’’ में रे के साथ पहली बार काम किया था जो रे द्वारा निर्देशित तीन फिल्मों की श्रृंखला का तीसरा भाग है। उन्होंने रे की ‘‘अभिजन’’ (1962), ‘‘चारूलता’’ (1964), ‘‘अरण्येर दिनरात्रि’’ (1969), ‘‘अशनि संकेत’’ (1973), ‘‘सोनार केल्ला’’ (1974), ‘‘जॉय बाबा फेलुनाथ’’ (1978), ‘‘घरे बाइरे’’ (1984) और ‘‘गणशत्रु’’ (1989) फिल्मों में भी काम किया। अभिनेता को बधाई देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘‘अपूर संसार’ से लीजन ऑफ ऑनर। दिग्गज श्री सौमित्र चट्टोपाध्याय, भारतीय और बंगाली सिनेमा के प्रमाण चिह्न। फ्रांस द्वारा बंगाली सिनेमा के महान अभिनेता को सलाम और सम्मान। यह हमें गौरवान्वित करता है। बधाई।’’बांग्ला फिल्म जगत से भी कई लोगों ने चटर्जी को बधाई दी। प्रसनजीत चटर्जी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘काकू आप सच्ची प्रेरणा हैं। लीजन ऑफ ऑनर के लिए प्रणाम। रे के बाद हमारी इंडस्ट्री से सम्मानित होने वाले आप दूसरे व्यक्ति हैं।’’कई फिल्मों में चटर्जी के निर्देशक रहे अतनु घोष ने कहा, ‘‘गर्व है कि हमें आपके साथ जीने और काम करने का मौका मिला। लीजन ऑफ ऑनर से सम्मानित किए जाने पर अपने समय के महानतम अभिनेता को हार्दिक बधाई।’’ रे के परिवार के सदस्यों ने इस खबर पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा, ‘‘हमें कल यह खबर मिली। यह गर्व का विषय है कि उन्हें फादर के 30 साल बाद यह सम्मान मिल रहा है।’’ चटर्जी को इससे पहले कला क्षेत्र के दिग्गजों को दिए जाने वाले फ्रांस के सर्वोच्च सम्मान से नवाजा गया था और उन्हें सिनेमा में भारत के सर्वोच्च पुरस्कार दादा साहेब फाल्के अवार्ड भी मिल चुका है।
'दंगल गर्ल' का हुआ कार एक्सीडेंट, रेलिंग तोड़कर डल झील में जा गिरी गाड़ी
10 Jun 2017
मुंबई. शुक्रवार को आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' में नजर आईं जायरा वसीम की कार का एक्सीडेंट हो गया। पुलिस के मुताबिक 16 साल की जायरा शुक्रवार देर रात अपनी दोस्त के साथ जा रही थी तभी डल झील के किनारे बुलेवार्ड रोड पर यह हादसा हुआ। गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी तभी ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और कार फुटपाथ पार करते हुए रेलिंग से टोड़कर सीधा डल झील में जा गिरी। एक्सीडेंट के बाद झील से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है।सुरक्षित हैं जायरा... - जायरा अपने एक दोस्‍त आरिफ अहमद के साथ काम से कहीं जा रही थी। इसी दौरान ये हादसा हुआ। घटना पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आगे आते हुए दोनों को बचाया। - हादसे में जायरा को तो चोटें नहीं आई हैं लेकिन उनके दोस्‍त घायल हो गए हैं। - जिस कार से हादसा हुआ वो किसी नेता के नाम से रजिस्‍टर्ड है। हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार बताया जा रहा है। - बता दें, जायरा ने ‘दंगल' में पहलवान गीता फोगाट की बचपन का रोल प्ले किया था। इस रोल के लिए जायरा को बेस्‍ट सपोर्टिंग फीमेल एक्‍टर के लिए इस अवार्ड से नवाजा गया था।
सस्पेंस थ्रिलर ‘शिद्दत’ में साथ होंगे वरुण-आलिया
8 Jun 2017
मुंबई। कुछ अर्सा पहले रिलीज हुई ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के बाद आलिया भट्ट और वरुण धवन की एक और नई फिल्म शुरू होने की खबर मिल रही है। खबर के अनुसार, ये जोड़ी अब ‘शिद्दत’ नाम से बनने जा रही फिल्म में फिर से साथ काम करेगी, जिसका निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे। करण जौहर की कंपनी में ही ये फिल्म बनेगी और 2018 की गर्मियों में शुरू होगी। ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी, जिसकी कहानी पर काम चल रहा है। आलिया और वरुण की जोड़ी को लेकर ये भी चर्चा है कि हम्पटी शर्मा और बद्रीनाथ के बाद दुल्हनिया सीरीज की तीसरी फिल्म में भी दोनों साथ काम करेंगे और ये फिल्म भी अगले साल शुरू होगी। वरुण धवन इन दिनों अपने पापा डेविड धवन के निर्देशन में बन रही ‘जुड़वां’ की सीक्वल में बिजी हैं, जो सितम्बर में रिलीज होगी। इसके बाद वरुण धवन की नई फिल्मों में बदलापुर की सीक्वल का नाम भी है, जिसमें उनके साथ पहली बार दीपिका पादुकोण की जोड़ी होगी। आलिया भट्ट की नई फिल्मों में जोया अख्तर की फिल्म है, जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ होंगी और हाल ही में आलिया ने मेघना गुलजार की फिल्म में काम करने की सहमति दी है, जिसमें वे कश्मीरी गर्ल के रोल में होंगी।
तो इस वजह से 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद नहीं होंगे अक्षय
2 Jun 2017
मुंबई।अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर 11 जून को लॉन्च होने वाला है। पर सोर्स की मानें तो अक्षय इस मौके पर मौजूद नहीं रहेंगे। बता दें कि अक्षय अपनी फैमिली के साथ हॉलिडे मनाने के लिए विदेश चले गए हैं। अक्षय अपने बेटे आरव के साथ फ्लोरिडा टेक ऑफ कर चुके हैं। वाइफ ट्विंकल और बेटी नितारा उन्हें 8 जून को लंदन में ज्वाइन करने वाली हैं। ये लोग वहां डिंपल कपाड़िया का 60वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। इसके बाद पूरी फैमिली पेरिस, इटली और यूरोप की और दूसरी जगहों पर भी ट्रैवल करेगी। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की वजह से ही अक्षय अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर शामिल नहीं हो पाएंगे। हालांकि, वेकेशन पर जाने से पहले ही अक्षय फिल्म का प्रमोशन शुरू कर चुके थे। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले 31 मई को इन्होंने इंडस्ट्री के खास लोगों के लिए अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थी। ये फिल्म अगस्त तक रिलीज हो जाएगी। अक्षय के अपोजिट फिल्म में भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।
Dangal Vs Bahubali-2: 'दंगल' के बाद चीन में होगा अब 'बाहुबली-2' का जयकारा, दंगल को पटखनी देने की होगी तैयारी
24 May 2017
दंगल में चीन की सफलता को देखते हुए सभी के पास एक ही सवाल था कि क्या 'बाहुबली-2' चीन में भी रिलीज होगी। 'बाहुबली-2' के मेकर्स भी चाहते है कि 'बाहुबली-2' को भी चीन में वैसा ही रिस्पॉन्स मिले जैसा आमिर की फिल्म 'दंगल' को मिला है।
भारत में सफलता के परचम लहरा चुकी एस.एस.राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-2' अब चीन में भी सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। 'बाहुबली-2' दुनियाभर में 1500 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। 'बाहुबली-2' ने 1500 करोड़ के जादुई आंकडे को छू कर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया इतिहास लिख दिया है।

'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' में फैंस जान पाएंगे तेंदुलकर के अनछुए पहलू
24 May 2017
'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स फिल्म तेंदुलकर के जीवन के बारे में विस्तार से बताएगी। यह फिल्म उनकी निजी जिंदगी से रूबरू करवाएगी, जिसमें सचिन पुत्र, पति, पिता, भाई और मित्र के रूप में भी नजर आएंगे।
सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनीं फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' देखकर लोग क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर के अनछुए पहलुओं को जान पाएंगे। सचिन फिलहाल अपने जीवन पर आधारित फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह फिल्म उनके जीवन के बारे में विस्तार से बताएगी। उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर 24 साल तक पिच पर लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं को लेकर शासन किया था।

बाहुबली 2 : 24 घंटे में 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया एसएस राजामौली की फिल्म का ट्रेलर
17 March 2017
नई दिल्ली: निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया है और फिल्म के सुपरहिट होने की तरफ इशारा कर रहा है. फिल्म का ट्रेलर तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाओं में गुरुवार सुबह ऑनलाइन जारी किया गया था. इस ट्रेलर को पिछले 24 घंटों में 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. राजामौली ने यह खुशखबरी एक ट्विटर के जरिए जारी करते हुए लिखा कि यह किसी भी भारतीय फिल्म का अब तक का सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर है. गुरुवार को ट्रेलर जारी होने कुछ मिनटों बाद ही बाहुबली 2 इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला टॉपिक बन गया था. बाहुबली 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म तो पहले से थी, ट्रेलर इतना दमदार है कि इसने फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीद और अधिक बढ़ा दी है.
राजामौली ने शुक्रवार सुबह ट्वीट किया, "फिल्म की सभी भाषाओं के ट्रेलर को फेसबुक और यूट्यूब पर मिलाकर 50 मिलियन (5 करोड़) से ज्यादा व्यूज. किसी भी भारतीय फिल्म का 24 घंटे में सबसे ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर."
यह फिल्म हिंदी के साथ साथ तेलुगू, मलयालम, तमिल में एक साथ रिलीज़ की जाएगी. जहां तक साल के उस सबसे बड़े सवाल की बात है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो उसका जवाब हम नहीं देंगे. ट्रेलर देखिए और इस अबूझ पहेली को खुद सुलझाने की कोशिश कीजिए.
बाहुबली 2 साल 2015 में आई फिल्म बाहुबलीः द बिगनिंग का सीक्वल है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज पिछली फिल्म के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. बाहुबली बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. 650 करोड़ का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है. बाहुबली 2 28 अप्रैल को तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ रिलीज हो रही है.


टाइगर जिंदा है: सलमान बनेंगे 'बाहुबली', भेड़ियों से होगा दमदार मुकाबला
17 March 2017
बॉलीवुड एक्टर्स अपनी फिल्मों में और अपने फैन्स के एंटरटेनमेंट के लिए न जाने क्या क्या जोखिम उठाते रहते है. अब इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी है.
वैसे तो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को अपनी फिल्मो में नए- नए एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी सलमान अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है में एक दमदार एक्शन सीन करने जा रहे हैं. इसमें वह 'बाहुबली' की तरह पावर फाइट करते दिखेंगे.
टाइगर जिंदा है के एक एक्शन सीन में सलमान खान ऑस्ट्रिया में भेड़ियों के झुंड से लड़ेंगे. निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म के इस सीन को एक्स-मैन और द डार्क नाइट के स्टंट एंड एक्शन क्रू डायरेक्टर टॉम स्ट्रथर्स के नेतृत्व में फिल्माया जा रहा है.
एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले हफ्ते में सलमान खान इस एक्शन सीन की शूटिंग करेंगे जहां उन्हें भेड़ियों के एक झुंड से लड़ना होगा. फिल्म के प्रोडक्शन के एक सूत्र ने डीएनए को बताया कि निर्माता आदित्य चोपड़ा चाहते थे कि फिल्म का एक्शन सीन अंतरराष्ट्रीय स्तर के एक्शन सीन से मेल खाता हो और फिल्म का क्रू इस बात को सुनिश्चित करने के लिए टाइगर जिंदा है में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते. ऑस्ट्रिया के बर्फीले जंगलों के बीच सलमान खान को भेड़ियों के झुंड से एक्शन करते हुए देखा जाएगा.
इससे पहले भी अली अब्बास ज़फर ने यशराज फिल्म्स के लिए सलमान खान स्टार ब्लॉकबस्टर मूवी सुल्तान का निर्देशन किया है. सुल्तान से चार साल पहले, सलमान ने कबीर खान की थ्रिलर मूवी एक था टाइगर की थी जिसका प्रोडक्शन भी यशराज फिल्म्स ने किया था.
सूत्रों के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय एक्शन क्रू सभी बातों का ख्याल रख रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सभी भेड़ियों को उनके ट्रेनर्स के साथ ही रखा जाए और वह उनका खास ख्याल रख सके, जो कई दिनों से टीम के साथ ही काम कर रहे हैं. टाइगर जिंदा है में कटरीना कैफ एक बार फिर से एक था टाइगर के अपने पुराने रोल की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म टाइगर जिंदा है साल के आखिर 22 दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है.


तय समय से पहले जारी कर दिया गया बाहुबली 2 ट्रेलर, यह था कारण
16 March 2017
नई दिल्ली: एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया गया है. फिल्म के निर्माताओं ने तय किया था कि आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के करीब 300 सिनेमाघरों में सुबह 9 बजे से ट्रेलर दिखाया जाएगा और फिर शाम पांच बजे के बाद इसे ऑनलाइन जारी किया जाएगा. लेकिन इसे सुबह ही यू-ट्यूब पर जारी कर दिया गया. समाचार एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार ट्रेलर के आधिकारिक रिलीज से कुछ घंटों पहले ही फिल्म के तमिल वर्जन का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. ट्रेलर लीक होने के बाद निर्माताओं ने कानूनी कार्रवाई का निर्णय लिया है.
ट्रेलर लीक होने के बाद फिल्म तमिल, मलयालम, हिंदी और तेलुगु वर्जनों के ट्रेलर ऑनलाइन जारी कर दिए गए. 2 मिनट 24 सेकंड का यह ट्रेलर काफी प्रभावी है और इसमें माहिष्मति साम्राज्य में अंतरकलह, बाहुबली और देवसेना के बीच प्रेम और बाहुबली की मौत की झलकियां दिखाई गई हैं. इस ट्रेलर में एक जगह बाहुबली कटप्पा से कहता है, "जब तक तुम मेरे साथ हो मामा, मुझे कोई नहीं मार सकता." हालांकि दो साल पहले बाहुबली द बिगनिंग की रिलीज के बाद से ही दर्शकों के लिए यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?
ट्रेलर रिलीज होते ही बाहुबली 2ट्विटर समेत सभी सोशल मीडिया साइट्स पर ट्रेंड करने लगा. ट्विटर यूजर्स ने फिल्म को 'जबरदस्त' करार दिया है. वहीं आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे बॉलीवुड सितारों ने फिल्म की तारीफ की है. फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने किया है.
बाहुबली द कन्क्लूजन में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन पिछली फिल्म के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. जुलाई 2015 में रिलीज हुई बाहुबली द बिगनिंग बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी, फिल्म ने 650 करोड़ का कारोबार किया था.

टैलेंट शो को जज नहीं करना चाहते हैं दिलजीत
16 March 2017
पंजाबी फिल्म जगत के स्टार दिलजीत दोसांझ इन दिनों हिंदी फिल्म और टीवी शो को लेकर सुर्खियों में हैं। सिंगिंग बेस्ड रिअलिटी शो 'राइजिंग स्टार' और जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'फिल्लौरी' को लेकर दिलजीत का जिक्र हो रहा है। मगर दिलजीत का कहना है कि वो किसी भी टैलेंट शो को जज नहीं करना चाहते हैं।
बकौल दिलजीत, 'मैं एक विशेषज्ञ हो सकता हूं मगर मैं जज नहीं हूं। जब 'राइजिंग स्टार' की टीम ने मुझसे संपर्क किया था तो मुझे इस ऑफर में थोड़ी सुविधा लगी। इसलिए मैंने यह किया। दूसरा यहां बहुत सारा पॉवर पब्लिक के पास है। जज के पास केवल 7 प्रतिशत वोट ही हैं।'
खबर तो यह भी थी कि दिलजीत दोसांझ जल्द ही सलमान खान और करण जौहर के बैनर तले बनने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार लीड रोल निभाएंगे। पंजाबी फिल्मों के निर्देशक अनुराग सिंह इसका निर्देशन करेंगे। सिंह ने दिलजीत के साथ कई हिट पंजाबी फिल्में बनाई हैं।
इस पर दिलजीत दोसांझ ने कहा, 'ये खबरें गलत हैं। मैं ऐसा कुछ नहीं कर रहा हूं। वह एक बड़ी फिल्म और बड़ा विषय है। मैं फिल्म में नहीं हूं, लेकिन अनुराग को लेकर बेहद उत्साहित हूं। वह एक बेहतरीन व्यक्ति हैं।'
अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म "कनेडा" में भी दिलजीत के होने की खबर है। फिल्म के निर्देशक नवदीप सिंह ने दिलजीत और अर्जुन कपूर के फिल्म में होने की बात की पुष्टि की है।
दिलजीत ने कहा,'जब तक चीजें अपना वास्तविक रूप नहीं ले लेतीं, मैं उनके बारे नहीं सोचता। मैं अभी शीघ्र रिलीज होने वाली फिल्म "फिल्लौरी" के बारे में ही सोच रहा हूं।' "फिल्लौरी" 24 मार्च को रिलीज होगी।


जब आधी रात सिद्धार्थ को अपने घर देख आलिया हो गईं Surprise
15 March 2017
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज 24 साल की हो गई हैं। अभी तक उनके बर्थडे प्लान के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। लेकिन कल रात सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें बड़ा सरप्राइज दिया, जिसे देख आलिया खुद चौंक गई थीं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार रात को सिद्धार्थ उनके घर पहुंचे और आलिया के साथ खूब पार्टी की।
हालांकि दोनों अकेले नहीं थे क्योंकि बाद में अयान मुखर्जी और आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने दोनों के साथ पार्टी ज्वाइन की।
इनके अलावा आलिया के कुछ और दोस्त भी पार्टी में देखे गए थे। सिद्धार्थ कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ 12 बजे से पहले आलिया के अपार्टमेंट पर पहुंच गए थे और सुबह पार्टी करते रहे।
आलिया की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।


फतवे बस जरिया...ये मुस्लिम सेलि‍ब्रिटीज भी आ चुके हैं कट्टरपंथ के निशाने पर
15 March 2017
मुंबई: साल 2015 में म्यूजिकल रिएलिटी टीवी शो इंडियन आइडल जूनियर की फर्स्ट रनर अप रही नाहिद के खि‍लाफ 46 फतवे जारी किए गए हैं. ये पहला मौका नहीं है जब आवाज बंद करने के लिए फतवों का सहारा लिया गया है. इस मुद्दे ने फिर ये चर्चा छेड़ दी है कि आखिर मुस्लिम सेलिब्रिटिज क्यों कट्टरपंथियों के निशाने पर रहते हैं.
क्या है मामला?
मंगलवार को मध्य असम के होजई और नागांव जिलों में ऐसे कई पर्चे बांटे गए जिसमें नाहिद आफरीन के खिलाफ फतवे जारी हुए हैं. इन फतवों के मुताबिक, 25 मार्च को असम के लंका इलाके के उदाली सोनई बीबी कॉलेज में 16 साल की नाहिद को परफॉर्म करना है जो पूरी तरह से शरिया के खिलाफ है. फतवों पर नाहिद ने कहा कि उनका संगीत अल्लाह का तोहफा है और वो इस तरह की धमकियों के आगे झुककर अपना संगीत नहीं छोड़ेंगी.


बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन शानदार रही वरुण धवन-आलिया भट्ट की फिल्म की कमाई
11 March 2017
मुंबई: वरुण घवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रनीथा की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने में कामयाब रही। शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ रुपए की कलेक्शन की। यह आंकड़े Boxofficeindia.com के अनुसार हैं। पहले दिन 12 करोड़ की कमाई के साथ यह फिल्म वरुण धवन की शानदार ओपनिंग वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर आ गई है। इससे लिस्ट में वरुण धवन की फिल्म ABCD 2 पहले नंबर पर है। स्टूंडेट ऑफ द ईयर की बाद यह वरुण और आलिया की तीसरी फिल्म है। दोनों स्टार्स दर्शकों के फेवरेट बन गए हैं। उनकी केमिस्ट्री की काफी तारीफ की जाती है।
अगर फिल्म के शुरुआती रिव्यू पर ध्यान दें तो यह फिल्म आलिया भट्ट और वरुण धवन की एक हिट फिल्म कही जा सकती है। शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल है। फिल्म के गाने और प्रोमो शुरुआत से ही काफी पसंद किए जा रहे हैं। फिल्म यूथ को पसंद आ रही है। इसमें डायरेक्टर अपने लक्ष्य में कामयाब रहे हैं। क्योंकि फिल्म यूथ को टारगेट कर ही बनाई गई है।
बद्रीनाथ की दुल्हनिया बद्रीनाथ बंसल(वरुण धवन) और वैदेही(आलिया भट्ट) की कहानी है। झांसी के रहने वाले बद्रीनाथ को कोटा की रहने वाली वैदेही से प्यार हो जाता है। वैदेही एक पढ़ी-लिखी लड़की है, वह अपने दिल की बात करती है, सबकी इज्जत करती है। दोनों की सोच काफी अलग है। लेकिन दोनों साथ आगे बढ़ते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत होती है और एक मोड़ पर आकर पहुंचती है।


OH..कमबैक के बाद करीना का धमाल..सलमान हैरान..कैटरीना नाराज..
11 March 2017
मुंबई: करीना कपूर खान अब एक बार फिर स्टेज पर हलचल मचाने के लिए तैयार है। वह मां बनने के बाद पहली बार एक बड़े मंच पर परफॅार्म करने जा रही हैं। वो भी बॅालीवुड के खान यानी कि सलमान खान,शाहरूख खान,आमिर खान और सैफ अली खान के सांग पर। जी हां।
करीना कपूर खान जी सिने अवार्ड के दौरान हिंदी सिनेमा के सभी खान के साथ अपनी फिल्मों के जश्न मनाती हुई नजर आयेंगी। वह इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय चल रहा है। मां बनने के बाद इस तरह अपने सफर का जश्न मनाने का मुझे मौका मिला है।
गौरतलब है कि करीना कपूर खान को यह मौका कैटरीना कैफ के कारण मिला है। इससे पहले कैटरीना कैफ इस अवार्ड में परफॅार्म करने वाली थी। वह इसके लिए पूरी तैयारी भी कर चुकी थी। लेकिन अंत समय में उनके चोट लग गई। वह इस अवार्ड से बाहर हो गई। ऐसे में करीना कपूर खान की धमाकेदार एंट्री हुई।



करन जौहर ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब कहा 'इंडस्ट्री पसंद नहीं तो छोड़ दो'
6 March 2017
मुंबई: कंगना के मूवी माफिया वाले बयान पर करन ने कहा कि 'कंगना के मुताबिक मूवी माफिया का क्या मतलब है. उन्हें क्या लगता है हम क्या कर रहे हैं? अगर हम उनको फिल्में नहीं दे रहे हैं तो हम मूवी माफिया बन गए!'
करन ने कहा कि अगर उनको कंगना के साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं है तो इस वजह से वह मूवी माफिया नहीं बन जाते. हालांकि करण ने इस पर खुशी जताई कि कंगना रनोत का हर विषय को देखने का अपना नजरिया है और हर किसी ने उनकी शो पर आने को लेकर उनकी सराहना की.


इमर्जेंसी पर बन रही फिल्म, संजय गांधी के रोल में नील नितिन मुकेश
6 March 2017
मुंबई: मधुर भंडारकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इंदु सरकार' में नील नितिन मुकेश के रोल को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि वह संजय गांधी का रोल निभाएंगे। यह फिल्म 1975 की इमर्जेंसी पर आधारित है। फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार सुप्रिया विनोद निभाएंगी। यह फिल्म नील के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म साबित हो सकती है।
फिल्म के बारे में नील या मधुर की तरफ से अभी कुछ पता नहीं चला है, लेकिन इस फोटो से साफ पता चल रहा है कि नील संजय गांधी का रोल निभाएंगे। यह फिल्म उस दौर के राजनीतिक विवादों से आज की पीढ़ी को रूबरू कराएगी। अभी सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन फिल्म के बारे में कुछ भी पता चलते ही बहसें शुरू होना तय है।
1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगा दिया था। यह आपातकाल 21 महीनों तक चला था। फिल्म में नील और सुप्रिया के अलावा कीर्ति कुल्हारी, टोटा रॉय चौधरी भी हैं। संगीत की बात करें तो अनु मलिक और बप्पी लाहिड़ी पहली बार किसी फिल्म का संगीत देने के लिए साथ आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई और पुणे में होगी। डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने 45 दिनों में शूटिंग खत्म करने का प्लान बनाया है।

'रंगून' से हटाए गए कंगना के सीन्स, कहा- बेहद निराश हूं
25 Feb. 2017
मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह ‘रंगून’ से अपने कुछ बेहतरीन सीन्स को हटाए जाने से बेहद निराश हैं. हालांकि उन्होंने इसके बावजूद फिल्म और उन्हें मिल रही सराहना पर खुशी जताई.
कंगना ने शुक्रवार को मीडिया से कहा, “वे सीन मेरी बेहतरीन अभिनय की बानगी थे और जब मुझे उन सीन्स को संपादित कर हटाए जाने के बारे में पता चला तो मैं बहुत निराश हुई. मुझे लगा कि उन सीन्स के बिना मेरे अभिनय को औसत कहा जाएगा और ज्यादा तारीफ नहीं होगी, लेकिन इसके बावजूद लोगों ने मेरे काम को पसंद किया. मैं बेहद खुश हूं.”
फिल्म ‘क्वीन’ की अभिनेत्री ने बताया कि उनके कुछ पसंदीदा सीन्स को वह अपनी बेहतरीन अभिनय प्रतिभा को दर्शाने के लिए महत्वपूर्ण समझती थीं और जब उन्होंने फिल्म से उन सीन्स को हटा देखा तो विशाल भारद्वाज ने उन्हें समझाया कि फिल्म से उन सीन्स को हटाया जाना क्यों जायज है?
फिल्म उद्योग से मिलने वाली तारीफ के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने बताया कि इस उद्योग से जुड़े कई लोगों ने उनके काम की तारीफ की, उन्हें संदेश भेजा, जिससे वह बहुत खुश हैं.
विशाल भारद्वाज निर्देशित ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.


दर्शकों को पसंद आ रहा है स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा का ट्रेलर, यूट्यूब पर छाई है वीडियो
25 Feb. 2017
अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक खास जगह बनाने वाले स्वरा भास्कर जल्द फिल्म अनार कली ऑफ आरा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अविनाश दास के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि स्वरा भास्कर की फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म की कहानी बिहार के छोटे से गांव आरा की रहने वाली एक डांसर और सिंगर अनारकली की है।यह फिल्म समाज के संवेदनशील विषय को छूती है। यह छोटे शहरों में होने वाले सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर है।
फिल्म में स्वरा ने इंप्रेसिव अंदाज में अनारकली के किरदार को निभाया है। वो अपने किरदार की फील को बनाए रखती हैं। वो एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जिसके पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है, वह मजबूत और जरूरत पड़ने पर अपने लिए खड़ा होना जानती है।
ट्रेलर की शुरुआत अनारकली के लाइट हार्ट मोमेंट से होती है जिसे डबल मीनिंग की डीवा के नाम से जाना जाता है। जब डीवा गाती हैं तो लोग हूटिंग और चीयर करते हुए दिखते हैं। लोग उससे फ्लर्ट करते हैं और फिर आता है एक जोरदार चांटा। पुलिस की उपस्थिती में एक आदमी (संजय मिश्रा का किरदार) जो अनारकली को चीयर करने के लिए स्टेज पर पहुंचता है और उसे जबर्दस्ती छूने की कोशिश करता है।
हालांकि पुलिस ऑफिसर जोकि गाने को एंज्यॉय कर रहा होता है अनारकली को गिरफ्तार कर लेता है। इसके बाद अनारकली शहर के अमीर आदमी के खिलाफ न्याय पाने के लिए खड़ी हो जाती है और अपनी आभा खो देती है। वो शक्तिशाली लोगों से मिली रिश्वत को लेती है और मुंह पर कहती है कि वो पीछे नहीं हटने वाली है। हर किसी को ट्रेलर देखकर अंदाजा हो जाएगा कि यह एक गायिका के न्याय की लड़ाई है।


'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को सेंसर बोर्ड ने बताया 'असंस्कारी', नहीं दिया सर्टिफिकेट
24 Feb. 2017
मुंबई: केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने प्रकाश झा की नई फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है. अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रकाश झा ने प्रोड्यूस किया है.
फिल्म में रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, विक्रांत मैसी, अहाना कुमरा, प्लाबिता बोरठाकुर और शशांक अरोड़ा ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिए जाने के फैसले की बॉलीवुड की कई हस्तियों ने निंदा की है.
वैसे ये पहला मौका नहीं जब प्रकाश झा की फिल्म को CBFC की सख्ती का सामना करना पड़ा है. इससे पहले झा की फिल्म 'गंगाजल' को रिवाइजिंग कमेटी ने 11 कट्स के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दिया था. इसके खिलाफ झा फिल्म सर्टिफिकेशन अपीलेट ट्रिब्यूनल में गए थे. ट्रिब्यूनल ने फिल्म को बिना किसी कट के यू/ए सर्टिफिकेट दिया था.
फिल्म को बताया 'असंस्कारी'
'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' पर असंस्कारी होने का ठप्पा लगाने से CBFC के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का नाम फिर सुर्खियों में है. CBFC ने फिल्म प्रोड्यूसर प्रकाश झा को एक चिट्ठी भेजकर कारण साफ किया है कि क्यों फिल्म को प्रमाणित नहीं किया गया है.
चिट्ठी में लिखा है- 'फिल्म की कहानी महिला आधारित है और जीवन से इतर उनकी फैंटेसियों को दिखाया गया है. इसमें यौन दृश्य, अपमानजनक शब्द और अश्लील ऑडियो है. यह फिल्म समाज के एक विशेष वर्ग के प्रति अधिक संवेदनशील है. इसलिए फिल्म को प्रमाणीकरण के लिए नामंजूर किया जाता है.'
निर्देशक ने कहा- हमें अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता नहीं
'लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का' की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव 'राजनीति' जैसी फिल्मों के लिए प्रकाश झा को असिस्ट कर चुकी हैं. ग्लासगो से अलंकृता श्रीवास्तव ने इंडिया टुडे से फोन पर सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर नाराजगी जताई.
अलंकृता ने कहा कि सेंसर बोर्ड में डॉयलॉग के लिए कोई जगह नहीं है. कलाकारों के नाते हमें अभिव्यक्ति की कोई स्वतंत्रता नहीं है. CBFC नहीं चाहता कि फिल्मों में हटकर कोई दृष्टिकोण पेश किया जाए.
अलंकृता के मुताबिक, CBFC की चिट्ठी को पाकर वह हैरान रह गईं जिसमें फिल्म को सर्टिफिकेट न देने की बात लिखी गई है.
चार महिलाओं पर आधारित है कहानी
इस फिल्म की कहानी में भारत के एक छोटे शहर की पृष्ठभूमि में दिखाई गई है. कहानी का तानाबाना चार महिलाओं की जद्दोजहद पर बुना गया है. ये महिलाएं आजादी की तलाश में हैं. जो खुद को समाज के बंधनों से मुक्त करना चाहती हैं. बता दें कि यह फिल्म मुंबई फिल्म फेस्टिवल में लैंगिक समानता पर बेस्ट फिल्म के लिए ऑक्सफेम अवॉर्ड जीत चुकी है.
पहलाज निहलानी ने कहा बैन नहीं है
CBFC के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने इस मुद्दे पर कहा है कि उन्होंने अपना काम किया है और अब फिल्म के निर्माता ऊपरी संस्था या कोर्ट कहीं भी जा सकते हैं. निहलानी के मुताबिक, उन्होंने एक चिट्ठी जारी की है, जिसमें कारण बताने के लिए कहा गया है. ये बैन नहीं है और ना ही विवाद है.
बॉलीवुड ने जताई नाराजगी
बॉलिवुड में कई हस्तियों ने 'लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का' को सर्टिफिकेट नहीं दिए जाने की निंदा की है. इनमें फिल्मकार फरहान अख्तर और पूजा भट्ट शामिल है. निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि अब वक्त आ गया है कि इंडस्ट्री मिलकर लड़ाई लड़े. विवेक अग्निहोत्री के मुताबिक वो पूरी तरह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के पक्ष में हैं. प्रकाश झा को इस पर चुप नहीं बैठना चाहिए और लड़ना चाहिए.
फिल्म निर्देशक अशोक पंडित ने CBFC के फैसले की निंदा करते हुए कहा है कि ये पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए दुखी होने वाली बात है. पंडित ने प्रकाश झा को देश का नामचीन फिल्मकार बताते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के फैसले का नुकसान झेलना पड़ रहा है. पंडित ने कहा कि सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी के बर्ताव पर वो आपत्ति जताते हैं. ये शर्मनाक है और इस तरह चीजों को हैंडल नहीं किया जाना चाहिए.
वकील और कार्यकर्ता आभा सिंह ने कहा कि वो नहीं समझतीं कि 'लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का' जैसी फिल्म पर सेंसर बोर्ड या अन्य प्रवर्तन एजेंसियों को कोई परेशानी होनी चाहिए. आभा सिंह ने कहा कि ये अच्छी बात है कि फिल्मकार ऐसे संवदेनशील विषयों पर फिल्में बना रहे हैं.


OUCH..आयशा टाकिया ने कराया लिप जॉब..पहचान पाना भी हुआ मुश्किल!
24 Feb. 2017
एक समय था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया इंडस्ट्री की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक थीं। लेकिन अब अगर आप उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखेंगे तो शायद वो आपको पहले जैसी क्यूट और स्वीट सी एक्ट्रेस नहीं दिखाई देंगी। यही नहीं, उनकी नई तस्वीरें देखकर आप काफी चौंक भी जाएंगे।
हाल ही में आयशा एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल था। उनका पाउट और फेसकट देखकर साफ पता चल रहा था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। उन्हें देखकर साफ समझ आ गया कि उन्होंने लिप जॉब कराया है। आप भी जब ये तस्वीरें देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे। हम आपको इसी इवेंट के दौरान की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।
प्लास्टिक सर्जरी के बाद आयशा टाकिया
एक्ट्रेस का प्लास्टिक सर्जरी कराना बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कॉमन हो चुका है। लेकिन ज़रूरी नहीं है इसे कराने के बाद सभी खूबसूरत लगें। किसी किसी पर इसका उल्टा असर भी पड़ता है।
जल्द फिल्मों में वापस आ सकती हैं आयशा
सुनने में आया है कि आयशा जल्द फिल्मों में वापसी कर सकती हैं। वो दो प्रोजेक्ट पर इन दिनों चर्चा भी कर रही हैं।
शादी के बाद पहली बार फिल्मों में दिखेंगी आयशा
अगर सब कुछ ठीक रहा तो आयशा जल्द ही फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगी। इस बार उनकी शादी के बाद पहली बार उन्हें फिल्मों में देखा जाएगा।


रंगून मूवी रिव्यू: फिल्म देखकर सभी सेलेब्स ने की शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान की तारीफ
23 Feb. 2017
मुंबई: शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान स्टारर रंगून 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। इससे पहले इस फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग के बाद सभी सेलेब्स से फिल्म की तारीफ सुनने को मिल रही है। विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सभी कलाकारों की परफॉर्मेंस की तारीफ की जा रही है।
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने फिल्म को एक लिरिकल ट्रिप बताया। साथ ही विशाल भारद्वाज को हॉलीवुड मैटीरियल बताया। एक्टर सुनील शेट्टी ने लिखा, विशाल भारद्वाज की तरफ से एक और मास्टरपीस, पावर पैक्ड परफॉर्मेंस और जादूई सिनेमैटोग्राफी। आगे शाहिद की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, नवाब मलिक तुम शानदार रहे। बता दें कि रंगून में शाहिद के किरदार का नाम नवाब मलिक होता है।
रांझणा और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्में देने वाले आनंद एल राय ने कहा, रंगून को आप एक शब्द में समझा सकते हैं और वो है पैशन। पेचीदा किरदारों को एक जुनून के साथ पेश किया गया। साथ ही उन्होंने जूलिया का किरदार निभाने वाली कंगना रनौत की भी तारीफ की। शाहिद को फीयरलेस एक्टर बताया और सैफ के लिए कहा कि तुमसे प्यार करना बेहद आसान है।
प्रसून जोशी ने भी फिल्म में सभी की परफॉर्मेंस की तारीफ की। अपूर्व असरानी ने लिखा, रंगून में हॉट शाहिद, बिल्कुल नए सैफ और ब्रिलियंट कंगना रनौत हैं। इससे पहले करीना कपूर भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं। उनका कहना था कि वह उम्मीद करती हैं कि यह फिल्म साल की बेस्ट फिल्मों में से एक होगी।


'फिल्लौरी': अनुष्का शर्मा ने बताया वाट्स एप नंबर, फैंस से बातचीत करेंगी
23 Feb. 2017
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म के प्रचार का एक अलग तरीका निकाला है. वह अपनी अगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ के लिए प्रशंसकों के साथ वाट्स एप पर जुड़ी हैं. फिल्म के प्रचार के सिलसिले में वह हर सप्ताह प्रशंसकों से बात करेंगी.
यह नंबर 9867473178 है. प्रशंसकों को अपने वाट्स एप कॉन्टैक्ट में शशि को जोड़ना होगा, जिसके बाद उन्हें शशि से सीधे जुड़ने का मौका मिल जाएगा. फिल्म के प्रचार अभियान के दौरान यह नंबर लगातार उपयोग किया जाएगा. इसे फिल्म प्रमोशनल का नया तरीका माना जा रहा है.
फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने बताया, “हम अपनी फिल्म को लेकर लगातार नए विचार तैयार करते रहना चाहते हैं, ताकि अधिक से अधिक लोग इस फिल्म से जुड़ सकें.”
इस फिल्म का नया वाट्स एप वीडियो सॉन्ग भी आज ही रिलीज हुई है.
इस फिल्म में अनुष्का भूत का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने इस नए प्रचार तरीके के लिए अपना निजी नंबर शशि के नाम से रजिस्टर कराया है, जो फिल्म में उनके किरदार का नाम है. वह वाट्सऐप के वीडियो कॉलिंग फीचर से प्रशंसकों के साथ बात करेंगी.


सलमान की इस फिल्‍म में होगा यूलिया वंतूर का स्‍पेशल गाना
22 Feb. 2017
नई दिल्ली: सुपरस्‍टार सलमान खान जिसपर भी खुश होते हैं उसे मौका देने में कोई कमी नहीं छोड़ते. इनदिनों उनकी और यूलिया वंतूर की दोस्‍ती के किस्‍से खूब चर्चाओं में हैं. हाल ही में दोनों को लेकर एक और नयी खबर आ रही है.
खबर है कि सलमान की आगामी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में स्‍पेशन सॉन्‍ग होगा जिसे यूलिया गाने गायेंगी. यूलिया एक अच्‍छी सिंगर हैं. पिछले दिनों उनका और हिमेश रेशमिया का एक गाना साथ आया था जिसका टाइटल 'Every Night And Day' था.
यूलिया हिंदी को लेकर भी सहज हैं. हाल ही में यूलिया ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे सलमान का गाना 'मैं हू हीरो तेरा' गाती नजर आईं थी. लोंगों ने इसे बेहद पसंद किया था. इतने अच्‍छे फीडबैक के बाद बॉलीवुड में चांस मिलना तो बनता ही है.
हालांकि 'ट्यूबलाइट' के इस स्‍पेशन गाने को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. बता दें इस फिल्‍म में सलमान का किरदार बिल्‍कुल हटकर बताया जा रहा है. फिल्‍म में सलमान के अलावा सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आयेंगी.


क्या एक बार फिर आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ?
22 Feb. 2017
दंगल में रेसलर की भूमिका निभाने के बाद खबर है कि फातिमा सना शेख आमिर खान की फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में नजर आएंगी। एक लीडिंग के मुताबिक फातिमा को इस फिल्म में एक अहम रोल के लिए साइन कर लिया गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फातिमा पिछले साल रिलीज हुई फिल्म दंगल में नजर आई थीं और इस फिल्म में दर्शकों ने उनकी ए​क्टिंग की काफी सराहाना भी ​की थी। हालांकि बीच में खबरें आई थी कि आलिया भट्ट या श्रद्धा कपूर को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है।
मगर खबरों की मानें तों फातिमा एक बार आमिर के साथ पर्दे पर दिखाई दे सकती हैं। अगर वाकई इस फिल्म के लिए फातिमा को फाइनल कर लिया जाता है तो यह उनके लिए दूसरा बड़ा मौका होगा। सूत्रों की मुताबिक दंगल के दौरान हुए एक इंटरव्यू में फातिमा से इस ​बारें में सवाल भी किया गया था कि अगर उन्हें ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान के लिए आॅडिशन देना पड़े और उन्हें इस फिल्म में रोल के लिए फाइनल कर ​जाए तो वह कैसा महसूस करेंगी।
तब भी उन्होंने कहा था कि उन्होंने आमिर खान के साथ दोबारा काम करने में काफी खुशी होगी। सूत्रों की मानें तो वानी कपूर को भी इस फिल्म में रोल के लिए बातचीत चल रही है। फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की कहानी पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन से मिलती जुलती हो सकती है। विजय आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान अगली साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।
वहीं फातिमा सना को फिल्म दंगल की कामबायी ने रातों रात स्टार बना दिया। सूत्रों की मानें तो दंगल के बाद उनके पास ढ़ेरों फिल्मों के आॅफर आ रहे हैं। हाल ही में फातिमा और सान्या ने एल्ले मैग्जीन के फरवरी इश्यू के लिए फोटोशूट करवाया है। इन दोनों फोटो में दोनों काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं।


फिर से एडिट हुई 'रंगून', करीब 40 मिनट की हुई छंटाई
21 Feb. 2017
शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान को अपनी मच अवेटेड वॉर ड्रामा फिल्म 'रंगून' की रिलीज़ का इंतज़ार है। ये तीनों फिलहाल पूरे जी-जान से फिल्म प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसे सेंसर बोर्ड (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन CBFC) से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। यह सर्टिफेकेट फिल्म को तब मिला है जब CBFC की डिमांड पर फिल्म में तीन शब्दों को बदलकर 'बकचोर', 'रास्कल' और 'झूठी' किया गया।
हालांकि, इस फिल्म रिलीज़ के लिए अब ज्यादा वक्त नहीं बचा, जब डायरेक्टर विशाल भारद्वाज और को-प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और वायाकॉम 18 ने खुद मिलकर फिल्म को फिर से एडिट कर इसे छोटा करने का फैसला लिया। फिल्म, जो कि वास्तव में 2 घंटे 47 मिनट लंबी थी, इसे अब कट कर दिया गया है और यह मात्र 2 घंटे 7 मिनट की रह गई है।
मेकर्स ने यह फैसला तब लिया, जब उन्होंने महसूस किया कि फिल्म काफी लंबी और छोटा करने से यह दर्शकों के लिए ज्यादा सही रहेगा। एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल ने सूत्र के हवाले से कहा है, 'टीम में हर कोई यह महसूस कर रहा है कि 'रंगून' काफी खास होनेवाली है। लेकिन, लगभग 3 घंटे की फिल्म होने की वजह से यह फिल्म आजकल के जेनरेशन के हिसाब से काफी लंबी है। विशाल और उनके प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और वायाकॉम 18 ने मिलजुल कर इसे आधे घंटे से ज्यादा छोटा करने का फैसला लिया।'
वर्ल्ड वॉर 2 पर बेस्ड यह फिल्म 24 फरवरी के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।


संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की शूटिंग शुरू, देखें रणबीर का पहला लुक
21 Feb. 2017
मुंबई: संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मंगलवार को सोशल मीडिया पर पहला लुक भी सामने आया. शूटिंग के लिए तैयारी कर रहे रणबीर कपूर फोटो में देखे जा रहे हैं. बता दें कि रणबीर कपूर संजय दत्त पर बन रही फिल्म में लीड कैरेक्टर कर रहे हैं.
पहले लुक में कैसे दिख रहे हैं रणबीर
जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इसमें रणबीर कपूर एकदम संजय दत्त की तरह दिख रहे हैं. फोटो में रणबीर के बाल बढ़े हुए हैं जैसा कभी संजय दत्त रखते थे. खासकर पहली बार जेल जाते वक्त जैसा संजय दत्त दिख रहे थे, ठीक उसी तरह.
संजय दत्त की तरह दिखने की कोशिश में लगे रणबीर
संजय दत्त के ऊपर बनने वाली बायोपिक के लिए रणबीर कपूर सख्त फिजिकल ट्रेनिंग से गुजर रहे हैं. इसका असर उनकी बॉडी पर दिखने भी लगा है. निर्देशक राजकुमार हीरानी ने रणबीर को इस फिल्म के लिए साइन किया है. पहले इस तरह की रिपोर्ट आ रही थी कि रणबीर कैसे संजय की तरह दिख पाएंगे? लेकिन हाल में सामने आया रणबीर का लुक बिल्कुल संजय दत्त जैसा ही है. हालांकि, संजय दत्त की उम्र 57 साल है और उनके जैसा दिखने के लिए रणबीर को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है.
रणबीर ऐसे कर रहे हैं तैयारी
रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर ने ऐसा करने के लिए 250 घंटे का संजय दत्त से जुड़ा फुटेज भी देखा है. इनमें फिल्म, वीडियो, इंटरव्यू वगैरह शामिल हैं. राजकुमार हिरानी पहले भी संजय दत्त से जुड़ी फिल्में बना चुके हैं, जिनमें मुन्नाभाई सीरीज की फिल्में शामिल हैं.
कौन निभाएगा संजय दत्त की पत्नी का किरदार
संजय दत्त की बायोपिक में संजय की पत्नी मान्यता दत्त के किरदार में दिया मिर्जा होंगी. जबकि 'मसान' फेम विकी कौशल संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में होंगे.


सैफ अली खान ने किया कन्फर्म..इस फिल्म से डेब्यू करेंगी सारा अली खान
20 Feb. 2017
पिछले काफी दिनों से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चाएं हैं। साथ ही ये भी बताया जा रहा था कि सारा करण जौहर की फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। अब इस खबर के बारे में पापा सैफ अली खान ने खुलासा कर दिया है।
सैफ ने कन्फर्म कर दिया कि सारा को करण जौहर ही लॉन्च करेंगे। सैफ अली खान ने जानकारी देते हुए बताया वह बेहद खुश हैं कि उनकी बेटी के लिए करण जौहर जैसा डायरेक्टर मिला।
करण की तारीफ करते हुए सैफ ने कहा कि करण एक सुलझे और जुनूनी डायरेक्टर हैं, जो न्यूकमर को मौका देते हैं। सैफ के इस इंटरव्यू से लगता हैं सारा करण के अपकमिंग फिल्म में जल्द ही नज़र आएंगी। अब अगर सैफ की ये बात सच निकलती है तो सारा SOTY 2 में नज़र आ सकती हैं।
बहरहाल, पिछले दिनों तो ये भी खबरें थीं कि स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के अपोज़िट दिशा पटानी नज़र आएंगी, लेकिन सैफ की बातों से तो यही लग रहा है कि दिशा नहीं इस फिल्म में सारा नज़र आएंगी।

बॉलीवुड में खान्स के साथ काम करने की बात पर यह क्या बोल गईं कंगना
20 Feb. 2017
हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनोट टीवी शो कॉफी विद करण में पहुंचीं। इसे फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करते हैं। शो के दौरान करण ने कंगना से कई सवाल किए। हैरानी की बात यह थी कि कंगना ने सभी सवालों के जवाब बेबाकी से दिए। आमतौर पर सेलेब्स इन्हें सुनकर परेशान हो जाते हैं।
शो में कई बार ऐसा मौका भी आया जब करण जौहर ही सोच में पड़ गए कि आखिर बोले क्या। दरअसल करण ने कंगना से पूछा, 'आप किस बॉलीवुड खान के साथ काम करना चाहेंगी?' इस पर कंगना ने बेबाकी से कहा, 'किसी के भी साथ नहीं।' करण ने पूछा, 'ऐसा क्यों?' इस पर कंगना ने कहा, 'मैं ऐसे किसी एक्टर के साथ काम करना नहीं चाहती जहां मेरा रोल उसके बराबर न हो।'
कंगना के इस जवाब ने बता दिया कि आखिर उन्हें बॉलीवुड की 'क्वनी' क्यों कहा जाता है। कंगना ने शो पर करण जौहर की बोलती बंद करने का एक मौका नहीं छोड़ा।
करण ने कंगना से पूछा, 'इंडस्ट्री में ऐसा कौन हैंं जिसके कारण कंगना को अकारण एटीट्यूड दिखाना पड़ता है।' कंगना ने तपाक से बोला, 'मुझे लगता है इसका कारण तुम हो करण।'
कंगना ने कहा, 'बल्कि मेरी बायोपिक में एक चैप्टर भाई-भतीजवाद और मूवी माफिया पर होगा। उसे तुम ही लिखना।'
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को फिल्म जगत में अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है। मौका कोई भी हो मगर कंगना का यह अंदाज हमेशा बरकरार रहता है। फिर बात किसी टीवी शो की हो या फिल्म की। किसी रोल की हो या फिर अवॉर्ड की।
इन दिनों कंगना की चर्चा फिल्म रंगून को लेकर हो रही है। शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ कंगना का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है।


मोबाइल और वॉच यूज करने से श्रद्धा कपूर को किया बैन, हसीना के सेट पर
18 Feb. 2017
मुंबई: श्रद्धा अभी अपूर्व लखिया की मूवी हसीना की शूटिंग में बिजी है, लेकिन सेट पर मोबाइल फोन यूज करने पर बैन लगा दिया गया है। श्रद्धा के साथ ही बाकी एक्टर-एक्ट्रेस या जूनियर आर्टिस्ट के लिए भी यही रूल है। ये रूल प्रोडक्शन टीम ने लिया है।
सोर्स के मुताबिक, इन लोगों को शूटिंग से पहले मोबाइल अपनी कार या वैनिटी वैन में ही छोड़ना होगा। इतना ही नहीं, कुछ एक्टर्स को उस एरा की ऑथेंटिसिटी मेंटेन करने के लिए वॉच पहनना भी अलाउ नहीं किया गया है।
गौरतलब है कि श्रद्धा अभी फिल्म हसीना की शूटिंग में बिजी है, जिसमें वे 45 साल की हसीना पार्कर का किरदार निभा रही हैं। लेकिन उसके पहले उन्होंने 70 के दशक का एरा शूट किया है।
फिल्म का पूरा सेट Essel Studios में तैयार किया गया था, ताकि उस समय की ऑथेंटिसिटी मेंटेन की जा सके। इस फिल्म की कहानी में 70 के दशक के साथ 80 और 90 के दशक को भी दिखाया गया है।


Shocking..कंगना हो गई हैं नाराज...देना चाहती हैं थप्पड़ से जवाब
18 Feb. 2017
कंगना रनौत का बेबाक अंदाज हर किसी के लिए संभालना आसान नहीं है। यही वजह है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्तों की गिनती उंगलियों पर आसानी से की जा सकती है। अपने इसी बिंदास स्टाइल के साथ इन दिनों कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म रंगून का प्रमोशन कर रही हैं।
मीडिया बाइट से लेकर इंटरव्यू तक कंगना खुद से जुड़ी हुई हर बात का खुल कर जवाब दे रही हैं। हाल ही में वह अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के लिए द वॉयस ऑफ इंडिया सीजन 2 के सेट पर पहुंची थी।
इस शो को सुगंधा मिश्रा होस्ट कर रही हैं। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा कंगना की मिमिकरी करने में माहिर हैं। उनकी इस खूबी से सेट पर मौजूद सभी जज वाकिफ थे। उन्होंने कंगना के आते भर ही सुगंधा से कंगना की मिमिकरी करने को कहा।
शो के कोच सलीम मर्चेंट और शान सुगंधा को कंगना की मिमिकरी करने के लिए उत्साहित करने लगे। फिर क्या शायद कंगना अपनी मिमिकरी से खुश नहीं हुई। उन्होंने तुरंत सबके सामने कह दिया कि मेरा मन कर रहा है कि सुगंधा को एक थप्पड़ मार दूं।
हालांकि सुगंधा ने मुस्कुरा कर इस पूरी बात को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार सुगंधा को कंगना के इस व्यवहार से ठेस पहुंची है।लेकिन वह उसे ज्यादा महत्व नहीं देना चाहती हैं।


रनिंग शादी फिल्‍म रिव्‍यू: तापसी पन्‍नू और अमित साध की 'रनिंग शादी' नहीं कर पायी उतना इंप्रेस
17 Feb. 2017
नई दिल्‍ली: दुनिया डिजिटल बन चुकी है. ऐप और वेब साइट पर दुनिया की हर समस्या का समाधान है. फिल्म 'रनिंग शादी' भी कुछ ऐसे ही विषय पर है जिसमें राम भरोसे नाम का एक युवा नौकरी से निकाले जाने के बाद एक ऐसी वेबसाइट खोलता है जिसके माध्यम से युवा जोड़े राम भरोसे से संपर्क करते हैं और राम भरोसे उन युवा जोड़ों की घर से भगाकर शादी करवाता है. राम भरोसे की भूमिका में हैं अमित साध और फिल्‍म में घर से इन जोड़ों को भगाने में उनका साथ देती है निम्मी और उनके दोस्त साइबर. निम्मी की भूमिका तापसी पन्‍नू ने निभाई है. यानि ये रनिंग शादी नाम की वेबसाइट ऐसे युवाओं की भगा कर शादी करवाती है जिनके परिवार वाले उनकी शादी के खिलाफ होते हैं.
इस फिल्म का विषय काफी दिलचस्प है और फिल्‍म कहीं स्‍लो भी नहीं होती है. फिल्म का दूसरा भाग खास तौर से रोचक है जब कहानी पंजाब से पटना पहुंचती है. किरदार, उनके हाव भाव और लहजे काफी रीयलिस्टिक लगते हैं. फिल्म में कई जगहों पर ह्यूमर का अच्‍छा इस्‍तेमाल किया गया है. तीनों मुख्य किरदार तापसी पन्नू, अमित साध और अर्श बाजवा का अभिनय अच्छा है.
इस फिल्म की कमियों की बात करें तो सबसे बड़ी प्रॉब्लम यह है कि फिल्म का विषय जितना आकर्षक है इसकी कहानी उतनी आकर्षक नहीं बन पाई है. जितने अच्छे से फिल्म की शुरुवात होती है उतने अच्छे से इसका अंत नहीं होता क्योंकि एक समय के बाद हम वही देख रहे होते हैं कि एक लड़की अपने परिवार के डर से एक लड़के के साथ भाग रही है.
इस फिल्म का नाम पहले 'रनिंग शादी डॉट कॉम' था मगर किसी कानूनी उलझन की वजह से फिल्म के नाम से डॉट कॉम हटाना पड़ा. इस वजह से जहां भी डॉट कॉम शब्द आता वहां आवाज़ दबा दी गई है, जो पूरी फिल्‍म में बहुत ही अटपटा लगता है. हालांकि इसमें हम फिल्‍मकार को दोष नहीं दे सकते. एक नए विषय पर बनी फिल्म 'रनिंग शादी' बहुत ज्‍यादा मनोरंजन तो नहीं करती मगर बोर भी नहीं होने देती इसलिए इस फिल्म के लिए मेरी रेटिंग है 2.5 स्टार्स.

मूवी रिव्यू: द गाज़ी अटैक
17 Feb. 2017
बीते दो सालों से देशभक्ति का दिखावा कुछ ज्यादा ही जोर शोर तरीके से हो रहा है. ऐसे में फिल्में जो समाज का आइना होती हैं इससे अलग कैसे हो सकती हैं, बल्कि सच्चाई ये है अब फिल्मों में देशभक्ति को इस हद का परोसा जा रहा है कि वे जबरदस्ती डाले जाने का एहसास दिलाती हैं, जो फिल्मों को कमज़ोर करती हैं. ‘दंगल’ में आप देख चुके हैं. अब आज रिलीज हुई फिल्म ‘द गाज़ी अटैक’ में भी ऐसा ही देखने को मिलेगा. ये एक बेहतरीन फिल्म है लेकिन जब इसमें राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ और ‘सारे जहां से अच्छा हिंदोस्ता हमारा’ चलता है तो ये एकता कपूर के सीरियल से ज्यादा ड्रामा लगता है.
इस फिल्म की टैगलाइन है- ‘एक ऐसे युद्ध की कहानी है जिसके बारे में आप नहीं जानते.’ भारत-पाकिस्तान पर बनने वाली अब तक आपने बहुत सारी फिल्म देखी होंगी लेकिन ‘द गाज़ी अटैक’ में आपको पहली बार समुद्र के अंदर पानी में लड़ाई देखने को मिलेगी. यह भारत की यह पहली अंडर वॉटर फिल्म है. ये फिल्म 1971 में हुए ऐसे युद्ध की कहानी है जिसका कोई आधिकारिक प्रमाण नहीं है.
ये एक वास्तविक घटना पर बनी काल्पनिक फिल्म है. पाकिस्तान के जिस पनडुब्बी को नेस्तानाबूद करने की कहानी इसमें दिखाई गई है वो आज भी एक मिस्ट्री है. भारतीय नौसेना ने इस मिशन को कैसे अंजाम दिया ये अबतक रहस्य है. यही वजह है कि फिल्म में कई खामियां होते हुए भी करीब दो घंटे की इस फिल्म में दिलचस्पी बनी रहती है. इसमें पानी के अंदर तारपीडो से लड़ाई और लैंडमाइन बिछाने जैसी कई ऐसी बातें दिखाई गई हैं जो आपने पहली भारतीय सिनेमा में पहले नहीं देखा है.
फिल्म की सबसे बड़ी खामी ये है कि इसमें सिर्फ एक ही नज़रिए को दिखाया गया है. जिस पाकिस्तान के साथ इस फिल्म में लड़ाई दिखाई गई है उसमें पाकिस्तान का हिस्सा बहुत कम ही दिखाया गया है. अब चाहें ये विवाद से बचने की वजह से किया गया है फिर कोई और कारण हो लेकिन पाकिस्तान के हिस्से को सेना के कुछ कैरेक्टर्स और चंद घिसे पिटे डायलॉग से ही निपटा दिया गया है.
कहानी-
फिल्म की कहानी साल 1971 की है. भारतीय नौ सेना को खबर मिलती है कि पाकिस्तान ने भारतीय नौसेना के युद्धपोत आईएनएस विक्रांत को जमींदोज करने की योजना बना रहा है. पाकिस्तान इस मिशन के लिए पनडुब्बी ‘पीएनएस गाजी’ को भेजता है. इसे ट्रैक करने के लिए भारतीय नौसेना प्रमुख वीपी नंदा (ओमपुरी) एक ऑपरेशन सीसैट की योजना बनाते है और S-21 पनडुब्बी का कमान कैप्टन रनविजय सिंह (केके मेनन) को सौंपते हैं. रनविजय ऐसे कैप्टन है जिनको ये पता है कि सेना के किसी भी मिशन की रणनीति को राजनीतिक पदों पर बैठे लोग किस तरह प्रभावित करते हैं और इसका खामियाजा सेना को भुगतना पड़ता है. यही वजह उनके कैरेक्टर को टफ बनाता है.
इस मिशन में लेफ्टिनेंट कमांडर अर्जुन (राणा डग्गुबत्ती) को भी भेजा जाता है जो नौसेना के सभी नियमों का सख्ती से पालन करते हैं. इनके साथ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर देवराज (अतुल कुलकर्णी) हैं. कैप्टन और कमांडर में किसी मुद्दे पर पटती नहीं है क्योंकि काम करने का तरीका अलग है. रनविजय की सोच है कि ‘जंग शहीद होकर नहीं दुश्मन को शहीद करके जीती जाती है.’ जबकि अर्जुन जब तक ऑर्डर नहीं मिलता कोई भी निर्णय लेने को गलत मानता है. किन हालातों में 18 दिनों तक पानी के अंदर रहकर सेना नेस्तोनाबूद करती है यही पूरी कहानी है.
एक्टिंग
फिल्म में उतनी ही बातें दिखाई गई हैं जितनी आपने कहीं पढ़ी या सुनी होंगी. लेकिन इस फिल्म में केके मेनन, राना दग्गुबाती और अतुल कुलकर्णी की तिकड़ी ने कमाल कर दिया है. इसमें हीरो की तरह राना दग्गुबाती को पेश किया गय है लेकिन केके मेनन इसमें बाजी मार ले गए हैं. उनके एक-एक डायलॉग दमदार है. इसके अलावा अतुल कुलकर्णी भी अपना असर छोड़ जाते हैं.
इसमें तापसी पन्नू भी हैं जो एक रिफ्यूजी लड़की अनन्या के किरदार में है. अनन्या एक डॉक्टर है. ‘पिंक’ जैसी बेहतरीन फिल्म में दिखने वाली तापसी ने ये रोल क्यों किया ये समझ पाना मुश्किल है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म के दो चार दृश्यों में उनके एक्सप्रेशन और एक दो डायलॉग के अलावा उनके पास कुछ करने को नहीं है.
डायरेक्टर संकल्प रेड्डी की ये पहली हिंदी फिल्म है. उनकी तारीफ होनी चाहिए कि उन्होंने ऐसा मुद्दा चुना जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं. फिल्म में गाने नहीं हैं, कोई प्यार का एंगल नहीं है और उसके बावजूद फिल्म आपको आखिर तक बांधे रखती है.
कुछ नया देखना चाहते हैं तो इस वीकेंड इस फिल्म को देख सकते हैं लेकिन अगर आप आइटम सॉन्ग और कॉमेडी के लिए फिल्में देखते हैं तो ये आपके लिए नहीं है.


युवराज सिंह के सागरिका घाटगे को लेकर किए गए इस मजाक से नाराज हो सकते हैं जहीर खान
17 Feb. 2017
नई दिल्ली: सोशल नेटर्वकिंग साइट ट्विटर पर भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह अक्सर अपने साथी क्रिकेटर्स की खिंचाई करते रहते है। हालांकि इस बार वह एक कदम और आगे निकल गए और कुछ ऐसा कर दिया जिसके लिए शायद जहीर खान बुरा मान सकते हैं। युवराज ने उस बॉलीवुड एक्ट्रेस को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, जिससे कुछ ही दिन पहले जहीर के लिंकअप की खबरें सुर्खियों में रही थीं। ये एक्ट्रेस और कोई और नहीं बल्कि फिल्म ‘इरादा’ की लीड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे हैं। युवराज ने ट्विटर पर लिखा- सागरिका फिल्म इरादा के लिए बहुत-बहुत बधाईयां। टीम इंडिया के उप-कप्तान को डेट करना अच्छी पसंद थी, पर अच्छा हुआ ऐसा आपने रियल लाइफ में नहीं किया। गौरतलबह है कि सागरिका ने एक फिल्म में प्रीति सभरवाल का रोल किया है, जिसे टीम इंडिया के उपकप्तान से प्यार होता है।
हालांकि रियल लाइफ में उनका नाम क्रिकेटर जहीर खान से जुड़ा रहा था, जिन्हें कभी भी टीम इंडिया की उपकप्तानी करने का मौका नहीं मिला। हाल ही में युवराज सिंह की एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच से हुई शादी में जहीर और सागरिका पहली बार पब्लिकली साथ नजर आए थे। हालांकि जब सागरिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी भी वजह से खुद को बदलना है। मैं जहीर का काफी सम्मान करती हूं और इससे पहले कि आप ये पूछें मैं आपको बता दूं कि जब मेरी फिल्म ‘इरादा’ रिलीज होगा तो जहीर उसे देखने जरूर आएंगे।
गौरतलब है कि 17 फरवरी को सागरिका की फिल्म इरादा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। निर्माता फाल्गुनी पटेल और प्रिन्स सोनी के अलावा निर्देशक अपर्णा सिंह और निशांत त्रिपाठी की यह पहली फिल्म है। हालांकि बावजूद इसके जब आप फिल्म का ट्रेलर देखते हैं तो आपको इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं लगता कि किसी निर्माता निर्देशक की यह पहली फिल्म है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और बाकी चीजें काफी अच्छी हैं। फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने अपनी पहली ही फिल्म समाज को आइना दिखाती हुई और एक मुद्दे को आधारित करते हुए बनाई है जो कि अच्छी बात है।


प्रधानमंत्री ने विश्व रेडियो दिवस पर शुभ- कामनाएं दी
16 Feb. 2017
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने सभी रेडियो प्रेमियों और रेडियो उद्योग में काम कर रहे लोगों को अपनी शुभ-कामनाएं दी हैं।
अपने संदेश में उन्होंने कहा है : - ‘‘विश्वे रेडियो दिवस पर शुभ-कामनायें। मैं सभी रेडियो प्रेमियों और रेडियो उद्योग में काम कर रहे सभी लोगों को इस माध्यशम को सक्रिय एवं जीवन्ते बनाये रखने के लिए धन्यमवाद देता हूं।
रेडियो इन्टमरेक्टन करने, सीखने एवं संचार का एक अद्भुत माध्यिम है। मन की बात की बात कार्यक्रम से मुझे भारत भर में लोगों से जुड़ने का अनुभव रहा है।
‘‘मन की बात के सभी संस्कलरणों को narendramodi.in/mann-ki-baat पर सुनाओ जा सकता है।’’



अगले साल दूल्हा बनेंगे नील नितिन मुकेश, लेकिन उससे पहले लेंगे एक नया 'अवतार'
3 December 2016
दिग्गज गायक मुकेश के पोते नील नितिन मुकेश की शादी अगले साल फरवरी में होने जा रही है. हाल ही में उन्होंने मुंबई की ही रुक्मिणी सहाय से सगाई की थी. अब तो शादी की डेट भी आ गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक खबर के अनुसार नील नितिन मुकेश अपनी मंगेतर रुक्मिणी सहाय से अगले साल फरवरी में विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैंबता दें, इन दोनों की सगाई इसी साल दशहरे के मौके पर जुहू के एक होटल में हुई थी, जिसमें नील के परिजन और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. रुकमिनी एविएशन इंडस्ट्री में काम करती हैं और दोनों परिवार एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं. अपनी होने वाली बहू के बारे में नितिन मुकेश ने बताया थी कि नील की शादी की बात से पूरा परिवार खुश है

अब कॉमेडी फिल्म 'मुबारकां' में नजर आएंगी अथिया शेट्टी, साथ होंगे अर्जुन और अनिल कपूर
2 December 2016
अभिनेत्री अथिया शेट्टी अपनी दूसरी फिल्म 'मुबारकां' की शूटिंग के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि पहली बार कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर वह थोड़ा नर्वस हैं. अथिया ने कहा, 'फिल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं, लेकिन थोड़ी नर्वस हूं, क्योंकि इस तरह की शैली में मैंने इससे पहले काम नहीं किया. यह दूसरी फिल्म है और कॉमेडी है, इसलिए मैं इसे लेकर थोड़ा नर्वस हूं.ईमेल करें टिप्पणियां अब कॉमेडी फिल्म 'मुबारकां' में नजर आएंगी अथिया शेट्टी, साथ होंगे अर्जुन और अनिल कपूर नई दिल्ली: अभिनेत्री अथिया शेट्टी अपनी दूसरी फिल्म 'मुबारकां' की शूटिंग के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि पहली बार कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर वह थोड़ा नर्वस हैं. अथिया ने कहा, 'फिल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं, लेकिन थोड़ी नर्वस हूं, क्योंकि इस तरह की शैली में मैंने इससे पहले काम नहीं किया. यह दूसरी फिल्म है और कॉमेडी है, इसलिए मैं इसे लेकर थोड़ा नर्वस हूं.' फिल्म में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर भी 'मुबारकां' में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारे हैं. शादी के निमंत्रण के साथ एक बहुत ही पारंपरिक तरीके से फिल्म का पहला लुक साझा किया गया और सभी से इसमें शामिल होने के लिए कहा गया. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म में अर्जुन दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे. अगले साल 28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म फिल्म में इलियाना डीक्रूज महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह अगले साल 28 जुलाई को रिलीज होगी. अथिया ने कहा, 'उन्होंने पहला शेड्यूल शुरू कर दिया है और धमाल मचाने को तैयार हैं. इसलिए मैं इस गैंग में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं.' सुनील शेट्टी की बेटी एक गैर सरकारी संगठन 'सेव द चिल्ड्रन' से भी जुड़ी हैं और इस पर उनका कहना है कि वह बचपन से इससे जुड़ी हैं.


आलिया भट्ट को आ रही शाहरुख खान की याद, कहा- मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है
30 November 2016
अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' की रिलीज के बाद उन्हें अपने सह-अभिनेता शाहरुख खान की याद आ रही है. सिंगापुर टूरिज्म के एक प्रचार समारोह के दौरान शुक्रवार को आलिया ने कहा, 'शाहरुख जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है, जो मैं और किसी को नहीं बताना चाहती. आज मुझे सचमुच उनकी याद आ रही है.'आलिया ने कहा, 'पिछले कुछ हफ्तों से हम फिल्म के प्रचार में बेहद व्यस्त थे. इसलिए शाहरुख मैं आपको सचमुच याद कर रही हूं.' सिंगापुर में शूटिंग की याद ताजा करते हुए आलिया ने कहा, "फिल्म 'डियर जिंदगी' की शूटिंग के दौरान हमारे पास ज्यादा समय नहीं था. हम एक मेक्सिकी रेस्तरां गए, जहां हमने खाना खाते हुए बॉलीवुड गीत सुने. 'डियर जिंदगी' की शूटिंग से जुड़ी हमारी कई खूबसूरत यादें हैं."



रवीना टंडन ने खुदकुशी को बताया गंभीर मुद्दा, कहा- हस्तियां भी अवसाद से गुजरती हैं
28 November 2016
अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि आम लोगों की तरह फिल्म-जगत के सितारे भी अवसाद से गुजरते हैं. रवीना ने गुरुवार को 'डेथ इज नॉट द आंसर' के विमोचन पर यह बात कही. यह मनोचिकित्सक अंजलि छाबरिया द्वारा लिखित है. अभिनेत्री ने कहा, 'फिल्मी हस्तियां होने के साथ ही हम एक आम व्यक्ति भी हैं और हमें भी वह दर्द होता है, जो अन्य लोगों को होता है. ऐसा नहीं है कि हम सेलिब्रिटी हैं तो हमें ऐसी कोई अनुभूति नहीं होती है.' उन्होंने कहा, 'सितारे भी अपने जीवन में अवसाद से गुजरते हैं और उन्हें भी दूसरों की तरह दर्द महसूस होता है. यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह कैसे कठिनाइयों का सामना करता है. कुछ लोग आसानी से इसका सामना करते हैं, जबकि कुछ इसका सामना करने में सक्षम नहीं हो पाते, लेकिन सभी को इसका सामना करना पड़ता है.' आत्महत्या पर आधारित किताब के विमोचन पर रवीना ने महिलाओं के बीच बढ़ रही आत्महत्या के मामलों पर चिंता व्यक्त की. उन्होंने कहा, 'खुदकुशी के प्रत्येक 10 मामलों में छह गृहणियां और महिलाएं होती हैं. यह चिंता का कारण है. यह गंभीर मुद्दा है और इसका गंभीरता से समाधान किया जाना चाहिए.'

बॉलीवुड सितारों ने 26/11 के जांबाजों को किया सलाम, अमिताभ ने कहा- उन्हें याद करने का दिन
28 November 2016
देश को हिलाकर रख देने वाले 26/11 के आंतकी हमले की आठवीं बरसी पर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और शबाना आजमी जैसी फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर बहादुर शहीदों और पीड़ितों को सलाम किया है. उल्लेखनीय है कि 26 नवंबर, 2008 को अचानक मुंबई गोलियों और बम विस्फोटों से दहल उठी थी. आतंकी हमलावरों ने मुंबई के दो पांच सितारा होटलों, रेलवे स्टेशनों और एक यहूदी केंद्र को निशाना बनाया. लियोपोल्ड कैफे और छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से शुरू हुआ आतंक का यह तांडव ताजमहल होटल में जाकर खत्म हुआ, लेकिन इस बीच सुरक्षाकर्मियों को 60 से भी ज्यादा घंटे लग गए और 166 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई थी.


कास्टिंग काउच से लेकर शाहरुख का कॉल मिस करने तक, जानिए रणवीर सिंह की ये खास बातें
28 November 2016
मुबई में जन्मे रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं. फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले रणवीर ने अब तक अपनी शानदार अभिनय का नजारा दिखाया है और यही वजह है कि वह दर्शकों के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. एनडीटीवी पर शेखर गुप्ता के एक शो 'ऑफ द कफ' में रणवीर ने बताया कि वह अभी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे. इस शो पर उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई बातों को भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि वह बेस्ट एक्टर नहीं बल्कि वह ऐसे एक्टर बनना चाहते हैं जिसे सभी पसंद करें, जिसके साथ सभी काम करने को तैयार रहें. मुझे वैसा बेस्ट एक्टर की पहचान नहीं चाहिए, जिससे फिल्मों की अच्छी कमाई हो जाती है. मैं चाहता हूं लोग मुझे 'सेक्सिएस्ट, हॉटेस्ट, और मोस्ट डिजायरेबल' के नाम से ही जाने.



इस दिन रिलीज होगा 'रईस' का ट्रेलर, दर्शकों से खुद रूबरू होंगे शाहरुख खान
26 November 2016
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'रईस' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान 9 शहरों में अपने दर्शकों से रूबरू होंगे. 'रईस' को लेकर शाहरुख सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर सात दिसंबर को लॉन्च होगा. इसे देश भर की 3,500 स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा. दर्शकों से खुद रूबरू होंगे शाहरुख खान शायद यह पहला मौका होगा जब किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारे स्क्रीन पर एक साथ दिखाया जाएगा. फिल्म निर्माताओं का कहना है कि उनका इरादा देश के हर एक शहर के सिनेमा हॉल में 'रईस' के ट्रेलर को पहुंचाने का है. इस मौके पर शाहरुख खान दर्शकों के साथ रूबरू भी होंगे. 26 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म बता दें, वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नौ शहरों दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, मोगा (पंजाब), इंदौर और अहमदाबाद में अपने प्रशसंको से रूबरू होंगे. फिल्म 'रईस' 26 जनवरी को रिलीज होगी.


Bigg Boss 10: क्या हुआ ऐसा कि शो में 'भड़क गए' सलमान खान?
26 November 2016
बिग बॉस' के घर में आम आदमी के तौर पर रह रहे स्वामी ओम ने अपनी मजेदार हरकतों से सलमान खान का काफी मनोरंजन किया है. लेकिन इस सप्ताह उनकी बातों से न केवल घरवाले बल्कि शो के होस्ट सलमान खान भी परेशान हो गए. 'वीकेंड का वार' एपिसोड में स्वामी ओम की बातों से सलमान खान इतने नाराज हो गए कि शो के दौरान वह भड़क गए. इस सप्ताह जब कप्तान रोहन मेहरा और उनके परिवार पर टिप्पणियों को लेकर जब सलमान खान ओम स्वामी को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि इस तरह की बातें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और उन्हें ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए. इस पर स्वामी ने जवाब दिया कि वह केवल अभिनय कर रहे थे जिससे सलमान खान नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि यह कोई मनोरंजन नहीं चल रहा है.



विद्या बालन ने नोटबंदी की तारीफ की, लेकिन कहा- लोगों की तकलीफ देख दुख भी हो रहा है
26 November 2016
बॉलीवुड की अदाकारा विद्या बालन ने ब्रिटिश रॉक ग्रुप कोल्डप्ले के गानों का आदि होने का श्रेय अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर को दिया. ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल इंडिया में विद्या मौजूद थीं और इसी कार्यक्रम में बैंड प्रस्तुति दे रहा था. उन्होंने कहा, 'मेरे पति सिद्धार्थ का शुक्रिया. मैंने कोल्डप्ले के संगीत का आनंद लेना शुरू कर दिया है. कोल्डप्ले के बैंड का 'पेराडाइज' मेरा पसंदीदा गाना है'. राष्ट्रीय स्वच्छता की ब्रांड दूत 38 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि स्वच्छता के लिए बहुत कुछ और करने की जरूरत है. उन्होंने कहा, 'हमारे आसपास जो हो रहा है उसे महसूस करके बुरा लगता है. इस कार्य से जुड़ने का मुझे मौका मिला. आज कुछ बदला है, लेकिन लंबा रास्ता तय करना है'.

तो इसलिए सलमान के शो पर नहीं आए शाहरुख खान, आलिया भट्ट ने बताई वजह
25 November 2016
बिग बॉस' के रविवार के एपिसोड की खास मेहमान आलिया भट्ट होंगी. वह अपनी आगामी फिल्म 'डियर जिंदगी' का प्रचार करेंगी. हालांकि शाहरुख खान इस शो में नहीं आएंगे. शो के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट की एंट्री फिल्म के गाने 'लव यू जिंदगी' से होगी. आलिया के आते ही सलमान खान उनसे पूछेंगे कि फिल्म में उनके सह-कलाकार शाहरुख खान क्यों नहीं आए? सलमान खान के इस सवाल के जवाब में आलिया यह कहती नजर आएंगी कि वह बहुत बुरे जोक्स क्रैक करती हैं जिससे शाहरुख खान परेशान रहते हैं. इस वजह से वह उनके साथ शो पर नहीं आए. इसके बाद आलिया की टांग खींचते हुए सलमान कहते हैं कि वह सारा अटेंशन खुद ली लेना चाहती हैं इसलिए शाहरुख को लेकर नहीं आईं.


रजनीकांत की फिल्म '2.0' का फर्स्ट लुक : कमजोर दिल वाले न देखें अक्षय कुमार का यह पोस्टर
23 November 2016
विवार को सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आगामी तमिल फिल्म '2.0' का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया. फिल्म के फर्स्ट लुक में अक्षय बहुत ही डरावने दिख रहे हैं और उनकी आंखों में मानो आग जल रही हो. बता दें, अक्षय के लुक के कारण पोस्टर देखने में काफी डरावना लग रहा है



'कॉफी विद करण' में वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक दूसरे की 'पोल'
21 November 2016
करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस हफ्ते के एपिसोड में वरुण धवन और अर्जुन कपूर शरीक हुए. दोनों एक्टर्स ने शो पर जमकर मस्ती की और दोनों की जिंदगी के जुड़े सीक्रेटस शेयर किए. वरुण और अर्जुन बचपन के दोस्त हैं. फिल्मी दुनिया में आने के बाद भी दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं. शो के दौरान वरुण और अर्जुन ने अपनी जिंदगी, फिल्मी करियर और दोस्ती के बारे में खुलकर बातें की. कई मजेदार राज भी खोलें. 'वरुण मेरे लिए भाई जैसा है' जब शो की शुरुआत में करण जौहर ने अर्जुन कपूर से एक सवाल के दौरान पूछा कि वरुण आपके करीबी दोस्त हैं. लेकिन इस दोस्ती की अहमियत क्या है, तो अर्जुन ने बड़ी साफाई से जवाब दिया कि वरुण मेरे लिए भाई के जैसे हैं. वहीं, इस मसले पर वरुण ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हम दोनों फिल्मी दुनिया में आने से पहले से दोस्त हैं. अर्जुन मेरा शुरू से ख्याल रखते रहे हैं.

करण के बाद लोकेश कुमारी भी घर से बाहर, कहा 'अच्छे लोग निकल जाते हैं'
21 November 2016
रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 10' से इस हफ्ते दो प्रतिभागियों को बेदखल किया गया है. शनिवार को टीवी अभिनेता करण मेहरा बाहर हुए और रविवार को गैर सेलिब्रेटी ग्रुप की लोकेश कुमारी बाहर कर दी गईं. यह एविक्शन इसलिए खास था क्योंकि इस बार एक नहीं दो प्रतिभागियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया. हालांकि इस बारे में घरवालों को पहले से सूचित नहीं किया गया था.शनिवार को बाहर हुए करण मेहरा का कहना है कि वी.जे. बानी 'बिग बॉस 10' की मजबूत प्रतियोगी हैं, लेकिन बिग बास के घर में उनकी बातों को सही तरीके से नहीं समझा जाता है. करण का मानना है कि घर में बानी बहुत मजबूत हैं लेकिन घर में रहने वाले लोग ऐसे नहीं हैं कि वे बानी को समझ सकें. बानी की बस कमी यही है कि उन्हें गलत समझा जाता है. टेलीविजन धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक की भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले करण टेलीविजन अभिनेत्री निशा रावल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उनका कहना है कि वह खुश हैं कि वह इस शो से सम्मानजनक तरीके से बाहर आए. उन्होंने कहा 'मैं शो में अच्छे से रहा. बहुत से उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन साथ-साथ अच्छे पल भी रहे. मैं सर्वाधिक विवादास्पद घर से सम्मानजनक तरीके से बाहर आया. मैंने घर में कुछ दोस्त भी बनाए, जो जिंदगी भर दोस्त रहेंगे.'


'गोलमाल' के क्रेजी परिवार में शामिल हुईं परिणीति चोपड़ा, अजय देवगन ने किया वेलकम
19 November 2016
'गोलमाल' सीरीज की अगली फिल्म की घोषणा कर दी गई है. इस फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी कॉमिक टाइमिंग से आपको गुदगुदाती नजर आएंगी. अभिनेता अजय देवगन ने परिणीति का परिवार में स्वागत करते हुए ट्वीट किया, 'गोलमाल के पागल परिवार में आपका स्वागत है परिणीति चोपड़ा

अक्षय कुमार की वजह से एक बार अरेस्ट हो चुकी हैं ट्विंकल खन्ना
16 November 2016
करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' का दूसरा एपिसोड बेहद मजेदार रहा. इस एपिसोड के खास मेहमान थे ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार. इसमें कोई शक नहीं कि मिसेज़ फनीबोन्स के नाम से फेमस ट्विंकल ने अपनी हाजिरजवाबी से पूरा शो अपने नाम कर लिया. ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन पर अक्षय कुमार को मोलेस्ट करने का आरोप है और इसकी वजह से एक बार उन्हें अरेस्ट भी किया चुका हैट्विंकल ने बताया कि एक फैशन ईवेंट में अक्षय रैम्प वॉक करने वाले थे. ईवेंट से तुरंत पहले अक्षय ने उन्हें फोन करके बताया कि वॉक करते हुए वह उनके पास आएंगे और उन्हें उनकी जींस के ऊपर वाला बटन खोलना होगा क्योंकि जींस का नाम 'अनबटन्ड' था. ट्विंकल इसके लिए तैयार नहीं थीं, अक्षय आए और उनके सामने खड़े हो गए और ट्विंकल को इशारा किया. ट्विंकल ने मना किया तो अक्षय ने उनका हाथ पकड़कर जबरदस्ती उनसे बटन खुलवाया. अगले दिन अक्षय को राष्ट्रपति भवन में पद्मश्री से सम्मानित किया जाना था. दोनों राष्ट्रपति भवन पहुंचे और ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया का मैसेज आया, 'पुलिस के पास तुम्हारा अरेस्ट वॉरंट है वह तुम्हारी तलाश कर रही है.'


सभी को अपने बच्चों के सपनों को पूरा करने में उनका साथ देना चाहिए : आमिर खान
18 November 2016
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का मानना है कि सभी को अपने बच्चों के सपनों को पूरा करने में उनका साथ देना चाहिए और उन पर उनकी इच्छा के विपरीत रास्ता अपनाने का दबाव नहीं डालना चाहिए. आमिर की आगामी फिल्म 'दंगल' पिता-बेटी के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें पिता अपनी बेटी को अपने अधूरे सपने को पूरा करने के लिए तैयार करता है. आमिर ने 'दंगल' के गीत के लॉन्च के मौके पर कहा, 'एक पिता के तौर पर मैं हमेशा अपने बच्चों की इच्छाएं पूरी करने में उनका साथ देता हूं. मुझे लगता है कि माता-पिता को अपने बच्चों को अपने सपनों को पूरा करने में उनका साथ देना चाहिए न कि उनके लिए खुद फैसले लेने चाहिए.' आमिर ने साथ ही स्पष्ट किया कि यह फिल्म उनकी जिंदगी पर आधारित नहीं है. आमिर ने कहा कि वे अपने बच्चों के साथ ज्यादा सख्त नहीं हैं.



सुझावों को खुले दिल से स्वीकार करते हैं शाहरुख खान : आलिया भट्ट
15 November 2016
अभिनेता शाहरुख खान का नाम भले ही हिन्दी फिल्म जगत के बड़े सितारों में शामिल हो लेकिन ‘डियर जिंदगी’ की उनकी सह अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अपने से छोटे व्यक्तियों से मिलने वाले सुझावों को भी हमेशा खुले दिल से स्वीकार करती हैं. 23 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि शाहरुख के साथ काम करने का सबसे बड़ी खासियत यह है कि अगर किसी को मदद की जरूरत है तो वह इसे आसानी से समझ लेते हैं. आलिया ने बताया, ‘अगर आपको मदद की जरूरत है तो आपको शाहरुख से पूछने की जरूरत नहीं है, वह हमेशा आपके साथ खड़े मिलेंगे. वह इस बात का ध्यान रखेंगे कि आप सहज हों. शाहरुख फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में बहुत संलग्न रहते हैं और विचारों को हमेशा खुले दिल से स्वीकार करते हैं. यहां तक कि उन्होंने मुझसे पूछा कि चीजों को बेहतर बनाने के लिए क्या किया जाना चाहिए.’ गौरी शिन्दे के निर्देशन में बनी ‘डियर जिंदगी’ फिल्म जीवन के उतार-चढ़ाव पर आधारित है. यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है.

अपनी नई किताब पर चर्चा करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा- लोग सेहतमंद रहें, सेहत ही धन है
12 November 2016
बॉलीवुड के प्रशंसक शारजाह अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेले (एसआईबीएफ) के इंटेलेकचुअल हॉल में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को देखने के लिए एकत्र थे, जहां वह अपनी नई आहार और पोषण पुस्तक ‘द ग्रेट इंडियन डाइट’ पर चर्चा कर रही थी. इस किताब का यूएई के बाजार के लिए इस कार्यक्रम के जरिए लोकार्पण किया गया. अभिनेत्री इस मेले के 35वें संस्करण की विशेष अतिथि थीं जिसका आज एक्सपो सेटर शारजहा में समापन हुआ. शिल्पा ने कहा 'एसआईबीएफ में अतिथि बनना और आप सब लोगों के सामने होना एक बड़े सम्मान की बात है. यूएई ने हमेशा मेरे लिए बाहें खोली हैं और मुझे बहुत प्यार दिया है.' अपनी किताब पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इसने ज्यादा चर्बी वाले खाने के मिथक को खत्म किया है. उन्होंने कहा कि इसके सहलेखक लुक कॉटिन्हो हैं जो समग्र पोषण विशेषज्ञ हैं और वह कैंसर मरीजों के लिए काम करते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे अच्छा आहार खाएं. उन्होंने कहा 'इन दिनों में अब तक बहुत से लोगों में कैंसर विकसित होता दिख रहा है जो पहले के सालों में नहीं होता था. मैं निजी तौर पर जानती हूं कि बहुत थोड़े लोग इस बीमारी से पीड़ित हैं. मेरी दोस्त, मेरी मां की सेहली. अगर आप 70 साल पहले देखें तो आप मधुमेह और मोटापा सहित जीवनशैली संबंधित बीमारियों का यह स्तर नहीं देखेंगे.’


नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से मिला यह संदेश.
12 November 2016
पिछले तीन दिनों से देशभर में बैंकों और एटीएम के बाहर बेचैन लोगों की लंबी कतारें लगी हैं और अपनी रोजाना की जरूरतों को पूरा करने के लिए लोग पैसे निकालने का इंतजार कर रहे हैं. 500 और 1000 रुपये के नोटों पर पाबंदी के बाद से लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है और जिनके पास अघोषित संपत्ति है उनकी तो रातों की नींद भी उड़ गई है. ऐसे में अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने लोगों और प्रधानमंत्री को संदेश दिया है. ऐश्‍वर्या ने लोगों से अपील की है कि वो इसे बड़े नजरिए से देखें. गौरतलब है कि ऐश्‍वर्या सामान्‍यत: ऐसे मुद्दों पर टिप्‍पणी नहीं करती हैं. 43 वर्षीय अभिनेत्री एक नागरिक होने के नाते मैं ईमानदारी से प्रधानमंत्री को बधाई दूंगी. आप बेहद मजबूत कदम के साथ देश से भ्रष्‍टाचार मिटाने की अपनी योजना पर आगे बढ़े हैं और एक देश के रूप में हमें इसके विस्‍तृत पहलू को समझने की जरूरत है. बदलाव हमेशा आसान नहीं होता, हर कोई इसकी तारीफ करेगा अगर वो इसके विस्‍तृत पहलू पर ध्‍यान केंद्रित करें.'



अपने बच्चे के लिंग परीक्षण और उसके नाम से जुड़ी खबरों पर क्या बोले सैफ अली खान?
11 November 2016
अभिनेता सैफ अली खान ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया था कि उनकी गर्भवती पत्नी करीना कपूर ने गुप्त रूप से अपने होने वाले बच्चे का लिंग परीक्षण कराया था. यह भी खबर आई थी कि दोनों ने लंदन में अपने बच्चे के जन्म की योजना बनाई है. लेकिन अपने एक बयान में सैफ ने कहा, "मैं सभी को बताना चाहता हूं कि हमें अभी भी अपने बच्चे के लिंग का पता नहीं है. हमारे बच्चे का जन्म लंदन में नहीं होने जा रहा है और बच्चे का नाम निश्चित तौर पर सैफीना नहीं रखा जाएगा." सैफ अली खान और करीना कपूर ने पांच साल के लंबे अफेयर के बाद अक्टूबर 2012 में शादी रचाई थी. इस साल जुलाई में ही सैफ ने करीना के गर्भवती होने की घोषणा की थी. उनके बच्चे के दिसंबर में पैदा होने की उम्मीद है.

दीपिका पादुकोण के जलवों से MTV EMA में थम गईं सभी के दिलों की धड़कनें
10 November 2016
हॉलैंड के रॉटरडैम में रविवार रात को हुए एमटीवी यूरोप म्यूज़िक अवार्ड्स (ईएमए) में भी बॉलीवुड सुंदरी दीपिका पादुकोण के जलवे छाए रहे... लेकिन हॉलीवुड की फिल्म 'xXx: द रिटर्न ऑफ ज़ैन्डर केज' में निभाई भूमिका की वजह से ईएमए में पहुंचीं दीपिका ने देसी लुक को बनाए रखा और दिलों को जीत लिया... डिज़ाइनर मोनिशा जयसिंह द्वारा तैयार की पोशाक में दीपिका पादुकोण बेहद सुंदर दिख रही थीं...


'वजह तुम हो' के अंतरंग दृश्यों पर मेरी पत्नी को कोई ऐतराज नहीं : गुरमीत चौधरी
9 November 2016
अभिनेता गुरमीत चौधरी ने बताया कि अगली फिल्म 'वजह तुम हो' के अंतरंग दृश्यों पर उनकी पत्नी और टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी को ऐतराज नहीं है. मनोरंजन उद्योग में यह खबर थी कि गुरमीत की पत्नी देबिना को फिल्म में उनके अंतरंग दृश्यों से कड़ी आपत्ति थी, जिसके चलते श्रीलंका में दोनों के बीच झगड़ा हुआ. गुरमीत ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा, पहली बात, देबिना और मैं छुट्टियां मनाने नहीं बल्कि एक कार्यक्रम के लिए श्रीलंका गए थे. दूसरी बात कि फिल्म के अंतरंग दृश्यों को लेकर हमारी कोई बहस नहीं हुई. हम ऐसा क्यों करेंगे? उन्होंने आगे कहा, वह फिल्म के विषय से वाकिफ थीं. हां, सना (खान) के साथ फिल्म के दृश्यों के बारे में मैंने उन्हें बताया था. कलाकार होने के नाते वह समझती हैं कि कैमरे पर जो अंतरंग सीन कर रहा है, वह मैं नहीं बल्कि एक अभिनेता है. उन्होंने इन दृश्यों के लिए मुझे प्रेरित भी किया. गुरमीत ने बताया, यह ऐसी फिल्म नहीं, जो देबिना से छिपी हो. मुझे और उन्हें 'वजह तुम हो' की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई. पहली बार मैंने ऐसी कहानी सुनी और मैं चौंक गया. मैंने यह फिल्म अंतरंग दृश्यों की वजह से नहीं, बल्कि अलग तरह के किरदार की वजह से की है.



क्या शाहरुख खान से जुड़ी यह बात जानते हैं आप? करण जौहर ने अपने शो पर खोला राज़
9 November 2016
करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के पिछले सीज़न में शाहरुख खान नहीं आए थे. इस सीज़न के पहले एपिसोड में जब करण जौहर ने उनसे नहीं आने की वजह पूछी तो शाहरुख ने कहा कि वह चाहते थे कि शो की टीआरपी थोड़ी कम हो जाए. करण ने बताया कि शाहरुख के नहीं आने की वजह से खबरें आने लगी थीं कि उनके और शाहरुख के बीच अनबन हो गई है. करण जौहर ने कई बार कहा है कि उनके जीवन में शाहरुख खान बेहद महत्वपूर्ण हैं. उन्होंने शाहरुख से कहा, 'ऐसा क्यों होता है मैं हमेशा लोगों यह साबित करता होता हूं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं?' इस पर शाहरुख ने कहा, 'यह काफी दुखद है कि मुझे बार-बार अपना देशप्रेम साबित करना पड़ता है और आपको अपना शाहरुख प्रेम.' शाहरुख ने मज़ाक में कहा कि आप हमारी शादी की तस्वीरें जारी कर दो. एक बार में सब खत्म कर दो. इस पर करण ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि हां हम यह घोषित कर देते हैं कि मैं आपके जीवन में दूसरी औरत हूं. करण ने आलिया को बताया कि उनके और शाहरुख के बीच रिश्ता होने की अफवाह भी थी

घर से बाहर, पर बेघर नहीं हुए ओम स्वामी महाराज, इन कारणों से रहे सुर्खियों में
7 November 2016
चर्चित टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दसवें सीज़न में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे ओम स्वामी महाराज घर से बाहर हो गए हैं. हालांकि बिग बॉस ने उन्हें पूरी तरह से बेघर नहीं किया है. उन्हें एक सीक्रेट रूम में रखा गया है जहां एक टीवी की मदद से वह बिग बॉस के घर में होने वाली हर गतिविधि पर नज़र रख सकेंगे. रविवार को जब सलमान खान ने ओम स्वामी को अपना सामान लेकर घर से बाहर आने को कहा तो मनवीर और मनु पंजाबी रोने लगे थे. हालांकि घर के बाकी सदस्य इस बात से अंजान हैं कि उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया है. माना जा रहा है कि बिग बॉस के घर में ओम स्वामी की दोबारा एंट्री हो सकती है. ऐसे में बिग बॉस के घर में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है.

खूबसूरती में उम्र को मात दे रही हैं बर्थडे गर्ल ऐश्वर्या राय, देखें उनकी कुछ तस्वीरें
5 November 2016
मुंबई। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय आज 43 साल की हो गई हैं लेकिन उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर हैं. वह आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं जितनी तब लगती थीं जब कई देशों की सुंदरियों को हराकर 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज पहना था. मंगलुरु में 1 नवंबर 1973 को जन्मीं ऐश्वर्या राय आर्किटेक्ट बनना चाहती थीं, इसके लिए उन्होंने एक इंस्टिट्यूट में एडमिशन भी ले लिया था लेकिन मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए बाद में उन्होंने वह कोर्स बीच में ही छोड़ दिया. आज ऐश्वर्या एक सफल अभिनेत्री हैं, एक बहुत ख्याल रखने वाली पत्नी और आराध्या नाम की एक प्यारी सी बच्ची की मां हैं. उन्होंने साल 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी. मिस वर्ल्ड बनने के बाद से अब तक ऐश्वर्या के जीवन में काफी कुछ बदल चुका है. नहीं बदला है तो केवल उनकी खूबसूरती. आइए देखते हैं बॉलीवुड की इस दीवा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.


ऋषि कपूर की हसरत, रणबीर की 'चिकोटी काटना'
1 November 2016
मुंबई। अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी नई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपने पिता ऋषि कपूर की फिल्म 'चांदनी' के एक सीन की नकल उतारी है. अब ऋषि कपूर अपने बेटे को 'जवाब' देना चाहते हैं. एक ट्विटर यूजर ने फिल्म के उस दृश्य का वीडियो साझा किया, जिसमें रणबीर और अनुष्का का दृश्य है. यूजर ने इस दृश्य को 'ऐ दिल है मुश्किल' की 'सबसे अच्छी बात' कहा. इसका जबाव देते हुए ऋषि ने ट्विटर पर साझा किया, 'हां, वो मेरा बेटा है जिसने मेरे दृश्य पर एडीएचएम (ऐ दिल है मुश्किल) में हाथ आजमाया है. जल्दी ही मैं उसके दृश्य पर हाथ आजमाऊंगा. वैसे ही उसकी चिकोटी काटूंगा.'



शाहरुख खान के किरदार की वजह से आमिर खान ने ठुकराया था 'जोश' का ऑफर
24 October 2016
फिल्म निर्देशक मंसूर खान ने कहा है कि अभिनेता आमिर खान ने साल 2000 में आई फिल्म 'जोश' में शाहरुख खान की भूमिका की वजह से फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. साल 1988 की हिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में आमिर को निर्देशित कर चुके मंसूर खान ने 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान यह बात कही. उन्होंने कहा, "मुझे अब भी लगता है कि आमिर और शाहरुख फिल्म के लिए एकदम सही कास्टिंग थे. हालांकि, आमिर ने यह किरदार निभाने से मना कर दिया. उनकी अपनी पसंद है."


'बिग बॉस' के घर में परवान चढ़ा प्यार, अब शादी करने जा रही है
24 October 2016
मुंबई। ब टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट अपने बॉयफ्रेंड सुयश राय से शादी करने जा रही हैं. दोनों लंबे समय से साथ हैं, लेकिन पिछले साल 'बिग बॉस' के घर में दोनों का प्यार परवान चढ़ा और अब उन्होंने दिसंबर में शादी करने का फैसला लिया है. दोनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तैयारियों की जानकारी शेयर कर रहे हैं. सुयश ने किश्वर को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं और उनके हाथ में एक पर्ची है जिसपर लिखा है, 'सुयश वेड्स किश्वर'. यह फोटो शेयर करते हुए सुयश ने लिखा, 'किश्वर यह क्या है? शायद मम्मी को शादी का ख्याल



'ऐ दिल है मुश्किल' पर विवाद खत्म होने से खुश हैं मधुर भंडारकर
22 October 2016
फिल्मकार मधुर भंडारकर ने रविवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के खिलाफ प्रदर्शन न करने के फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी हैं. भंडारकर ने कहा कि पूरी फिल्म की शूटिंग आतंकी हमलों से पहले हुई, इसलिए इसे रिलीज होने देना चाहिए. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'मैं खुश हूं कि समस्या का समाधान हो गया है. मैं शुरू से कह रहा हूं कि जो भी फिल्में आतंकी हमले से पहले शूट हुई हैं, उन्हें बिना किसी समस्या के रिलीज होने देना चाहिए.' 'फैशन' और 'पेज 3' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक जागृति आर्ट इनिशिएटीव और फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन की एक धर्मार्थ कार्य के लिए लगाई गई प्रदर्शनी में पहुंचे. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने शनिवार को फिल्म की रिलीज का विरोध न करने की घोषणा की, जिससे करण जौहर और फिल्म की पूरी यूनिट ने राहत की सांस ली है. लेकिन, मनसे ने शर्त लगाई कि पाकिस्तानी कलाकारों को अपनी फिल्मों में शामिल करने वाले सभी निमार्ताओं को प्रायश्चित के तौर पर भारतीय सेना के कल्याण कोष में पांच-पांच करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा.

'सरकार-3' में छोटी है मनोज बाजपेयी की भूमिका, लेकिन महत्वपूर्ण है
22 October 2016
मुंबई।राम गोपाल वर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सरकार 3' में काम कर रहे जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि इस फिल्म में उनकी भूमिका भले ही छोटी है, लेकिन महत्वपूर्ण है. फिल्म 'अलीगढ़' के अभिनेता ने 18वें जियो मामी फिल्म महोत्सव में शनिवार को संवाददाताओं से कहा, "मेरी भूमिका 'सरकार-3' में छोटी है, लेकिन फिल्म में यह एक महत्वपूर्ण चरित्र है." राम गोपाल वर्मा के साथ 'सत्या', 'कौन' और 'रोड' जैसी फिल्मों में काम कर चुके 47 वर्षीय मनोज ने कहा, 'राम गोपाल वर्मा के साथ मेरा जुड़ाव पुराना है, इसलिए जब उन्होंने मुझे गोविंद देशपांडे की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया तो मैं तुरंत तैयार हो गया.' फिल्म में मनोज का किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है. 'सरकार' श्रृंखला की तीसरी फिल्म में अमिताभ बच्चन सुभाष नागर के किरदार में नजर आएंगे.

'करवाचौथ व्रत का क्या फायदा, पुरुषों को लंबी उम्र की ज़रूरत नहीं
20 October 2016
कुछ वक्त पहले अपनी किताब 'मिसेज़ फनी बोन्स' लिखने की वजह से और उसके बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर काफी सक्रिय रहकर लगभग हमेशा चर्चा में रहने वाली पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने करवाचौथ के मौके पर फिर एक ट्वीट किया, जो उन्हें सुर्खियों में ले आया है... ट्विंकल के मुताबिक, करवाचौथ का व्रत रखने का कोई फायदा नहीं है... दरअसल, बुधवार को करवाचौथ के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया, "आजकल 40 की उम्र तक आते-आते हो सकता है, आप दूसरी शादी करने जा रही हों, सो, व्रत रखने का क्या फायदा है... अब पुरुषों की इतनी लंबी उम्र की ज़रूरत ही नहीं है..


'कहानी 2' का पहला लुक : क्या आपने खून और अपहरण के लिए वांटेड 'दुर्गा रानी सिंह'
19 October 2016
फिल्ममेकर सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' में जबर्दस्त अभिनय करने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन इसके सीक्वल 'कहानी 2' में भी नजर आएंगी. 'कहानी 2' का टीजर पोस्टर मंगलवार को जारी कर दिया गया. इसमें विद्या बालन ने दुर्गा रानी सिंह का किरदार निभाया है, जिस पर अपहरण और हत्या का मामला दर्ज है. वह इस सभी मामलों में वॉन्टेड आरोपी है. इससे पहले विद्या ने चार साल पहले साल 2012 में रिलीज हुई 'कहानी' फिल्म में जबर्दस्त अभिनय करके प्रशंसकों की वाहवाही बटोरी थी. फेसबुक पर पोस्ट किये गए टीजर पोस्टर के विडियो में कहा गया है, 'दुर्गा रानी सिंह- खून और अपहरण के लिए वांटेड. हमारे सूत्रों के अनुसार इस महिला को इसी शहर में देखा गया है. यदि आपमें से किसी ने देखा है या दिखाई देती है तो संपर्क करें.'



कोका कोला ने सलमान खान को दिया झटका,
18 October 2016
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अब शीतल पेय बनाने वाली कंपनी कोका कोला के 'थम्स अप' ब्रांड का विज्ञापन नहीं करेंगे. उनके स्थान पर कंपनी अब नए सितारे रणवीर सिंह से इस संबंध में बातचीत कर रही है. गौरतलब है कि सलमान पिछले चार साल से कंपनी के इस ब्रांड का प्रचार कर रहे थे. उद्योग जगत से जुड़े सूत्रों के अनुसार सलमान और कंपनी के बीच विज्ञापन के लिए हुआ करार पिछले महीने खत्म हो गया और कंपनी अब इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी. संपर्क करने पर कोका कोला इंडिया ने इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं की. माना जा रहा है कि कंपनी अपनी छवि के अनुरूप नए चेहरे को अपने साथ जोड़ना चाहती है और वह 50 वर्षीय अभिनेता सलमान खान के करार को आगे नहीं बढ़ाना चाहती. यही वजह है कि कंपनी रणवीर सिंह से बात कर रही है

देखिए आमिर खान की 'दंगल' का ट्रेलर और फिर पूछिए 'हमारी छोरियां छोरों से कम है
18 October 2016
आमिर खान की आने वाली फिल्‍म 'दंगल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. आमिर खान ने गुरुवार को ट्विटर पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया, साथ ही लोगों से उनकी राय भी मांगी.ससे पहले आमिर ने बुधवार की रात ट्विटर पर इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया था कि वह रातभर सो नहीं पाएंगे, क्योंकि उनकी फिल्म का ट्रेलर फेसबुक और ट्विटर पर लॉन्च होने में 12 घंटे ही बचे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके प्रशंसक उनकी फिल्म का ट्रेलर पसंद करेंगे.


मैं बेवकूफ लोगों के साथ रोमांटिक नहीं हो सकती : श्रुति हासन
15 October 2016
अभिनेत्री श्रुति हासन का कहना है कि भले ही लोग उन्हें रॉकस्टार समझते हों, लेकिन वह स्वयं को काफी रोमांटिक लड़की मानती हैं. श्रुति ने कहा, मैं काफी रोमांटिक हूं, हालांकि यह चीजों पर निर्भर है. आपको प्रेरणा की जरूरत होती है. मैं बेवकूफ लोगों के साथ रोमांटिक नहीं हो सकती. श्रुति ने कहा, लोग मुझे देखते हैं और उन्हें मैं रॉकस्टार की तरह लगती हूं. मुझे 'बॉडीगार्ड' फिल्म का 'आई लव यू' गीत बहुत पसंद है. 'दिल तो बच्चा है जी' में सह-अभिनेता रहे इमरान हाशमी के बारे में श्रुति ने कहा, वह काफी बेहतरीन कलाकार हैं. हालांकि, पहले उनके साथ काम करने के अवसर के बारे में मैं काफी निराश थी और उनके सामने और भी घबरा गई थी



बॉलीवुड की प्रेम कहानियों में आगे की लाइन में खड़ी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के 21 साल पूरे
14 October 2016
बॉलीवुड में प्रेम कहानियां तो कई बनी हैं लेकिन कुछ ने दर्शकों के दिल और दिमाग पर काफी मज़बूती से कब्ज़ा जमा लिया है. शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' भी ऐसी ही एक फिल्म है जो आधुनिक बॉलीवुड की लोकप्रिय प्रेम कहानियों में से एक है. सिनेमा प्रेमी इन दिनों इस फिल्म के 21 साल मना रहे हैं और इस मौके पर याद किया जा रहा है इस फिल्म से जुड़ी हर उस बात को जिसने इसे ख़ास बनाया है. शाहरुख, काजोल और ओमपुरी के अभिनय के साथ साथ इस फिल्म के डायलॉग भी कम याद नहीं रख जाते. 21 साल पूरा होने के मौके पर पेश हैं इस फिल्म के ऐसे ही पांच सुपरहिट डायलॉग जिन्हें कई बार बातों बातों में भी इस्तेमाल कर लिया जाता है.

रितिक-कंगना विवाद नहीं ले रहा थमने का नाम, सुजैन बच्चों को ले गई तुर्की
13 October 2016
मुंबई। रितिक और कंगना के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। ऐसे में रितिक की पूर्व पत्नी सुजैन अपने बच्चों रिहान और रिदान को लेकर तुर्की चलीं गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चों को मुंबई से दूर ले जाने के पीछे इस विवाद से उन्हें दूर रखना है। मीडिया में आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि सुजैन का परिवार उनकी बहन सिमोन और माता-पिता सभी फिरोज और जरीन की शादी की 50वीं सालगिरह को सेलिब्रेट करने के लिए तुर्की पहुंचे हुए हैं।
उनको ऑनलाइन विश करते हुए सुजैन ने कहा था कि मम्‍मी-पापा को शादी की गोल्‍डन एनिवरसरी बहुत-बहुत मुबारक हो। आगे उन्‍होंने लिखा कि वह बेहद खुशकिस्‍मत हैं, जिनके पास वह दोनों हैं। सुजैन ने इंस्‍टाग्राम पर बच्‍चों के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में 'हार्टमॉन्‍स्‍टर्स' कैप्शन दिया गया है। गौर है कि रितिक और कंगना के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा है। इससे पहले कंहना ने अपने ईमेल हैक होने की शिकायत की थी। इसके बाद कहा गया कि कंगना के ईमेल हैक होने की बात में कोई सच्चाई नहीं है।


मुंबई में 'हाउसफुल 3' का ट्रेलर लॉन्च
13 October 2016
मुंबई। बालीवुड फिल्म 'हाउसफुल' सीरीज की तीसरी फिल्म 'हाउसफुल 3' का ट्रेलर जारी किया गया है। इस सीरीज की फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख नियमित रूप से शामिल रहे हैं। लेकिन अभिषेक बच्चन इस बार फिल्म में पहली बार दिखेंगे।
अभिषेक ने 'हाउसफुल 3' के ट्रेलर जारी किए जाने के मौके पर कहा, मैं उस समय काफी नर्वस था जब मुझे जानकारी मिली कि मैं उस फिल्म में काम करूंगा।
उन्होंने कहा कि वह नर्वस थे क्योंकि दो बेहतरीन एक्टर अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी उसमें काम कर रहे थे जिनकी कॉमिक टाइमिंग काफी अच्छी है। 'हाउसफुल-3' तीन जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, नर्गिस फखरी, लीसा हेडेन और जैक्लीन फर्नांडीज ने भी काम किया है। फिल्म का निर्देशन इंटरटेनमेंट फिल्म निर्माता साजिद-फरहाद ने किया है।



74 साल के हुए अमिताभ बच्चन, उनके 47 सालों के फिल्मी सफर पर आइए डालें एक नज़र
12 October 2016
यंग मैन, शहंशाह, बिग बी, मेगास्टार, महानायक...चाहे हम किसी भी नाम से पुकारें अमिताभ बच्चन के लिए नाम ही काफी है. वह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. आज वह अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. आइए एक नज़र डालते हैं अमिताभ बच्चन के 47 साल के फिल्मी सफर पर. बिग बी ने 1969 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. उनकी पहली फिल्म थी ख्वाजा अहमद अब्बास की 'सात हिंदुस्तानी', पहली ही फिल्म से उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल कर लिया. इस बेहतरीन शुरुआत से अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा दिया था.

शिल्पा शेट्टी के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन, अंतिम संस्‍कार कल
12 October 2016
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनका निधन यहां के उपनगरीय अंधेरी इलाके में स्थित उनके घर पर हुआ. शिल्पा ने यहां एक बयान में कहा, 'हमें सुनंदा शेट्टी के पति और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एवं शमिता शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी के निधन की सूचना देने में बहुत दुख हो रहा है'. शिल्पा ने कहा, 'उन्होंने घर पर अपनी अंतिम सांसें लीं. इस नाजुक समय में हम आपसे सहयोग और परिवार की निजता का सम्मान करने में समर्थन का अनुरोध करते हैं'. कल सुबह साढ़े दस बजे जुहू के पवन हंस में उनकी अंत्येष्टि की जाएगी


जब शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी हाज़िरजवाबी से खुश कर दिया चाहने वालों को.
12 October 2016
बॉलीवुड के 'बादशाह' कहलाने वाले शाहरुख खान हमेशा ही माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं, लेकिन मंगलवार को उन्होंने अपने चाहने वालों के सवालों के ऐसे-ऐसे जवाब दिए, जिन्हें पढ़कर न सिर्फ आप हंसी नहीं रोक पाएंगे, बल्कि सुपरस्टार की हाज़िरजवाबी के भी कायल हो जाएंगे... हैशटैग #AskSRK के साथ पूछे गए बहुत-से सवालों के जवाब सचमुच बेहद दिलचस्प थे. प्रशंसकों को आखिरी बार मनीष शर्मा की 'फैन' में दिखाई दिए शाहरुख खान ने उनके सीने पर बनवाए टैटू के बारे में पूछे गए सवाल की जवाब देकर हाज़िरजवाबी के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले... उनसे पूछा गया था कि उन्होंने अपने सीने पर टैटू क्यों बनवाया है, तो शाहरुख ने हंसी में जवाब दिया, "मैंने सीने पर अपना नाम, अपने स्कूल का नाम और क्लास लिखवाई है... कहीं स्कूल की पिकनिक पर मैं खो गया तो...?"



शूटिंग के दौरान नहीं कर पाएंगे इश्क, टाइगर श्रॉफ की हीरोइन ने साइन किया नया क्लॉज
6 October 2016
अब शूटिंग या फिल्म बनाने के दौरान अभिनेता या अभिनेत्री इश्क नहीं कर पाएंगे या फिर अपने इश्क का इजहार नहीं कर पाएंगे. अगर शूटिंग के दौरान किसी से किसी को प्रेम हो जाए तो फिल्म खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा. फिल्म 'मुन्ना माइकल' के निर्माता विक्की रजानी ने अपनी फिल्म की अभिनेत्री निधि अग्रवाल से ऐसे ही एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करवाए हैं, जिसके मुताबिक जब तक फिल्म पूरी नहीं होती तब तक निधि फिल्म के सेट पर या सेट के बाहर किसी से प्यार नहीं कर सकतीं. इस नए क्लॉज़ से टाइगर श्रॉफ को दूर रखा गया है, क्योंकि वह स्टार बन चुके हैं. इस बारे में बात करते हुए निर्माता विक्की रजानी ने कहा कि टाइगर स्टार बन चुके हैं इसलिए यह नियम उनके लिए लागू नहीं है. निधि नई लड़की है इसलिए उनसे यह एग्रीमेंट साइन करवाया है क्योंकि इनके प्रेम की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनती हैं और फिल्म के प्रचार पर इनकी निजी जिंदगी भारी पड़ जाती है.


जब अजय देवगन ने शिल्पा शेट्टी को दिया कॉक्रोच से भरा बॉक्स.
5 October 2016
अभिनेता-फिल्मकार अजय देवगन ने लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' के सेट पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ मजाक किया. उन्होंने शिल्पा को कॉक्रोचों से भरा बॉक्स तोहफे में दिया. आगामी फिल्म 'शिवाय' के प्रचार के लिए सेट पर पहुंचे अजय ने कोरियोग्राफर गीता कपूर और शिल्पा को यह अनूठा तोहफा दिया. वह फिल्मकार अनुराग बसु के साथ इस शो में निर्णायक के तौर पर नजर आ रही हैं. हालांकि, शिल्पा को पता नहीं था कि वह उनके साथ मजाक कर रहे हैं. जब उन्होंने बॉक्स खोला तो वह इतने सारे कॉक्रोच देखकर डर गईं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन शो के सेट से एक सूत्र ने कहा, "शिल्पा डर गई थीं. उनके हाव-भाव बदल गए थे. उन्हें इससे उबरने में कुछ वक्त लगा. इसके बाद ही शो की दोबारा शूटिंग शुरू की जा सकी." 'शिवाय' अजय द्वारा निर्देशित और निर्मित है. वह इसमें अभिनय भी कर रहे हैं. इसमें वीर दास, सायशा सैगल और एरीका कार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी.



सर्जिकल स्ट्राइक्स पर सबूत मांगने पर अरविंद केजरीवाल पर भड़के राम गोपाल वर्मा
4 October 2016
बॉलीवुड डायरेक्टर और फ़िल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने सर्जिकल स्ट्राइक्स पर ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी यानी आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला किया है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल का सीधे मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि पार्टी को अब अपना नाम आप (AAP) से बदलकर पाप (PAAP) रख लेना चाहिए. यहां पर 'पी'(P) से उनका तात्पर्य पाकिस्तान से है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि भारतीयों की नजर में यह पाप हो गया है. अपने इन ट्वीट के साथ रामगोपाल वर्मा ने #JaiAllahKejrewal हैशटैग लगाया है. रामगोपाल वर्मा का यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों एक वीडियो संदेश जारी कर नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक्स के सबूत मांगने पर आया है. केजरीवाल ने अपने इस संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्यूट किया था, लेकिन साथ ही ये भी कहा था कि इस मुद्दे पर पाकिस्तान के झूठे प्रचार को खत्म करने के लिए सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक्स के सबूत भी पेश करने चाहिए. बता दें कि पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक्स की बात नकार दी थी और कहा था कि भारत सबूत पेश करे.

नरगिस फाखरी के ऑडिशन का 9 साल पुराना वीडियो आज क्यों हो गया वायरल
3 October 2016
आज अपनी स्टाइल और खूबसुरती से कई दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी कभी बस एक मॉडल की तरह शो बिजनेस में नाम बनाने की कोशिश कर रही थीं. इन दिनों नगरिस का 12 साल पुराना एक वीडियो चर्चा में है, जो कि बॉलीवुड में उनके कदम रखने से पांच साल पहले का है. इसमें नरगिस अमेरिका के एक बेहद हिट रिएलिटी शो 'अमेरिकाज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल' के लिए ऑडिशन देती दिख रही हैं. इसमें नरगिस नर्वस हैं, बातचीत में लड़खड़ा भी रही हैं, लेकिन इन सबके बावजूद बिल्कुल दृढ़ हैं.


दूसरी बार पिता बने अभिनेता फवाद खान, घर में आई नन्ही परी
30 september 2016/span>
पाकिस्तानी फिल्म अभिनेता फवाद खान और उनकी पत्नी सदाफ खान ने अपनी दूसरी संतान का स्वागत किया है. उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया. सामचार पत्र 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' के मुताबिक, अभिनेता के मैनेजर ने बताया कि बच्ची का जन्म मंगलवार को हुआ है. साल 2005 में शादी रचाने वाले इस जोड़े को अयान नाम का एक बेटा भी है. खबरों के अनुसार, फवाद भारत से कुछ महीने पहले ही अपने गृहनगर लाहौर के लिए रवाना हो गए. फवाद भारत में काम करने वाले उन पाकिस्तानी कलाकारों में शामिल हैं, जिन्होंने भारत में काम किया और 19 जवानों की शहादत वाले 28 सितंबर को हुए उड़ी हमले में निंदा करने से खुद को दूर कर लिया. फवाद (34) ने बॉलीवुड में अपना करियर फिल्म 'खूबसूरत' से शुरुआत किया. करन जौहर निर्देशित 'ऐ दिल है मुश्किल' उनकी आने वाली फिल्म है, जिसमें फवाद खान की मौजूदगी की वजह से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की तरफ से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.



कॉमेडी शो में अपने रंग का मजाक उड़ाए जाने पर तनिष्ठा ने साधा निशाना, चैनल ने मांगी माफी
29 September 2016
अपनी त्‍वचा के रंग का भद्दा मजाक बनाए जाने के बाद टीवी शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ की आलोचना करने वाली अभिनेत्री तनिष्‍ठा चटर्जी से शो का प्रसारण करने वाले चैनल ने माफी मांगी है. कलर्स टीवी के एक प्रवक्‍ता ने तनिष्‍ठा के फेसबुक पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे जब उस एपिसोड का प्रसारण हो तो उसमें कुछ भी आपत्तिजनक ना हो और चैनल ने इस मामले को कॉमेडी नाइट्स बचाओ के निर्माताओं के साथ बहुत गंभीरता से उठाया है. चैनल ने कहा, ‘‘हमारा इरादा यह कभी नहीं था और ना ही हमारा या शो के निर्माताओं की इस तरह का स्वभाव है कि लतीफों के साथ किसी को शर्मिंदा किया जाए. हमने क्रियेटिव टीम और प्रोडक्शन हाउस के साथ इसे गंभीरता से उठाया है ताकि यह सुनिश्चित हो कि चैनल की सोच की तर्ज पर शो बनाया जाए. अनजाने में यदि आपकी भावनाएं आहत हुई हैं तो उसके लिए हमारी ओर से क्षमा स्वीकार करें.’ तनिष्ठा ने इस पर जवाब दिया, ‘कलर्स टीवी आपके जवाब के लिए धन्यवाद. लेकिन यह मेरी बात नहीं है. यह व्यक्तिगत बात भी नहीं है. यह पूर्वाग्रहों की बात है.’

जब कियारा आडवाणी को धोनी की पत्नी की भूमिका के लिए स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा!
29 September 2016
अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने खुलासा किया है कि उन्हें क्रिकेटर एमएस धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका के लिए स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा था. नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में कियारा ने धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका निभाई है, जबकि दिशा पाटनी ने धोनी की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई है.


सुरसाम्राज्ञी लता मंगेशकर का जन्मदिन : पिता दीनानाथ नहीं चाहते थे, बेटी गायिका बने
29 September 2016
भारतरत्न से सम्मानित स्वर-कोकिला लता मंगेशकर की गिनती अनमोल गायिकाओं में है. उनकी मधुर आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. संगीत की मलिका कहलाने वाली लता मंगेशकर को कई उपाधियों से नवाजा जा चुका है. आज, यानी 28 सितंबर को उनके जन्म की 87वीं वर्षगांठ है. लता मंगेशकर का नाम सुनते ही हम सभी के कानों में मीठी-मधुर आवाज शहद-सी घुलने लगती है. आठ दशक से भी अधिक समय से हिन्दुस्तान की आवाज बनीं लता ने 30 से ज्यादा भाषाओं में हजारों फिल्मी और गैर-फिल्मी गानों में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा. लता ही एकमात्र ऐसी जीवित शख्सियत हैं, जिनके नाम पर पुरस्कार दिए जाते हैं. लता का जन्म 28 सितंबर, 1929 को एक मध्यमवर्गीय मराठा परिवार में हुआ. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में जन्मीं लता पंडित दीनानाथ मंगेशकर की बड़ी बेटी हैं. लता का पहला नाम 'हेमा' था, मगर जन्म के पांच साल बाद माता-पिता ने इनका नाम 'लता' रख दिया था. लता अपने सभी भाई-बहनों में बड़ी हैं. मीना, आशा, उषा तथा हृदयनाथ उनसे छोटे हैं. उनके पिता रंगमंच के कलाकार और गायक थे.



सेशेल्स में खूबसूरत नीले समुद्र का भरपूर लुत्फ ले रही हैं 'दबंग रज्जो'
27 September 2016
बॉलीवुड की 'रज्जो' यानी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों आराम के मूड में हैं और इसके लिए वह सेशेल्स गई हुई हैं. सोनाक्षी इस द्वीप देश के समुद्री बीचों का भरपूर लुत्फ ले रही हैं. उनकी छुट्टियां कितनी अच्छी गुजर रही हैं इसकी तस्दीक करती हैं ट्विटर पर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी तस्वीरें. रविवार 25 सितंबर को उन्होंने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि वह साफ नीले समुद्र में जाने का और इंतजार नहीं कर सकतीं. ेत्री प्रत्यूषा पिछले एक अप्रैल को गोरेगांव स्थित अपने आवास पर पंखे से लटकी मिली थी। प्रत्यूषा को उसका ब्वायफ्रेंड एवं अभिनेता, निर्माता राहुल राज सिंह अंधेरी स्थित एक अस्पताल ले गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाद में राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया।

‘फैन’ के लिए मिल रही लोगों की प्रतिक्रिया से काफी खुश हूं: श्रिया
27 September 2016
मुंबई। अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ‘फैन’ में उनके अभिनय के लिए प्रशंसकों से मिल रही प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं। श्रिया मशहूर अभिनेता सचिन पिलगांवकर की बेटी है। फिल्म में उन्होंने शाहरूख की प्रेमिका की भूमिका निभाई है।
श्रिया ने कहा, ‘‘मैं लोगों की प्रतिक्रिया से काफी खुश हूं। सच कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी क्योंकि फिल्म में मेरा किरदार काफी छोटा था। फिल्म में शाहरूख ने दो किरदार निभाए हैं लेकिन फिर भी लोगों ने मेरे अभिनय को देखा और उसे स्वीकार किया..इससे मैं काफी खुश हूं।’’ मनीष शर्मा के निर्दशन में बनी ‘फैन’ में शाहरूख ने दो किरदार निभाए हैं..एक सुपरस्टार आर्यन खन्ना और दूसरे उसके सबसे बड़े फैन गौरव की।
श्रिया ने यश राज की किसी और फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उनका चयन ‘फैन’ के लिए किया गया । इस किरदार के लिए 750 लड़कियों ने ऑडिशन दिया था।


'तूतक तूतक तूतिया' में प्रभुदेवा के साथ काम करने से ज्यादा कुछ रोमांचक नहीं : तमन्ना
27 September 2016
अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि अभिनेता व फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के साथ काम करने से ज्यादा उन्हें कुछ और रोमांचित नहीं कर सकता. वह फिल्म 'तूतक तूतक तूतिया' में प्रभु देवा के साथ काम कर रही हैं. तमन्ना ने बताया, जब निर्देशक विजय ने मुझे बताया कि प्रभुदेवा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मुझे इससे ज्यादा कुछ और रोमांचित नहीं कर सकता. मैंने हमेशा उनको अपना आदर्श माना है. मैं उनके सम्मान में आयोजित एक शो में प्रस्तुति भी दे चुकी हूं. मैं हमेशा से उनसे मिलना चाहती थी. फिल्म में तमन्ना एक साधारण गृहिणी और अभिनेत्री की दोहरी भूमिका निभा रही हैं. तमन्ना ने कहा कि फिल्म के साथ कई जिम्मेदारियां जुड़ी हुई हैं.



जब कैटरीना को 'कैटरीना कैफ कपूर' कह गए ब्रिटिश गायक, ऐसा था प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन
26 September 2016
ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले के मुख्य गायक क्रिस मार्टिन ने न्यूयॉर्क में आयोजित ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम गलत अनाउंस करते हुए उन्हें कैटरीना कैफ कपूर कह दिया. यह उस वक्त हुआ जब वह नवंबर में मुंबई में होने वाले ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले बॉलीवुड सितारों का नाम ले रहे थे. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भी क्रिस मार्टिन के साथ मंच पर मौजूद थीं. उन्हें क्रिस की गलती का एहसास हुआ तो तुरंत 'ओह' कहकर प्रतिक्रिया दी. इसके बाद जब मार्टिन ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कुछ गलत कहा तो प्रियंका ने उन्हें सांत्वना देते हुए कहा, 'कोई बात नहीं, आप करीब थे.'

दुनिया के 60 देशों के 4500 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी'
24 September 2016
दुनिया के 60 देशों के 4500 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' 30 सितंबर को रिलीज़ हो रही है महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म. मुंबई: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' 30 सितंबर को बड़े पैमाने पर रिलीज़ हो रही है. यह फिल्म 60 देशों के 4500 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी. फिल्म के निर्माता व फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने अपने बयान में कहा, "'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और भारत में किसी भी भारतीय फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली फिल्म बनने जा रही है. यह बड़े पैमाने पर तमिल और तेलुगू (डब करके) में रिलीज होने वाली भी पहली हिंदी फिल्म होगी." उन्होंने आगे कहा कि दुनिया भर में फिल्म की अभूतपूर्व मांग और निश्चित समय में विभिन्न भाषाओं में प्रिंट उपलब्ध कराने की मजबूरी के चलते फिल्म पंजाबी और मराठी भाषा में रिलीज नहीं हो सकेगी. फिल्म अभी से ही सुर्खियां बटोर रही है, जिससे फिल्म के निर्माता अरुण पांडे और निर्देशक नीरज पांडे बेहद खुश हैं. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत धोनी की भूमिका में हैं.


देखें, स्टेज के पीछे हॉलीवुड सितारों के साथ ऐसे एंजॉय करती हैं प्रियंका चोपड़ा
23 September 2016
हॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ काम कर रही प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में काम के साथ-साथ खूब एंजॉय भी कर रही हैं. उन्होंने ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल के दौरान अभिनेता ह्यूज जैकमैन और उनकी पत्नी डेबोरा-ली फर्नेस के साथ बैकस्टेज पर जमकर मस्ती की. इसका एक वीडियो प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में वह ह्यूज और डेबोरा ली के साथ नजर आ रही हैं.



बेइंतिहा इश्क के बावजूद सुरैया से इस कारण देवानंद का नहीं हो पाया विवाह.
21 September 2016
भारतीय सिनेमा के सदाबहार अभिनेता देव आनंद का आज जन्मदिन है. अविभाजित भारत के पंजाब प्रांत में 26 सितंबर 1923 को जन्में देव आनंद का 88 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से दिसंबर 2011 में निधन हो गया था. देव आनंद ने अपने खास अंदाज़ के लिए जाने जाते थे. उनके अंदर की ज़िंदादिली ने उन्हें कभी बूढ़ा होने नहीं दिया. भारतीय सिनेमा में 50-60 के दशक में तीन अभिनेताओं के नाम का डंका बजता था, ये थे- दिलीप कुमार, राज कपूर और देव आनंद. दिलीप ट्रैजेडी किंग के रूप में मशहूर थे, राज कपूर शो मैन के रूप में जाने जाते थे, लेकिन रोमांस और स्टाइल के मामले में जिस अभिनेता का नाम उभरा वह थे देव आनंद.

बेटी नितारा के लिए जोकर और मगरमच्छ बने अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट की तस्वीर
21 September 2016
अक्षय कुमार अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसकी खुशी के लिए जोकर बन गए. अक्षय की बेटी नितारा रविवार को चार साल की हो गईं. अक्षय ने फेसबुक पर अपनी और बेटी नितारा की एक रंग-बिरंगी तस्वीर साझा की. तस्वीर में एक तितली की पोशाक पहने नितारा अपने पिता को गुलाबी चश्मे पहनाते दिखाई दे रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कभी वह मुझे मगरमच्छ बना देती है, तो कभी जोकर. लेकिन उसकी मुस्कान हम जो करते हैं, उसे सार्थक बना देती है. जन्मदिन विशेष."


अनुपम खेर बोले - मैंने अपने विचारों से लोगों को नाराज किया है
20 September 2016
असहिष्णुता पर टिप्पणी और अवार्ड वापसी के लिए फिल्म निर्माताओं की सीधे तौर पर आलोचना करने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि वह इस बात से अवगत हैं कि उनकी राय को लेकर कुछ लोग उनसे नाराज हैं. पिछले वर्ष शाहरुख खान और आमिर खान जैसे अभिनेताओं ने कथित तौर पर बढ़ती असहिष्णुता को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी, जिसे खेर ने खारिज कर दिया था और राष्ट्रीय राजधानी में 'सहिष्णुता' मार्च का नेतृत्व किया था. विभिन्न सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिये खुलकर अपनी राय व्यक्त करने वाले खेर का मानना है कि यह अहम है क्योंकि किसी को भी यह परवाह किए बिना अपने प्रति ईमानदार होना चाहिए कि दूसरे क्या सोचेंगे. अभिनेता ने कहा, 'हम लोग ऐसे उद्योग में है, जो आवश्यकताओं पर आधारित है. अगर आपको कल मेरी जरूरत पड़ती है तो मैं क्या कहता हूं, इसका आप पर कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि आपको मेरी जरूरत है. अगर आपको मेरी जरूरत नहीं है तो भी आपको मेरी बातों से फर्क नहीं पड़ता.'



विद्या बालन की सेहत में सुधार, फैन्स से कहा, 'प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया'
19 September 2016
नई दिल्ली: अभिनेत्री विद्या बालन डेंगू से पीड़ित हैं और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने स्वास्थ्य में सुधार होने की जानकारी दी. विद्या ने लिखा, 'गुड मॉर्निंग.. आपकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं, प्यार और जोक्स के लिए शुक्रिया. मैं घर पर ही आराम कर रही हूं और मेरी सेहत में सुधार हो रहा है.

'क्वांटिको 2' में फाइट करती नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, यहां देखें शो की पहली झलक
19 September 2016
नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी टेलीविजन सीरीज 'क्वांटिको' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. सीरीज का दूसरा सीजन 25 सितंबर से ऑन एयर होगा. इससे एक सप्ताह पहले ही प्रियंका ने ट्विटर पर सीजन का पहला लुक जारी कर दिया है. इसमें प्रियंका एक नकाबपोश के साथ फाइट करती नजर आ रही हैं. ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'एक सप्ताह बाद क्वांटिको.. और आपको इंतजार करने की जरूरत नहीं. मेरे पास है शो की पहली झलक.'


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने बेटी का नाम रखा 'मीशा'
17 September 2016
नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने 26 अगस्त को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के बाद शाहिद अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त मीरा और बेटी के साथ बिता रहे हैं. अब दोनों ने अपनी बेटी का नाम भी रख लिया है. शाहिद ने सोमवार को ट्विटर पर बेटी के नाम की घोषणा करते हुए लिखा, 'मीशा कपूर डैडी को कहीं जाने ही नहीं देती.'



आशा भोसले ने कहा, ब्रिटेन में यह मेरी अंतिम प्रस्तुति होगी
16 September 2016
लंदन: गायिका आशा भोसले इस सप्ताहांत ब्रिटेन के बर्मिंघम और लंदन में अपना शो करने वाली हैं, जो संभवत: यहां उनकी अंतिम प्रस्तुति होगी. 83 वर्षीय गायिका का कहना है कि वह जब तक संभव होगा गाती रहेंगी, क्योंकि गायन के बिना वह नहीं रह सकतीं, लेकिन उनके ब्रिटेन वापसी की संभावनाएं बहुत क्षीण हैं. लंदन में मीडिया से बातचीत में आशा ने कहा, मैं गायन के बिना नहीं रह सकती, लेकिन यहां ब्रिटेन में यह मेरे अंतिम शो होंगे. अखिरकार मैं 83 वर्ष की हूं, इसे अंतिम होने दें.’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन मैं सुनिश्चित करूंगी कि किसी को ऐसा नहीं लगे कि उन्होंने अपनी पसंद का गाना नहीं सुना. वे सभी याद रखेंगे कि उन्होंने यहां कंसर्ट में उस खास गाने को अंतिम बार सुना था. ‘फेयरवेल टूर 2016’ के तहत शनिवार को बर्मिंघम के जेंटिंग एरेना और रविवार को लंदन के वेम्बली एरेना में आशा का कंसर्ट होना है.

गांधी परिवार से रिश्तों में दरार से जुड़े सवाल पर बोले अमिताभ बच्चन, 'हम दोस्त हैं'
16 September 2016
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन का राजनीति के साथ भले ही कम समय वास्ता रहा हो लेकिन उनका कहना है कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र इलाहाबाद के लोगों से किए गए वादों को पूरा नहीं कर पाने का मलाल है जिसके कारण वह अब भी उस दौर से उबर नहीं पाए हैं. बिग बी ने अपने पुराने पारिवारिक दोस्त राजीव गांधी के समर्थन में राजनीति में प्रवेश करने के लिए 1984 में अभिनय से कुछ समय के लिए दूरी बनाई थी. उन्होंने इलाहाबाद सीट से चुनाव लड़ा था और बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी. हालांकि उनका राजनीतिक करियर थोड़े समय के लिए ही रहा क्योंकि उन्होंने तीन साल बाद ही इस्तीफा दे दिया था.


अगले साल 29 सितंबर को रिलीज होगी साजिद नाडियाडवाला की ‘जुड़वां 2
15 September 2016
मुंबई: निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘जुडवां 2’ 29 सितंबर 2017 को रिलीज होगी. इसमें अभिनेता वरुण धवन की दोहरी भूमिका होगी. यह फिल्म 1997 की हिट कामेडी फिल्म ‘जुड़वां’ का सीक्वल है. उस फिल्म में सलमान खान ने प्रमुख भूमिका निभायी थी. मूल फिल्म के निर्देशक डेविड धवन ही इस फिल्म का भी निर्देशन करेंगे. नाडियाडवाला के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर इस फिल्म के रिलीज होने की जानकारी दी गई है. वरुण ने भी फिल्म के रिलीज होने की तारीख साझा की है.



रणधीर कपूर ने पत्रकार को जड़ा ‘थप्पड़’, तो ऋषि कपूर ने किया प्रशंसक के साथ ‘दुर्व्यव्हार’
15 September 2016
मुंबई: गुरुवार को सामने आए एक वीडियो में कथित रूप से अभिनेता ऋषि कपूर और उनके भाई रणधीर कपूर को गणपति विसर्जन के दौरान कुछ मीडियाकर्मियों को थप्पड़ मारते और धक्का देते दिखाया गया. यह वीडियो ऑनलाइन खूब देखा जा रहा है. इसमें रणधीर को एक संवाददाता को ‘थप्पड़’ मारते हुए दिखाया गया. ऐसा लगता है कि संवाददाता ऑडियो बाइट के लिए उनके पास आ रहा था. उधर ऋषि ने एक व्यक्ति को धक्का दिया जो सेल्फी के लिए उनके पास आ रहा था, हालांकि यह साफ नहीं है कि वह मीडिया से ही था या केवल एक प्रशंसक था. कपूर भाई चेम्बूर के आरके स्टूडियोज में स्थापित परिवार की गणेश मूर्ति के मध्य मुंबई के दादर में शिवाजी पार्क के पास समुद्र में विसर्जन के लिए जा रहे थे.

फिल्म रिव्यू : 'पिंक' में अमिताभ बच्चन का एक और दमदार किरदार
14 September 2016
मुंबई: इस फिल्मी फ्राइडे रिलीज हुई है 'पिंक'. पिंक को डायरेक्ट अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है और इसके निर्माता हैं रश्मी शर्मा और शूजित सरकार जो विकी 'डोनर', 'मद्रास कैफ़े' और 'पीकू' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले लिखा है रितेश शाह ने और पर्दे पर किरदारों को जीवंत करते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और आंद्रे तैरंग. 'पिंक' यानी गुलाबी रंग जिसे महिलाओं से जोड़कर देखा जाता है और 'पिंक' की कहानी कामकाजी महिलाओं की सामाजिक मुश्किलों के इर्द गिर्द घूमती है. ऐसी महिलाएं जिनके पहनावे, रहने के ढंग और बात करने के अंदाज से कुछ लोग उनके चरित्र को मापते हैं. ये कहानी ऐसी ही तीन रूम मेट्स की हैं जिनके साथ एक रात कुछ ऐसा होता है जिससे उनकी जिंदगी में तूफान आ जाता है.


पहली बार बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट में प्रस्तुति देंगी सोनाक्षी सिन्हा
14 September 2016
पहली बार बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट में प्रस्तुति देंगी सोनाक्षी सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा (फाइल फोटो) मुंबई: हिंदी फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा प्रतिष्ठित संगीत महोत्सव बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट में पहली बार प्रस्तुति देंगी. एल्बम 'इश्कोहोलिक' (2015) के जरिए गायन के क्षेत्र में कदम रखने वाली सोनाक्षी ने संगीत महोत्सव में अपनी 40 मिनट की प्रस्तुति के लिए प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है. वह 'इश्कोहोलिक', फिल्म 'तेवर' के गीत 'जोगिया..' और फिल्म 'अकीरा' के गीत 'रज्ज-रज्ज के..' पर प्रस्तुति देंगी. आईपी कंपनी, इवेंट कैपिटल व टीएम टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सहयोग से रेडियस डेवलपर्स 'हंगामा बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट फेस्टिवल' पेश कर रहा है. समारोह में बॉलीवुड के 70 से ज्यादा संगीतकार एक साथ नजर आएंगे. यह 30 सितम्बर से एक अक्टूबर तक जियो गार्डन में आयोजित किया जाएगा. इवेंट कैपिटल के संस्थापक एवं निर्देशक दीपक चौधरी ने कहा, 'जब तारसमे मित्तल और मैंने सोनाक्षी से इस विषय में चर्चा की तो वह उत्साह के साथ बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट को बढ़ावा देने हेतु इस संगीत समारोह में अपनी पहली प्रस्तुति देने के तैयार हो गईं. हमें पूरा यकीन है कि उनका पहली बार इस समारोह में प्रस्तुति देना दर्शकों के लिए बेहतरीन अनुभव होगा.'



अजय देवगन ने जारी किया राधिका आप्टे अभिनीत 'पार्च्ड' का ट्रेलर, केआरके पर क्या कहा?
13 September 2016
मुंबई: अभिनेता अजय देवगन ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'पार्च्ड' का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह फिल्म चार महिलाओं की कहानी है, जो बाल विवाह, विवाह के भीतर बलात्कार जैसी सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ आवाज उठाती हैं. फिल्म को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पहले रिलीज किए जाने को लेकर अजय देवगन ने कहा, 'मुझे अफसोस है कि हमें फिल्म को पहले विदेश में रिलीज करना पड़ा. लेकिन हमें उम्मीद है कि फिल्म को भारत में भी पसंद किया जाएगा.'

पंजाब पुलिस के जवान ने 26 साल पहले लिखा था फिल्म 'बार बार देखो' का 'काला चश्मा' गाना
10 September 2016
नई दिल्ली: इन दिनों फिल्म 'बार बार देखो' का 'काला चश्मा' गाना खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह गाना आज से 26 साल पहले यानी साल 1990 में पंजाब पुलिस के एक जवान द्वारा लिखा गया था. कपूरथला की पुलिस लाइन में तैनात अमरीक सिंह शेरा जितनी मुस्तैदी अपनी ड्यूटी निभाते हैं उतने ही मन से वह गाने भी लिखते हैं. उनके लिखे कई गाने हिट हो चुके हैं हालांकि कभी उन्हें उनके गानों की उचित कीमत नहीं दी गई. हाल में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'बार बार देखो' करोड़ों का बिजनेस कर चुकी है, फिल्म का सबसे हिट गाना 'काला चश्मा' को अमरीक सिंह ने लिखा है


 
Copyright © 2014, BrainPower Media India Pvt. Ltd.
All Rights Reserved
DISCLAIMER | TERMS OF USE